लियाम हैरिसन ने मुआंगथाई के खिलाफ धमाकेदार मुकाबले की उम्मीद जताई – ‘ड्रामा, नॉकडाउन और नॉकआउट’

Liam Harrison defeats VS Mohammed Bin Mahmoud at ONE A NEW TOMORROW DC 0872

लियाम हैरिसन को अपनी अगली फाइट में मुआंगथाई पीके.साइन्चाई के खिलाफ कांटेदार मुकाबले की उम्मीद है।

हैरिसन जानते हैं कि शुक्रवार, 22 अप्रैल को ONE: Eersel vs. Sadikovic के मैच में “एल्बो ज़ोम्बी” फ्रंट-फुट पर रहकर दमदार शॉट्स को लैंड करवाने की कोशिश करेंगे, लेकिन हैरिसन का मानना है कि ये रणनीति उनके विरोधी पर भारी पड़ने वाली है।

अपने पिछले मैच में ब्रिटिश स्ट्राइकर ने मोहम्मद बिन महमूद को नॉकआउट किया था और अब उन्होंने मुआंगथाई को अपनी पावर का टेस्ट लेने के लिए आमंत्रित किया है।

“हिटमैन” ने कहा:

“मुझे बेहद सटीकता से अपने मूव्स का चुनाव करना होगा, लेकिन मैंने फ्रंट-फुट पर आकर अटैक करने वाले ऐसे एथलीट्स का पहले भी सामना किया है, जो मुझे एल्बो लगाकर फिनिश करना चाहते हों। एल्बो लगाने के लिए उन्हें मेरे करीब आना होगा, मगर मेरे पंच पहले से उनका इंतज़ार कर रहे होंगे और मैं इस डिविजन के सबसे खतरनाक पंचिंग स्किल्स वाले एथलीट्स में से एक हूं।

“इसलिए मेरे करीब आने के दौरान उन्हें खतरनाक शॉट्स का प्रभाव झेलना होगा और मेरी स्ट्राइक्स उन्हें बिल्कुल भी बख्शने के मूड में नहीं होंगी इसलिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहूंगा।

“मैंने 4-औंस के MMA ग्लव्स पहने होंगे और जो भी मेरी तरफ आकर अटैक करना चाहेगा, उसके लिए मुश्किलें बढ़ने वाली हैं क्योंकि मेरे खतरनाक पंच एक बार शुरू होने के बाद रुकने नहीं वाले।”

https://www.instagram.com/p/CcHbHtBj-Ym/

उनकी इस तरह की मानसिकता के कारण फैंस उनके बीच धमाकेदार मॉय थाई मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं। लोग जानते हैं कि दोनों में से कोई पीछे नहीं हटेगा इसलिए यहां जबरदस्त एक्शन का देखा जाना तय है।

वहीं दोनों वर्ल्ड चैंपियन स्ट्राइकर्स पिछले कुछ समय से ग्लोबल स्टेज से दूर रहे हैं इसलिए अपने वापसी मैच को यादगार अंदाज में जीतना चाहेंगे।

हालांकि, “हिटमैन” ने अपने विरोधी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन वापसी मैच में धमाकेदार प्रदर्शन का वादा जरूर किया।

“यहां 2 चीज़ें हो सकती हैं। मुआंगथाई इस मुकाबले में थोड़ा स्लो मूव कर सकते हैं और ऐसा होने पर मैं उन्हें जल्द से जल्द फिनिश करने वाला हूं या फिर वो पहले से ज्यादा फ्रेश फील कर रहे होंगे, उस स्थिति में देखते हैं क्या होता है।

“मुझमें जो दिखता है वही होता है और मेरी फाइट्स में आपको ड्रामा, नॉकडाउन और नॉकआउट्स देखने को मिलते हैं। ये मुकाबला बहुत धमाकेदार रहने वाला है। सर्कल में क्या होगा, इस बारे में कुछ नहीं पता लेकिन इसमे ड्रामा जरूर देखने को मिलेगा। फैंस को ये फाइट बहुत पसंद आएगी और मैं उन्हें फिनिश करने वाला हूं।”

लियाम हैरिसन को मुआंगथाई से धमाकेदार मैच की उम्मीद
https://www.instagram.com/p/CcCfDtAjEVC/

नोंग-ओ के खिलाफ टाइटल शॉट की उम्मीद कर रहे हैं लियाम हैरिसन

लियाम हैरिसन कई सालों से मॉय थाई के टॉप पर बने हुए हैं और इस दौरान 3 वर्ल्ड टाइटल्स भी जीते हैं।

मगर अब उनका टारगेट ONE वर्ल्ड टाइटल को अपनी उपलब्धियों से जोड़ने का है, यानी इस समय वो ONE बेंटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन नोंग-ओ गैयानघादाओ को चैलेंज करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

“हिटमैन” जानते हैं कि टाइटल शॉट हासिल करने के लिए उन्हें किसी भी हालत में Lumpinee मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन मुआंगथाई पीके.साइन्चाई पर जीत दर्ज करनी होगी और वो ऐसा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने कहा:

“मैं वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच प्राप्त करना चाहता हूं और ONE वर्ल्ड टाइटल के लिए अभी तक चैलेंज ना कर पाना मेरी जीत की भूख को बढ़ा रहा है। मैंने ONE के बाहर फाइट की है, कई सारी फाइट्स की हैं लेकिन वो अनुभव मेरे लिए अच्छा नहीं रहा और दूसरी फाइट्स के लिए ट्रेनिंग नहीं हो पाती थी। मगर अब मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हूं।”

https://www.instagram.com/p/Cb78LR2jfnt/

36 साल की उम्र में Bad Company के स्टार मानते हैं कि उनके करियर का अंत नजदीक आ रहा है, लेकिन उनके अंदर जुनून कम नहीं हुआ है और चैंपियन को हराने का दमखम रखते हैं।

ONE में नोंग-ओ को हराने वाला पहला एथलीट बनना आसान नहीं होगा, लेकिन “हिटमैन” हमेशा कठिन राह को चुनते आए हैं और वो शानदार प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हैरिसन ने कहा:

“मेरी उम्र बढ़ रही है और मेरे करियर का अंत नजदीक आ रहा है। मैं तब तक फाइटिंग जारी रखना चाहता हूं, जब तक मेरी बॉडी अच्छा फील करेगी। अभी के लिए मुझे लगता है कि मैं टॉप लेवल का परफॉर्मेंस दे सकता हूं।

“मैं नोंग-ओ को चैलेंज करना चाहता हूं। वो बेहतरीन एथलीट हैं और कई सालों से मेरे सबसे पसंदीदा फाइटर्स में से एक रहे हैं। वहीं अगर मेरा उनसे मुकाबला हुआ, तब मैं उन्हें अपने हीरो के तौर पर नहीं बल्कि विरोधी के रूप में देखूंगा क्योंकि मेरी नजर में 4-औंस के ग्लव्स पहनकर केवल मैं उन्हें फिनिश कर सकता हूं।”

https://www.instagram.com/p/CXRap4esgf9/

न्यूज़ में और

Petsukumvit Duangsompong
Capitan Petchyindee Hiroki Akimoto ONE X 1920X1280 59
Dmitry Menshikov Mouhcine Chafi ONE Fight Night 17 17 scaled
Oh Ho Taek Akbar Abdullaev ONE Fight Night 8 34
Kairat Akhmetov Reece McLaren ONE Fight Night 10 67
Rungrawee Sitsongpeenong Shakir Al Tekreeti ONE Fight Night 18 21 scaled
Bianca Basilio Tammi Musumeci ONE Fight Night 8 12
Reinier de Ridder Anatoly Malykhin ONE 166 14 scaled
Nong O Hama Nico Carrillo ONE Friday Fights 46 24 scaled
Josue Cruz Walter Goncalves ONE157 1920X1280 31
WeiRui 1200X800
Halil Amir Maurice Abevi ONE Fight Night 9 45