न्यूज़

एंजेला ली को मूलन से प्रेरित ज्वेलरी कलेक्शन के लिए मॉडल के रूप में चुना गया

ONE विमेंस एटमवेट वर्ल्ड चैंपियन “अनस्टॉपेबल” एंजेला ली को RockLove ज्वेलरी के मूलन-इंस्पायर्ड कलेक्शन के लिए (रोल)मॉडल के रूप में चुना गया है।

RockLove ज्वेलरी के सीईओ एलिसन सिमिनो ने कहा, “प्रोफेशनल मॉडल्स के बजाय ये उन असल लोगों को मौका देने का चांस है जो इस कलेक्शन की विशेषता और भावना दर्शाते हैं।”

NowThis को दिए एक इंटरव्यू में ली ने उनके और उस अनोखे कैरेक्टर के बीच समानताएं बताईं।

23 वर्षीय स्टार ने कहा, “ये वॉरियर प्रिंसेस की तरह काफी शानदार है और कुछ ऐसा ही मैं खुद के अंदर देखती हूं, जब मैं फाइट के लिए जाती हूं और कैसे मैं अपने परिवार के काफी करीब हूं। इसलिए हर चीज़ साथ जुड़ी हुई है और ये हमें जोड़ता है।”

ली विमेंस मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की टॉप लीडर्स में से एक हैं और वो लगातार नई पीढ़ी को अपने शब्दों और कार्यों से प्रेरित कर रही हैं।

सिंगापुर के हवाई की निवासी ग्लोबल स्टेज पर अपने प्रभाव को समझती हैं और उन्हें बदलाव का मुख्य हिस्सा बनने पर गर्व हैं।

ली ने कहा, “मैं ज्यादा से ज्यादा फाइट्स जीत सकती हूं लेकिन मेरे लिए जरूरी ये है कि मैं कितने लोगों को प्रेरित कर पा रही हूं, साथ ही कैसे मैं लोगों के जीवन पर सकारात्मक रूप से प्रभाव डाल पा रही हूं।”

“मैं काफी ज्यादा सम्मानित महसूस करती हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बड़ी हो जाऊंगी और मैं कुछ ऐसा करूंगी और दुनिया में इस प्रकार के बदलाव करूंगी।”

जब एटमवेट क्वीन सर्कल में वापसी करेंगी तो वो अपने ताज का टॉप रैंक की स्टार डेनिस “द मेनेस फेयरटेक्स” ज़ाम्बोआंगा के खिलाफ बचाव करेंगी।

ये भी पढ़ें: एंजेला ली ने डेनिस ज़ाम्बोआंगा के साथ होने वाले टाइटल मैच को लेकर बात की