मॉय थाई

जोनाथन हैगर्टी ने रोडटंग को एल्बो से नॉकआउट करने की भविष्यवाणी की

ONE Championship के कमेंटेटर माइकल शिवेलो के साथ एक खास इंटरव्यू में जोनाथन “द जनरल” हैगर्टी ने ONE: A NEW TOMORROW के मेन इवेंट के परिणाम की भविष्यवाणी की है।

इस शुक्रवार, 10 जनवरी को इंग्लिश दिग्गज 2019 के सबसे रोमांचक बाउट के रीमैच में ONE फ्लाइवेट वर्ल्ड टाइटल के लिए रोडटंग “द आयरन मैन” जित्मुआंगनोन को चुनौती देंगे।

इस बहुप्रतीक्षित मुकाबले को लेकर लंदन के 22 वर्षीय एथलीट कहते हैं कि उन्होंने फिर से बेल्ट को पाने के लिए खास रणनीति बनाई है। अब थाइलैंड के बैंकॉक के इम्पैक्ट एरीना में जाकर मुकाबला करने के लिए कुछ घंटों से भी कम समय बचा है। जोनाथन हैगर्टी ने रोडटंग द्वारा मुकाबले को लेकर किए गए कमेंट पर अपना जवाब दिया।

???????? LIVE WITH JONATHAN HAGGERTY ????????"The General" breaks down his massive rematch with ONE Flyweight Muay Thai World Champion Rodtang this Friday!

Posted by ONE Championship on Wednesday, January 8, 2020

हैगर्टी ने कहा, “ये सिर्फ शब्द हैं। मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि अपनी कोहनी से उनके सिर पर गहरी चोट दूंगा।”

“बस, खुद को इसी तरह के रास्ते में रखकर चलना चाहिए। मेरे कहना का ये मतलब है कि मैं उन्हें नॉकआउट कर दूंगा।”

“द जनरल” के मैच को लेकर लिए गए इंटरव्यू को ऊपर दिए गए वीडियो में पूरा देख सकते हैं। इसमें बताया गया है कि क्यों दोनों दिग्गजों को एक साथ फिर से सर्कल में लाया गया है? वो जब स्ट्राइक एक्सचेंज करना शुरू करते हैं तो क्या देखने की जरूरत होती है और ऐसे में विरोधी का संभावित भविष्य क्या होता है?

और पढ़ें: ONE: A NEW TOMORROW की 3 बाउट्स जो सबसे शानदार साबित हो सकती हैं

ONE Championship के साल 2020 के पहले लाइव इवेंट ONE: A NEW TOMORROW के लिए हो जाइए तैयार!

बैंकॉक | 10 जनवरी | टिकेट्सClick here  |  TV: भारत में शाम 4:00 बजे से देखें