न्यूज़

ONE: सेंचुरी के लिए पूरी तरह से डबल हेडर बाउट्स की हुई घोषणा

ऐतिहासिक ONE: सेंचुरी डबल-हेडर इवेंट के लिए पूर्ण बाउट कार्ड की घोषणा कर दी गई है। ये बाउट्स रविवार, 13 अक्टूबर को जापान के टोक्यो में रयोगोकू कोकुगिकन में आयोजित होगी।

ONE Championship के चेयरमैन और मुख्य कार्यकारी अधिकारी चेट्री सिटोडोटॉन्ग ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शो के लिए सभी 22 मैच अप की घोषणा की है। इसमें चार ONE वर्ल्ड टाइटल मुकाबले और तीन वन वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स चैम्पियनशिप फाइनल भी शामिल है।

पहले बिल के शीर्ष पर ONE टाइटल एटमवेट वर्ल्ड चैंपियनशिप है, जो कि यूएसए में टीएनटी पर लाइव होगी। यह मुकाबला मौजूद चैंपीयन “अनस्टॉपेबल” एंजेला ली और स्टिवन क्वीन “द पांडा” जिओनी जिंग नेन के बीच होगा।

यह मार्च में हुए ONE: ए न्यू ऐरा के बाद एक रीमैच होगा। यदि ONE महिला स्ट्रॉवेट विश्व चैंपियन जिओंग ली पर दूसरी जीत हासिल करती है तो वह मिक्स्ड मार्शल आर्ट के दो डिविजन में वर्ल्ड टाइटल गोल्ड हासिल करने वाली पहली महिला व चीनी एथलीट बन जाएगी।

इसके अलावा सह-मुख्य कार्यक्रम में रोमांचकाकरी मैच होंगे।

अमेरिकी मार्शल आर्ट दिग्गज डेमेट्रियस “माइटी माउस” जॉनसन ONE फ्लाईवेट वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स चैंपियनशिप के फाइनल में फिलिपिनो धुरंदर डैनी “द किंग” किंगड से मुकाबला करेंगे। इसी प्रकार ONE लाइटवेट वर्ल्ड ग्रैंड प्रिक्स चैम्पियनशिप के फाइनल में अमेरिकी आइकन एड्डी “अंडरग्राउंड किंग” अल्वारेज का सामना तुर्की के फिनोम सैगिड “डागी” गुसेन अर्स्लानलाइव से होगा।

ONE: सेंचुरी के पहले भाग में 8 और शानदार मुकाबले होंगे। जिनके बारे में नीचे दिए गए ग्राफिक से जाना जा सकता है।

दूसरी किस्त, जो 140+ देशों में लाइव प्रसारित होगी, को प्रमोशन के इतिहास में सबसे बड़ी लाइट हैवीवेट प्रतियोगिता का शीर्षक दिया गया है।

टू-डिवीजन ONE वर्ल्ड चैंपियन आंग ला “द बर्मीज पायथन” एन सांग ONE लाइट हैवीवेट वर्ल्ड टाइटल का बचाव करने के लिए ONE हैवीवेट वर्ल्ड चैंपियन ब्रैंडन “ट्रुथ” वेरा के खिलाफ रिंग में उतरेंगे।

यदि वेरा “द बर्मीज पायथन” को हराने में कामयाब होते हैं तो वह मिक्स्ड मार्शल आर्ट के खेल में टू-डिवीजन ONE वर्ल्ड चैंपियन बनने के अपने सपने को साकार कर लेंगे।

यह कार्ड सह-मुख्य इवेंटों की तिकड़ी द्वारा समर्थित होगा।

बिबियानो “द फ्लैश” फर्नांडीस पूर्व टाइटलर केविन “द साइलेंसर” के खिलाफ वन बैंटमवेट विश्व चैम्पियनशिप का बचाव करेंगे, जो कि इन दोनों के बीच चौथी भिड़ंत होगी। इसी प्रकार नए ONE फ्लाईवेट मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन रोडटैंग “द आयरन मैन” जीतमुआंगनोन ब्राजील के फाइटर वाल्टर गोकाल्वेस के खिलाफ अपना गोल्ड लाइन पर रखेंगे।

इसके अलावा, जियोर्जियो “द डॉक्टर” पेट्रोसियन और सामी “एके 47” सना वन फेदरवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड ग्रैंड प्रिक्स चैम्पियनशिप के फाइनल में भिड़ेंगे। इसमें विजेता को 1 मिलियन डॉलर का पुरस्कार दिया जाएगा।

जापानी नायक शिन्या “टोबीकान जुडान” अओकी और मेई “वी.वी.” यामागुची को भी बिल पर फीचर करने के लिए तैयार किया गया है, और चार शूटो वर्ल्ड चैंपियन बनाम पैनरेस वर्ल्ड चैंपियन मुकाबलों भी शो में खुलेंगे।

यहाँ ONE: सेंचुरी के दूसरे भाग का पूरा कार्ड उपलब्ध है।

रोमांचक 22-बाउट दुनिया के सबसे बड़ी मार्शल आर्ट संगठन का 100वां इवेंट है और डबल हेडर शुरू से अंत तक अविश्वसनीय एक्शन देने का वादा करते हैं।

टोक्यो | 13 अक्टूबर | 7PM | ONE: सेंचुरी | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/onecentury19