जेरेमी मिआडो को 2020 में अपने सपने पूरे करने की उम्मीद

Jeremy Miado defeats Miao Li Tao at ONE AGE OF DRAGONS YK 6902

जेरेमी मिआडो “द जैगुआर” ने 2019 की शुरुआत उम्मीद के मुताबिक नहीं की थी लेकिन धमाकेदार अंदाज में वो साल का अंत करने में सफल रहे।

27 वर्षीय फिलिपिनो दिग्गज अपने पुराने प्रतिद्वंदी पूर्व ONE स्ट्रॉवेट वर्ल्ड चैंपियन डेडामरोंग सोर अम्नोयसिरीचोक से फरवरी में सिंगापुर में हुए ONE: CALL TO GREATNESS के रीमैच में पराजित हो गए थे।

हालांकि, उन्होंने नवंबर में चीन के बीजिंग में हुए ONE: AGE OF DRAGONS में खुद को जीत के रास्ते पर लाने के लिए वापसी की। मिआडो ने दूसरे दौर में घरेलू प्रशंसकों के पसंदीदा सुपरस्टार मियाओ ली ताओ को अपनी फ्लाइंग नी के साथ चित्त करते साल का अंत शानदार अंदाज में किया।

इस इंटरव्यू में जेरेमी मिआडो “द जैगुआर” ने अपनी भावनात्मक जीत,  2020 की योजनाओं और अगले साल में हासिल किए जाने वाले दुर्लभ सपनों के बारे में बात की।

✈ AIR MIADO ✈

✈ AIR MIADO ✈What. A. Knockout! Jeremy 'The Jaguar ' Miado finishes Miao Li Tao with an epic flying knee in Round 1!📺: How to watch 👉 http://bit.ly/ONEAODHOTW🏨: Book your hotel 👉 bit.ly/ONEhotelplanner📱: Watch on the ONE Super App 👉 bit.ly/ONESuperApp🏷: Shop official merchandise 👉 bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Saturday, November 16, 2019

ONE Championship: आपका 2019 एक कठिन हार और एक अविश्वसनीय जीत के साथ रहा था। कुल मिलाकर इस साल के बारे में आपके क्या विचार हैं?

जेरेमी मिआडो: खुश हूं कि मैंने बड़ी जीत के साथ साल को समाप्त किया। डेडामरोंग सोर अम्नोयसिरीचोक से हारने के बाद मैं वास्तव में निराश हो गया था। मुझे लगा कि मेरा सारी ट्रेनिंग बेकार हो गई है क्योंकि मैं अपना वजन ठीक नहीं कर पाया था। उस मैच में मेरा स्टैमिना का नकारात्मक योगदान था। हालांकि, कम से कम मैं मियाओ के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए इसे सही करने में सक्षम रहा था।

ONE: उस जीत के बारे में बात करते हैं, जब मियाओ आपको गिलुटीन चोक से परेशान कर रहे थे लेकिन आप बच निकलने में कामयाब हुए। बाद में एक फ्लाइंग नी के साथ आपने उन्हें हैरत में डाल दिया था। क्या ये गेम प्लान का हिस्सा था?

जेरेमी मिआडो: हां, ये वास्तव में हमारे गेम प्लान का हिस्सा था। उनके साथ मैच स्वीकार करने के बाद मैंने उनकी स्टाइल को जानने के लिए उनके मैचों का अध्ययन किया था। हमने पंचेज और फ्लाइंग नी का इस्तेमाल करके कुछ स्ट्राइकिंग कॉम्बिनेशन तैयार किए थे।

ONE: आप अपनी जीत से काफी उत्साहित थे। आपने रिंग में डांस भी किया था। क्या आपने उस डांस का पहले अभ्यास किया था?

जेरेमी मिआडो: नहीं, वो वास्तव में सिर्फ मेरी खुशी को इजहार करने का एक तरीका था। 2 फिलीपीनो एथलीट थे, जिन्होंने उस रात में अपने मैच नहीं जीते थे। मैं कार्ड पर वहां के पसंदीदा घरेलू सुपरस्टार के खिलाफ था। विरोधी की होम कंट्री में मुकाबला करना काफी मुश्किल काम होता है।

Jeremy Miado defeats Miao Li Tao at ONE AGE OF DRAGONS

ONE: सर्कल के बाहर 2019 का आपका पसंदीदा क्षण क्या था?

जेरेमी मिआडो: मेरा बेटा जुलाई में इस दुनिया में आया था। ये निश्चित रूप से मेरे लिए 2019 का सबसे अच्छा पल था। उसने मुझे प्रेरणा का एक और स्रोत दिया।

ONE: अच्छी बात है कि आप अभ्यास करने में सक्षम थे, जबकि आप बच्चे के होने के बाद कम नींद ले पा रहे थे?

जेरेमी मिआडो: हां, वास्तव में जीवन में उसके आने के बाद मैंने और पत्नी ने ट्रेनिंग का समय कम कर दिया है। फिर भी हम जब प्रशिक्षण लेते हैं, तब पूरी जी-जान लगा देते हैं। हम बस अपने बच्चे के लिए थोड़ा समय बचाना चाहते हैं क्योंकि हमारा जिम घर से काफी दूर है।

ONE: अपनी पत्नी के बारे में बताइए। वो मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में प्रतिस्पर्धा करती हैं। आप उनके प्रशिक्षण में कितने मददगार साबित होते हैं?

जेरेमी मिआडो: मैं जिस प्रशिक्षण से गुजरता हूं, वो भी उससे गुजरती हैं। वो पिछले साल डेडामरोंग सोर के खिलाफ मेरी नॉकआउट जीत के बाद से मेरी तैयारियों में भी मदद कर रही हैं। वह अनुकरण कर रही हैं कि मेरे विरोधी क्या करेंगे। वो मुझे शार्प बनाए रखने और मेरे विरोधी की प्रवृत्ति का मुकाबला करने के विभिन्न तरीकों का सही से आंकलन करती हैं।

ONE: ब्रूनो पुची एंजेला ली और शैनन वाइराटचाई व रिका इशिगे की तरह कपल ONE में प्रतिस्पर्धा करते हैं। आप और आपकी पत्नी क्या इस तरह भविष्य में नजर आएंगे?

जेरेमी मिआडो: आशा कर रहे हैं कि हम प्रभावशाली जीत वाले कपल बनें, ताकि ONE में एक नया उत्साह पैदा कर सकें। यही हमारा सपना है। वो (पत्नी) एक अच्छी स्थिति में हैं क्योंकि रोस्टर में 135 पाउंड (61.2 किग्रा) का कोई फिलीपीनो नहीं है।

Filipino striker Jeremy Miado uncorks an uppercut

ONE: आप सर्कल में अपने करियर को लेकर 2020 से क्या उम्मीद कर रहे हैं?

जेरेमी मिआडो: अभी मैं थोड़ा व्यस्त हूं। मेरा प्रशिक्षण भी नॉर्मल चल रहा है क्योंकि मैं अपने कौशल को बनाए रखने की कोशिश कर रहा हूं। हालांकि, एक बार जनवरी गुजरने के साथ मैं अगले मैच के लिए तैयार होने को फिर से पायदान बदल दूंगा, जो कभी भी हो सकता है।

मुझे लगता है कि एकसाथ जीत हासिल करने से अधिक बार प्रतिस्पर्धा करने में मदद मिल सकती है जैसे साल में तीन या चार बार। मैं संभावित वर्ल्ड टाइटल चैलेंज के लिए अगले साल एक दावेदार के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने की उम्मीद कर रहा हूं और उसके लिए तैयार हो रहा हूं।

ONE: कोई विशेष प्रतिद्वंदी जिसका आप सामना करना चाहते हों?

जेरेमी मिआडो: मैं एड्रियन मैथिस के खिलाफ केज में जाना चाहता हूं। वो एक एक प्रतिभाशाली स्ट्राइकर हैं इसलिए मैं उनके खिलाफ प्रतिस्पर्धा करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि हम प्रशंसकों के लिए एक शानदार प्रदर्शन कर पाएंगे। हालांकि, मैं किसी और से भी मुकाबला करने के लिए तैयार हूं, जिसे ONE में मेरे सामने उतारा जाएगा।

ONE: क्या आप डेडामरोंग के साथ एक तीसरी बाउट करना चाहते हैं?

जेरेमी मिआडो: मैं लड़ूंगा लेकिन अभी जल्दी नहीं। इससे पहले कि मैं उन्हें तीसरी बाउट के लिए चुनौती दूं, मैं फिर से रैंक हासिल करना चाहता हूं और अन्य एथलीटों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करना चाहता हूं।

Filipino striker Jeremy Miado smashes the heavy bag

ONE: क्या आपके पास कुछ व्यक्तिगत लक्ष्य हैं जो आप 2020 में प्राप्त करना चाहते हैं?

जेरेमी मिआडो: हर किसी की तरह एक सफल करियर मेरे व्यक्तिगत लक्ष्यों में सबसे ऊपर है। फिर भी मुझे उम्मीद है कि मैं अपनी पत्नी को अगले साल खुद के लिए एक नाम बनाने में मदद कर सकता हूं, ताकि ये साबित हो सके कि वो ONE में शामिल होने का दम रखती हैं।

ये भी पढ़ें: जमाल युसुपोव का साल 2019: योडसंकलाई को नॉकआउट करने के बाद कैसे बदली जिंदगी

ONE Championship के साल 2020 के पहले लाइव इवेंट ONE: A NEW TOMORROW के लिए हो जाइए तैयार!

बैंकॉक | 10 जनवरी | टिकेट्सClick here  |  TV: भारत में दोपहर 3:30 बजे से देखें

न्यूज़ में और

Suriyanlek Rittidet 1920X1280
Hannah Brady Natalia Diachkova ONE Friday Fights 32 40
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
MikeyMusumeci KadeRuotolo 1200X800
LiamHarrison Seksan 1200X800
Thongpoon PK Saenchai Timur Chuikov ONE Fight Night 19 41 scaled
MasaakiNoiri Champ 1200X800
Ben Tynan Duke Didier ONE Fight Night 21 29
Sean Climaco
Eko Roni Saputra Hu Yong ONE Fight Night 15 28 scaled
Suriyanlek Por Yenying Tomyamkoong Bhumjaithai ONE Friday Fights 41 23 scaled
Zakaria El Jamari 1200X800