जोसेफ लसीरी को तीसरे राउंड में फिनिश करना चाहते हैं रोडटंग जित्मुआंगनोन – ‘मैं हर स्थिति में उनपर अटैक करना जारी रखूंगा’

Rodtang Jitmuangnon Jacob Smith ONE157 1920X1280 28

रोडटंग जित्मुआंगनोन शनिवार, 19 नवंबर को अपने ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल को डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

ONE Fight Night 4: Abbasov vs. Lee में “द आयरन मैन” की चैंपियनशिप बेल्ट मौजूदा ONE स्ट्रॉवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन जोसेफ “द हरिकेन” लसीरी के साथ मैच में दांव पर लगी होगी।

अगस्त में ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड ग्रां प्री सेमीफाइनल से मजबूरन बाहर होने के बाद थाई मेगास्टार सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में मौजूद ऑडियन्स का खूब मनोरंजन करना चाहते हैं।

ONE Fight Night 1 से बाहर होने को लेकर रोडटंग ने कहा:

“मैंने खुद से कहा कि मैं हजारों बेल्ट जीत सकता हूं, लेकिन फैंस का मनोरंजन नहीं कर पाया तो उसका कोई अर्थ नहीं रह जाएगा।

“मैं हमेशा फैंस के बारे में सोचता हूं, जो मुझसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं। मैं सभी मैचों में उनका मनोरंजन करना चाहता हूं। उनके बिना मैं इस मुकाम पर नहीं पहुंच पाता।”

हालांकि, “द आयरन मैन” टूर्नामेंट की सिल्वर बेल्ट को नहीं जीत पाए, लेकिन अब उनका पूरा फोकस लसीरी के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियन vs वर्ल्ड चैंपियन मैच पर है।

दूसरी ओर, “द हरिकेन” ने इसी साल प्राजनचाई पीके.साइन्चाई को उलटफेर का शिकार बनाकर स्ट्रॉवेट टाइटल अपने नाम किया था और अब वो दूसरे डिविजन के टॉप पर पहुंचना चाहते हैं।

ऐसा करना उनके लिए आसान नहीं होगा, लेकिन प्रयास करने के लिए रोडटंग अपने विरोधी की तारीफ भी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा:

“मैं अगर लसीरी की जगह होता तो मैं भी ऐसा ही करता। उन्हें हार भी मिली तो भी उन्हें कोई चीज़ खोनी नहीं पड़ेगी। दूसरी ओर, अगर जीत मिली तो वो इतिहास रच देंगे।

“मुझे ऐसा अनुभव हो रहा है जैसे मैंने डिमिट्रियस जॉनसन के साथ मिक्स्ड-रूल्स फाइट को स्वीकार किया था। हालांकि मुझे हार मिली, लेकिन मुझे हार का अहसास नहीं हुआ क्योंकि मैं चुनौती स्वीकारने और रिस्क लेने से पीछे नहीं हट रहा था। मुझे अगर जीत मिली होती तो मुझे खूब फेम मिलता।”

जोसेफ लसीरी को तीसरे राउंड में फिनिश करना चाहते हैं रोडटंग

रोडटंग को ONE Championship के सबसे मजबूत फाइटर्स में से एक माना जाता है, वहीं लसीरी उन चुनिंदा एथलीट्स में से एक हैं, जो दृढ़ता के मामले में “द आयरन मैन” को टक्कर दे सकते हैं।

“द हरिकेन” ने अपने करियर में कई महान फ्लाइवेट और स्ट्रॉवेट एथलीट्स का सामना किया है। उन्होंने अपने विरोधियों के खतरनाक शॉट्स के प्रभाव को झेलते हुए भी अटैक करने की रणनीति के कारण ये दर्जा प्राप्त किया है।

“द आयरन मैन” अपने अगले प्रतिद्वंदी का बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन उन्हें अपनी जीत का भरोसा है।

रोडटंग ने कहा:

“मॉय थाई का अनुभव उनकी ताकत है। उन्होंने कई टॉप थाई फाइटर्स का सामना किया है और थाईलैंड में मॉय थाई की ट्रेनिंग किया करते थे। मैं उनकी दृढ़ता को कम नहीं आंक सकता।

“जहां तक उनकी कमजोरी की बात है, मेरी स्ट्राइक्स में उनसे ज्यादा ताकत है। मुझे भरोसा है कि मैं उन्हें नॉकआउट कर दूंगा।

“पावर को छोड़ दिया जाए तो वो हर क्षेत्र में मुझे टक्कर दे सकते हैं, लेकिन उनके शॉट्स में ताकत कम होती है।”

हालांकि रोडटंग के आक्रामक स्वभाव को देख काफी फाइटर्स डर सकते हैं, लेकिन लसीरी को इसका कोई डर नहीं है।

इटालियन-मोरक्कन स्टार ने हाल ही में कहा था कि अगर “द आयरन मैन” भावनाओं में बहकर लापरवाही से फ्रंट-फुट अटैक करने की कोशिश करते हैं तो उसका फायदा उन्हें मिल सकता है।

मगर रोडटंग भी फाइटिंग के लिए तैयार है। उन्हें बैकफुट पर जाना पसंद नहीं है और मानते हैं कि उनके पंचों की ताकत लसीरी को तकनीकी तौर पर हराने में सक्षम है।

डिफेंडिंग ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन ने कहा:

“उन्हें जो करना है, कर सकते हैं। उनके पास मुझे गुस्सा दिलाने के लिए समय ही नहीं होगा और ना ही मुझे अपने गेम में फंसा पाएंगे। मैं हर स्थिति में उनपर खतरनाक तरीके से अटैक करने वाला हूं।

“मैं उन्हें तीसरे राउंड में नॉकआउट करने की उम्मीद कर रहा हूं। मैं हाई किक लगाकर उन्हें फिनिश करूंगा, लेकिन उनकी लंबाई को देखते हुए ऐसा करना आसान नहीं होगा। इसलिए मैं मानता हूं कि पंच और एल्बो लगाकर उन्हें फिनिश करूंगा।”

न्यूज़ में और

Nong O Hama Nico Carrillo ONE Friday Fights 46 24 scaled
Josue Cruz Walter Goncalves ONE157 1920X1280 31
WeiRui 1200X800
Halil Amir Maurice Abevi ONE Fight Night 9 45
Jaosuayai Sor Dechapan Petsukumvit Boi Bangna ONE Friday Fights 46 96 scaled
AnissaMeksen JackieBuntan 1200X800
Suriyanlek Por Yenying Rittidet Sor Sommai ONE Friday Fights 60 14
Suriyanlek Rittidet 1920X1280
Hannah Brady Natalia Diachkova ONE Friday Fights 32 40
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
MikeyMusumeci KadeRuotolo 1200X800
LiamHarrison Seksan 1200X800