• शी
  • वेई

"द हंटर"

हाइट
170 CM
भार सीमा
61.2 KG
टीम
Sunkin International Fight Club
देश
चीन
हाइट
170 CM
भार सीमा
61.2 KG
टीम
Sunkin International Fight Club
देश
चीन

About

ONE Hero Series के कॉन्ट्रैक्ट विजेता शी वेई बचपन में बहुत शरारती हुआ करते थे, लेकिन ये सब तब बदला जब उन्होंने इंटरनेट पर शाओलिन टेम्पल की वीडियो देखीं और 14 साल की उम्र में पढ़ाई के लिए वहां जाने का फैसला लिया। शाओलिन भिक्षुओं की निगरानी में उन्होंने 4 साल वहां शिक्षा ली और आगे चलकर खुद भी एक कोच बने। प्रोफेशनल मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट बनने के सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने किंगडाओ आने का फैसला लिया।

शी ने नए वातावरण के अनुरूप खुद को ढाला और एक रीज़नल प्रोमोशन के चैंपियन भी बने और इस दौरान उनका किकबॉक्सिंग रिकॉर्ड 5-0 का रहा। उनके शानदार रिकॉर्ड पर ONE Championship अधिकारियों की नजर पड़ी, जहां उन्होंने ना केवल ONE Hero Series बल्कि ONE Warrior Series में भी परफॉर्म करना जारी रखा। लगातार 5 नॉकआउट जीत दर्ज करने के बाद शी का मेन रोस्टर में आने का सपना पूरा हुआ।

शी एक स्ट्राइकर हैं और अधिकतर मैचों में नॉकआउट से जीत दर्ज की है। खासतौर पर उनकी बॉक्सिंग स्किल्स और एल्बोज़ बहुत खतरनाक हैं। ग्लोबल स्टेज पर परफॉर्म करने को लेकर उन्हें गर्व महसूस होता है और अब वो खुद को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ मार्शल आर्टिस्ट्स में से एक बनाना चाहते हैं।