न्यूज़

गैलरी – ONE: EDGE OF GREATNESS के सितारों को देखने का रास्ता खुला

नवम्बर 20, 2019

ONE: EDGE OF GREATNESS के सितारों की भिड़ंत को देखने के लिए 19 नवंबर से कार्यक्रम की आधिकारिक शुरुआत हो गई है।

सिंगापुर के इवॉल्व फॉर ईस्ट स्क्वॉयर में एथलीटों ने प्रशंसकों को अपने कौशल दिखाए और दुनियाभर की मीडिया के सवालों के जवाब दिए। अब इनके मुकाबले 22 सितंबर यानी शुक्रवार को होंगे, जिसमें ये अपने कौशल से प्रतिद्वंद्वियों पर जीत हासिल करने की कोशिश करेंगे।

सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में होने वाले मुख्य कार्यक्रम में नोंग-ओ ग्यांगडाओ तीसरी बार ONE बैंटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल का बचाव करने की कोशिश करेंगे।

उन्हें अपने ONE Super Series करियर के सबसे कठिन मुकाबले का सामना करने की उम्मीद है। इसकी वजह यह है कि वह अपने डिवीजन के नंबर एक दावेदार सैमापेच फेयरटेक्स से भिड़ेंगे। अपने हमवतन प्रतिद्वंद्वी के बावजूद उन्हें उम्मीद है कि वह गृह नगर में उसे चुनौती दे सकते हैं।

नोंग-ओ ग्यांगडाओ ने कहा कि मेरे पास समायोजन करने और रिंग में अपने प्रतिद्वंद्वी की शैली को अनुकूलित करने की क्षमता है। मुझे लगता है कि यह सैमापेच फेयरटेक्स के खिलाफ महत्वपूर्ण होगा।

उन्होंने कहा कि यह मेरा सिंगापुर में पहली बार मुकाबला होगा। मैं दोस्तों, परिवारवालों और छात्रों के सामने प्रदर्शन करने के लिए सबका बहुत आभारी हूं।

उन्होंने कहा कि यहां अपने खिताब का बचाव करने में सक्षम होना, मेरे करियर का एक खास पल होगा। मैं जीत के लिए उत्सुक हूं और मैं लोगों के सामने अपना सर्वश्रेष्ठ देने का इंतजार नहीं कर सकता हूं।



सैमापेच को पता है कि उन्हें आठ अंगों की कला के विश्वस्तरीय योद्धा के खिलाफ एक कठिन मुकाबले का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, उनका मानना है कि उन्हें इस बात का फायदा होगा कि वह अपने विरोधी से सात साल छोटे हैं। इस वजह से वह उनसे ज्यादा फुर्तीले साबित होंगे।

इस मुकाबले ने उन्हें अपने देश के लिए एक ऐतिहासिक रात में तब्दील करने के लिए आत्मविश्वास से भर दिया है। इस महत्वपूर्ण मुकाबले में दो थाई एथलीट पहली बार दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन में स्वर्ण के लिए युद्ध करेंगे।

पटाया के 25 वर्षीय युवक ने कहा, “नोंग-ओ ग्यांगडाओ, जो बेहतरीन योद्धा के रूप में जाने जाते हैं के खिलाफ ONE बैंटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैम्पियनशिप के लिए लड़ना मेरे लिए बहुत बड़े सम्मान की बात है।

उन्होंने कहा कि मैंने इस पल का पूरे करियर इंतजार किया है। इस मुकाबले में दुनिया गवाह बनेगी कि कैसे दो थाई योद्धा आपस में भिड़ेंगे और अनोखी खेल भावना पेश करेंगे।

नोंग-ओ ग्यांगडाओ एक महान चैंपियन हैं। वह बहुत चालाक हैं और अपनी रणनीतियों का इस्तेमाल करना उन्हें अच्छी तरह से आता है। हालांकि, मैं और अधिक आक्रामक हूं। यह मेरा वक्त है और मैं दुनिया को चौंकाने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।

सह-मुख्य इवेंट में सिंगापुर बनाम मलेशिया का बहुप्रतीक्षित मुकाबला होगा क्योंकि अमीर खान ईवी टिंग “ET” के खिलाफ घरेलू मैदान पर मुकाबला करेंगे।

ये योद्धा ONE के सबसे कुशल फिनिशरों और इसके सबसे अनुभवी दिग्गजों में से हैं। हालांकि, दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन में दोनों के बीच करीब 31 बाउट्स हुए हैं लेकिन उन्होंने कभी रिंग के अंदर अपनी गरिमाओं का उल्लंघन नहीं किया है।

खान कहते हैं कि मुझे लगता है कि यह लड़ाई सबसे खास होने वाली है। मैं और ईवी टिंग हमेशा रिंग पर लड़ते आए हैं। हालांकि, हम सारे गिले-शिकवे रिंग के अंदर छोड़ आते हैं। इस बार मुकाबले में शुरुआत से अंत तक जबरदस्त एक्शन होने की उम्मीद है।

सिंगापुर | 22 नवंबर | EDGE OF GREATNESS | TV: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें |

टिकट्स: bit.ly/ONEedgeofgreatnesstickets | आधिकारिक सामानों की खरीदारी करें : bit.ly/ONECShop