रीस
मक्लारेन

"लाइटनिंग"

ऊंचाई
168 सेमी
भार सीमा
61.2 के.जी.
टीम
पोटेंशियल अनलिमिटेड मिक्स्ड मार्शियल आर्ट्स
से
ऑस्ट्रेलिया
ऊंचाई
168 सेमी
भार सीमा
61.2 के.जी.
टीम
पोटेंशियल अनलिमिटेड मिक्स्ड मार्शियल आर्ट्स
से
ऑस्ट्रेलिया

के बारे में

ब्राज़ीलियाई जिउ-जित्सू ब्लैक बेल्ट रीस मक्लारेन एक बेहद सजे-धजे मार्शल आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने अपने ONE Championship में पदार्पण से पहले शाश्वत एमएमए और एक्सएफएल बैंटमवेट चैंपियनशिप का दावा किया था। वह एकदम सही अंदाज में वैश्विक मंच पर उभरे और एक शानदार प्रभावशाली जीत के लिए मार्क स्ट्राइगल को रोककर उन्हें चकित कर दिया।

उन्होंने अत्यधिक संभावना वाले मुइन गाफरोव के खिलाफ सफलता की प्रवृत्ति को जारी रखा और प्रमुख टाइटलधारक बिबियानो फर्नांडीस के खिलाफ ONE बैंटमवेट विश्व चैम्पियनशिप में एक शॉट अर्जित किया। मैकलारेन ने एक कठिन मुकाबले में विरोधी के सामने बेहत मुश्किल परीक्षा दी। लेकिन विभाजित निर्णय के कारण सोना हासिल करने से रह गए। इसके बाद उन्होंने फ्लाईवेट डिवीजन में एक विश्व चैम्पियनशिप बनने के अपने प्रयास जारी रखे और एक और शानदार प्रस्तुति के माध्यम से मलेशियाई स्टार जियानी सुब्बा को हराकर एक बेहतरीन शुरुआत की।

यह सब उनकी बेहद खराब परवरिश के का असर रहा है। उन्हें इंडोनेशिया के तट से दूर एक ऑस्ट्रेलियाई क्षेत्र क्रिसमस आइलैंड पर एक अकेली माँ ने पाला था। अपने परिवार की माली हालत खराब होने के कारण वो अपने स्कूल की फीस भी नहीं भर पाते थे। ऐसे में मक्लारेन ने स्कूल की फीस भरने के लिए कम उम्र से काम करना शुरू कर दिया। यह उन नौकरियों में से एक था, जो उन्हें पहली बार एक सहकर्मी के माध्यम से मार्शल आर्ट के लिए पेश किया गया था, और वह तुरंत झुका हुआ था। अपने परिवार के क्वींसलैंड में बसने के बाद, मक्लारेन ने जिम जाने के लिए कई घंटे ड्राइव करने के बावजूद, अपना प्रशिक्षण जारी रखा। उनके सभी बलिदानों ने आज उन्हें अच्छा परिणाम दिया है। क्योंकि “लाइटनिंग” अब ऑस्ट्रेलिया के सबसे अच्छे मिक्स्ड मार्शल हीरोज में से एक है।