ONE 168: Denver में मॉय थाई दिग्गजों की भिड़ंत में आमने-सामने होंगे लियाम हैरिसन और सेकसन

LiamHarrison Seksan 1200X800

लियाम “हिटमैन” हैरिसन और “द मैन हू यील्ड्स टू नो वन” सेकसन ओर क्वानमुआंग ने कॉम्बैट स्पोर्ट्स के सबसे दिलचस्प मैचों में से एक के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

शनिवार, 7 सितंबर को होने वाले ONE 168: Denver में दो मॉय थाई दिग्गजों के बीच 140-पाउंड कैचवेट मुकाबला होगा। ONE की अमेरिका में वापसी होने जा रही है और ये इवेंट डेनवर, कोलोराडो के बॉल एरीना में होगा।

पूर्व Rajadamnern Stadium और WBC मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन सेकसन को मॉय थाई के सबसे सम्मानित और मनोरंजक फाइटर्स में से एक माना जाता है, लेकिन जनवरी 2023 में ONE Friday Fights में मुकाबले करने के बाद उनकी लोकप्रियता आसमान छू गई।

35 वर्षीय थाई स्टार ने लगातार छह फाइट जीतकर छह अंकों की राशि वाला कॉन्ट्रैक्ट हासिल कर ONE के ग्लोबल रोस्टर में जगह बनाई। उसके बाद उन्होंने दो और जीत हासिल कीं, लेकिन पिछले मैच में उन्हें युटारो असाही के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

15 महीनों में 8-1 का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार है। सेकसन ने अपने फाइटिंग स्टाइल से बहुत सारे फैंस के दिलों को जीता क्योंकि वो हमेशा आगे आकर अटैक करने में भरोसा करते हैं फिर चाहे परिस्थिति कैसी भी हो।

हैरिसन की बात करें तो उन्हें एक ऐसा प्रतिद्वंदी मिल रहा है, जो उनके साथ डटकर सामना कर सकता है।

तीन बार के मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन ने अपने करियर में ढेर सारे शीर्ष प्रतिद्वंदियों का सामना कर खुद को इस खेल के सबसे खतरनाक विदेशी फाइटर्स में शामिल किया है।

ONE में दो धमाकेदार नॉकआउट्स, जिसमें मुआंगथाई पीके साइन्चाई के खिलाफ वापसी करते हुए आई जीत शामिल है, के साथ हैरिसन ने अपनी ताकत और हौसले का प्रदर्शन किया है।

ब्रिटिश स्टार को भी लगातार आगे बढ़ते हुए विरोधी पर अटैक करना पसंद है, ऐसे में फैंस को 7 सितंबर के दिन जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

ये दोनों ही सम्मानित फाइटर्स अपने करियर के आखिर पड़ाव पर हैं और दोनों एक दूसरे से फाइट करने की इच्छा जाहिर कर चुके थे। अब ये मुकाबला 7 सितंबर को होने जा रहा है।

वहीं इससे पहले 8 जून को होने वाले ONE 167: Stamp vs. Zamboanga में हैरिसन चोट के बाद वापसी करते हुए काटसुकी किटानो का सामना करेंगे।

न्यूज़ में और

Smilla Sundell Natalia Diachkova ONE Fight Night 22 2
Dmitry Menshikov Mouhcine Chafi ONE Fight Night 17 37 scaled
Duangsompong Jitmuangnon Petsukumvit Boi Bangna ONE Friday Fights 61 17
SmillaSundell NataliaDiachkova Faceoff 1920X1280
Petsukumvit Duangsompong
Capitan Petchyindee Hiroki Akimoto ONE X 1920X1280 59
Dmitry Menshikov Mouhcine Chafi ONE Fight Night 17 17 scaled
Oh Ho Taek Akbar Abdullaev ONE Fight Night 8 34
Kairat Akhmetov Reece McLaren ONE Fight Night 10 67
Rungrawee Sitsongpeenong Shakir Al Tekreeti ONE Fight Night 18 21 scaled
Bianca Basilio Tammi Musumeci ONE Fight Night 8 12
Reinier de Ridder Anatoly Malykhin ONE 166 14 scaled