टांग काई का किम जे वूंग पर जवाबी हमला: मैं उन्हें दिखाऊंगा नॉकआउट आर्टिस्ट कैसा होता है

TangKai YoonChangMin 1920X1280 NEXTGENII 3

टांग काई मानते हैं कि ONE: ONLY THE BRAVE से पहले “द फाइटिंग गॉड” किम जे वूंग उन्हें कम आंक कर बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं।

#1 रैंक के कंटेंडर ने टांग के खिलाफ मैच को वॉर्म-अप फाइट की संज्ञा दी थी, लेकिन #4 रैंक के कंटेंडर इससे खुश नहीं हैं।

इसलिए टांग ने भरोसा जताया है कि वो शुक्रवार, 28 जनवरी को सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में दक्षिण कोरियाई एथलीट को सबक सिखाने वाले हैं।

चीनी एथलीट ने कहा, “अगर तुम इस मैच को वॉर्म-अप फाइट मानते हो तो तुम्हें सावधान रहना चाहिए क्योंकि मुझे भरोसा है कि हार तुम्हें ही मिलेगी।”

“उन्होंने मुझे कम आंक कर बड़ी गलती की है, जिसका उन्हें भुगतान भी करना पड़ेगा। अब तुम हंसो, लेकिन फाइट के बाद तुम्हारे आंसू निकलेंगे और मैं दुनिया को अपने नाम से भी वाकिफ कराने वाला हूं।”

Tang Kai punches Yoon Chang Min

दोनों फाइटर्स का रिकॉर्ड शानदार है और ग्लोबल स्टेज पर अपनी शानदार स्ट्राइकिंग स्किल्स से सभी को प्रभावित कर चुके हैं।

टांग का ONE रिकॉर्ड 5-0 का है, जिनमें से उनकी 3 जीत नॉकआउट से आई हैं। वहीं किम का रिकॉर्ड 3-1 का है और उनकी सभी जीत नॉकआउट से आई हैं।

दोनों का रिकॉर्ड साबित करता है कि वो टॉप लेवल के फाइटर्स हैं, लेकिन किम इसके बावजूद Sunkin International Fight Club के स्टार को ज्यादा भाव नहीं दे रहे हैं। उनका मानना आई कि टांग का स्टैंड-अप गेम औसत दर्जे का है।

इसके जवाब में चीनी एथलीट ने अपने विरोधी की बातों को गलत साबित करने का दावा किया है।

टांग ने कहा, “मेरा स्टाइल उनसे अलग है। मेरे मूव्स तेज और ज्यादा ताकतवर भी होते हैं और मेरी तकनीक भी उनसे बेहतर है, इसलिए मैं अपने विरोधी की छोटी से छोटी गलती का फायदा उठाने की कोशिश करता हूं।”

“मैं स्थिति के हिसाब से भी अपने स्टाइल को बदलना जानता हूं। फाइट चाहे ग्राउंड पर हो या स्टैंड-अप गेम में, मैं अपने विरोधी को हराने का रास्ता निकाल ही लेता हूं।”



“द फाइटिंग गॉड” ने टांग की नॉकआउट करने की क्षमता पर भी सवाल उठाए हैं, लेकिन चीनी एथलीट का मानना है कि किम अपनी फिनिशिंग स्किल्स को बढ़ा-चढ़ाकर दिखा रहे हैं।

किम की फिनिशिंग की क्षमता का उन्हें कोई डर नहीं है और अपने विरोधी को सबक सिखाना चाहते हैं।

टांग ने कहा, “मैं किम जे वूंग को एक नॉकआउट आर्टिस्ट नहीं मानता। उनकी नॉकआउट स्किल्स औसत दर्जे की हैं।”

“मैं इस फाइट को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि इसमें जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। मैं उन्हें सिखाऊंगा कि एक असली नॉकआउट आर्टिस्ट कैसे बना जाता है।”

ONE: NEXTGEN II में किम के हमवतन एथलीट “द बिग हार्ट” यूं चांग मिन को पहले राउंड में नॉकआउट करने से टांग का अपनी नॉकआउट स्किल्स पर भरोसा और भी बढ़ गया है।

उन्होंने कहा, “किम जे वूंग मेरे करियर के तीसरे दक्षिण कोरियाई प्रतिद्वंदी होंगे। इससे पहले मैं 2 एथलीट्स को नॉकआउट कर चुका हूं और किम का भी वही हाल होने वाला है।”

“मैंने कहा था कि मैं यूं चांग मिन को नॉकआउट करूंगा और मैंने ऐसा करके भी दिखाया। मैं लोगों को दिखाना चाहता हूं कि जो मैं कहता हूं, वही करता हूं। जब मैंने कह दिया कि जीत नॉकआउट से आएगी तो नॉकआउट से ही आएगी। कभी अपने मन में संकोच करते हुए कोई वादा नहीं करना चाहिए।”

MMA Fight: Tang Kai fights Ryogo Takahashi at ONE: FISTS OF FURY II

टांग को इस मैच से पहले जबरदस्त लय हासिल है, हर मैच के साथ कठिन होती चुनौती के बावजूद उनकी शानदार विनिंग स्ट्रीक जारी है और यूं चांग मिन को नॉकआउट करने के बाद उन्हें रैंकिंग्स में भी जगह मिल गई है।

अब #1 रैंक के कंटेंडर के खिलाफ जीत उन्हें बहुत फायदा पहुंचा सकती है और साथ ही वो ONE फेदरवेट वर्ल्ड चैंपियन बनने के सपने को पूरा करने के एक कदम करीब भी पहुंच जाएंगे।

इस मैच को जीतकर वो ये भी साबित कर देंगे कि किम को उन्हें कम आंकने की भूल नहीं करनी चाहिए थी।

टांग ने कहा, “मेरा हमेशा से एक ही लक्ष्य रहा है और वो है वर्ल्ड चैंपियन बनना।”

“मैं लगातार 8 मैच जीत चुका हूं, मेरा नॉकआउट रेट बहुत अच्छा है और मानता हूं कि मुझे जल्द ही टाइटल शॉट मिलना चाहिए।

“मैं किम जे वूंग को जल्द से जल्द नॉकआउट करने की कोशिश करूंगा, जिससे मेरी वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के लिए दावेदारी मजबूत हो सके।”

ये भी पढ़ें: ONE X में रामज़ानोव के खिलाफ अपने वर्ल्ड टाइटल को डिफेंड करेंगे नोंग-ओ

न्यूज़ में और

Reinier de Ridder Anatoly Malykhin ONE 166 14 scaled
Nong O Hama Nico Carrillo ONE Friday Fights 46 24 scaled
Josue Cruz Walter Goncalves ONE157 1920X1280 31
WeiRui 1200X800
Halil Amir Maurice Abevi ONE Fight Night 9 45
Jaosuayai Sor Dechapan Petsukumvit Boi Bangna ONE Friday Fights 46 96 scaled
AnissaMeksen JackieBuntan 1200X800
Suriyanlek Por Yenying Rittidet Sor Sommai ONE Friday Fights 60 14
Suriyanlek Rittidet 1920X1280
Hannah Brady Natalia Diachkova ONE Friday Fights 32 40
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
MikeyMusumeci KadeRuotolo 1200X800