न्यूज़

ONE: डाउन ऑफ हीरोज में किंगड बनाम मैकलारेन, यूस्टाक्वियो बनाम वाकमात्सु मुकाबला निर्धारित

जुलाई 30, 2019

टिम लेकी के फिलिपिनो नायक शुक्रवार 2 अगस्त को मनीला, फिलीपींस में ONE: डाउन ऑफ हीरोज के लिए पुष्टि किए दो नए मुकाबलों में शामिल होंगे। ONE फ्लाईवेट वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स के सेमीफाइनल में डैनी “द किंग” किंगड का मॉल ऑफ एशिया एरिना में एक नए प्रतिद्वंद्वी से सामना होगा।

23 वर्षीय इस खिलाड़ी के पास कैराट “द कजाख” अखमेतोव का सामना करने के कारण थे लेकिन पूर्व ONE फ्लाईवेट विश्व चैंपियन को चोट के साथ हाथ खींच लेने के लिए मजबूर किया था। इसके बजाय ऑस्ट्रेलिया का रीस “लाइटनिंग” मैकलेरन उसकी जगह प्रतिस्पर्धा करेगा।

उस मैच का विजेता 13 अक्टूबर को ONE: सेन्चरी में टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच जाएगा। जहां उनका सामना उससे होगा जो डेमेट्रियस “माइटी माउस” जॉनसन और टैटसमित्सु “द स्वीपर” वाडा के बीच होने वाले मुकाबले का विजेता होगा।

मैकलारेन को 2 अगस्त को युया “लिटिल पिरान्हा” वाकामात्सु से मुकाबले का कार्यक्रम निर्धारित किया गया था लेकिन जापानी एथलीट अब जेजे “ग्रेविटी” यूस्टाक्वियो का सामना करेंगे।

किंगड बागुईओ शहर के पूर्व ONE फ्लाईवेट विश्व चैंपियन में अपने प्रशिक्षण साथी से जुड जाएगा। मई में किम क्यु सुंग के खिलाफ जीत के बाद वह अन्य साथियों एडुआर्ड “लैंडस्लाइड” फोल्यांग, होनोरियो “द रॉक” बानारियो, और एडोइस “द क्रूर” केली भी शामिल होंगे।

ONE: हीरोज ऑफ हीरोज द वर्ल्ड खिताबी मुकाबलों की एक जोड़ी के रूप में मार्टिन “द सीटू-एशियन” नग्येन अपने फेदरवेट बेल्ट बचाने के लिए कोओमी “मौशिगो” मत्सुशिमा और रोडांग “आयरन मैन” जित्मुगन चुनौती देंगे जोनाथन “जनरल” होगार्टी को ।

मनीला | 2 अगस्त | 7PM | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय सूची का अवलोकन करें | टिकट: http://bit.ly/oneheroes19