चाट्री सिटयोटोंग ने ONE Fight Night 10 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अंतरिम वर्ल्ड टाइटल मैच, किकबॉक्सिंग सुपर-फाइट की घोषणा की

ONEFightNight10 PressCon 1920X1280

कोलोराडो के पैरामाउंट थिएटर में गुरुवार, 4 मई को ONE Fight Night 10: Johnson vs. Moraes III की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़े ऐलान हुए। इसमें बताया गया कि आने वाले महीनों में ONE Championship के ग्लोबल फैन बेस क्या उम्मीद कर सकते हैं।

ONE के चेयरमैन और CEO चाट्री सिटयोटोंग ने प्रोमोशन के रोस्टर के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ इस शनिवार, 6 मई को ना सिर्फ अमेरिकी धरती पर ONE की ऐतिहासिक शुरुआत के बारे में बात की बल्कि भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बताया।

कोलोराडो के 1stBank सेंटर में इवेंट के पहले ही सभी टिकटें बिक चुकी हैं। अब आइए आधिकारिक प्रेस कॉन्फ्रेंस की दो प्रमुख घोषणाओं पर भी नजर डाल लेते हैं।

स्टैम्प-अलीस मैच की विजेता को ONE अंतरिम एटमवेट वर्ल्ड टाइटल मैच में जगह मिलेगी

ONE विमेंस एटमवेट वर्ल्ड चैंपियन “अनस्टॉपेबल” एंजेला ली के प्रतिस्पर्धा से कुछ समय के लिए दूर जाने के कारण सिटयोटोंग ने पुष्टि की कि निकट भविष्य में एक ONE अंतरिम विमेंस एटमवेट वर्ल्ड टाइटल फाइट आयोजित की जाएगी।

उन्होंने ये भी बताया कि इस शनिवार #1 रैंक की कंटेंडर स्टैम्प फेयरटेक्स और अमेरिकी एथलीट अलीस एंडरसन के बीच एमटवेट MMA बाउट की विजेता को अंतरिम बेल्ट के लिए मुकाबला करने का मौका मिलेगा।

सिटयोटोंग ने कहा:

“मुझे नहीं मालूम कि लोगों को ये पता है या नहीं, लेकिन अलीस बनाम स्टैम्प की विजेता को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में ONE अंतरिम एटमवेट वर्ल्ड टाइटल के लिए बाउट करने का मौका मिलेगा। ऐसे में ये बड़ा और अहम मुकाबला होगा।”

इस साल की शुरुआत में ONE Fight Night 8 की पोस्ट-फाइट प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिटयोटोंग ने #2 रैंक की कंटेंडर हैम सिओ ही को इत्सुकी हिराटा पर मिली बड़ी जीत के बाद ONE अंतरिम एटमवेट वर्ल्ड टाइटल के लिए मुकाबला करने का मौका दिया था।

हालांकि अभी तक कुछ निर्धारित नहीं है। लेकिन ऐसा लगता है कि दुनिया भर के फैंस अंतरिम गोल्ड के लिए स्टैम्प-एंडरसन के विजेता और हैम के बीच एक दमदार फाइट की कल्पना कर सकते हैं।

जापान में ONE की वापसी के लिए रोडटंग vs. टकेरु बाउट आयोजित करने के प्रयास

एक तरफ ONE का पूरा ध्यान इस हफ्ते अमेरिका में अपने ऐतिहासिक डेब्यू इवेंट को सफलतापूर्वक आयोजित करने पर लगा है तो दूसरी तरफ सिटयोटोंग ने संगठन के साथ हाल ही में करार करने वाले नामी एथलीट, कई बार के K-1 वर्ल्ड चैंपियन टकेरु सेगावा के बारे में कुछ अहम जानकारियां दीं।

इससे पहले, उन्होंने आज खुलासा किया कि सेगावा और ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन रोडटंग जित्मुआंगनोन जापान में प्रोमोशन की वापसी वाले इवेंट में आमने-सामने होंगे।

उन्होंने कहाः

“ये शायद कुछ दशकों की सबसे बड़ी किकबॉक्सिंग फाइट होगी। बेशक टेनशिन और टकेरु के बीच एक बड़ा मुकाबला हुआ था, लेकिन मुझे लगता है कि किकबॉक्सिंग की टकेरु और रोडटंग के बीच कई दशक की ये सबसे बड़ी फाइट होगी।

“ये पूरी दुनिया को रोमांचित करने वाला है। ये शत-प्रतिशत तय है कि हम इसके साथ जापान जा रहे हैं। हमें भरोसा है कि इसके 100 प्रतिशत प्रतिशत टिकट पहले ही बुक हो जाएंगे। असलियत में, हम इसे शायद साइटामा (सुपर एरीना) में करने की योजना बना रहे हैं, जहां 20,000 दर्शकों के बैठने की क्षमता है।”

जब भी इन दोनों स्ट्राइकिंग सुपरस्टार्स के बीच किकबॉक्सिंग फाइट होगी तो ये अवश्य ही एक शानदार और मनोरंजक पल होगा।

Prime Video पर ONE Fight Night 10: Johnson vs. Moraes III

फिलहाल, अभी के लिए सभी की नज़रें ONE Fight Night 10: Johnson vs. Moraes III पर टिकी होंगी, जो इस शनिवार, 6 मई को कोलोराडो के 1stBank सेंटर में आयोजित किया जाएगा।

इस शो को ONE फ्लाइवेट वर्ल्ड चैंपियन डिमिट्रियस जॉनसन और पूर्व किंग एड्रियानो मोरेस के बीच होने वाली ट्रायलॉजी फाइट हेडलाइन करेगी। इसके अतिरिक्त, दो और ONE वर्ल्ड चैंपियनशिप बाउट और कई बहुप्रतीक्षित वापसी करने वाले एथलीट्स के मुकाबले होंगे।

को-मेन इवेंट्स में से एक में रोडटंग WBC मॉय थाई इंटरनेशनल चैंपियन एडगर तबारेस के खिलाफ अपने खिताब को डिफेंड करेंगे। एक अन्य को-मेन इवेंट में ONE फ्लाइवेट सबमिशन ग्रैपलिंग वर्ल्ड चैंपियन माइकी मुसुमेची IBJJF ब्लैक बेल्ट वर्ल्ड चैंपियन ओसामा अलमारवाई के खिलाफ अपनी बेल्ट को बचाने के लिए वापसी करेंगे।

किकबॉक्सिंग में और

Constantin Rusu Bogdan Shumarov ONE Fight Night 12 68
Superlek Kiatmoo9 Rodtang Jitmuangnon ONE Friday Fights 34 55
WeiRui 1200X800
WeiRui 1200X800
Smilla Sundell Allycia Hellen Rodrigues ONE Fight Night 14 20 scaled
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 12
Superbon Marat Grigorian ONE Friday Fights 95
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 22
Jake Peacock Kohei Shinjo ONE Friday Fights 58 48
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 14
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 33