लियाम हैरिसन को नहीं लग रहा नोंग-ओ की धमकियों से डर – ‘इस सबकी कोई जरूरत नहीं है’

Liam Harrison Muangthai ONE156 1920X1280 75

शनिवार, 27 अगस्त को लियाम हैरिसन ONE बेंटमवेट वर्ल्ड चैंपियन को चैलेंज करने से पहले आत्मविश्वास से भरे हैं।

अमेरिकी प्राइमटाइम पर प्रसारित होने वाले ONE Fight Night 1: Moraes vs. Johnson II में खतरनाक ब्रिटिश स्टार की भिड़ंत नोंग-ओ गैयानघादाओ से होगी। उससे पहले वो थाई लैजेंड के साथ सोशल मीडिया पर कोई वॉर नहीं छेड़ना चाहते।

अभी तक दोनों एक-दूसरे के साथ मैत्रीपूर्ण व्यवहार करते आए हैं और एक दूसरे का फैन होना भी स्वीकार किया, लेकिन नोंग-ओ ने इस प्रतिद्वंदिता को दिलचस्प तब बना दिया जब उन्होंने कहा, “मैं तुम्हें क्षति पहुंचाने आ रहा हूं।”

दूसरी ओर, “हिटमैन” का मानना है कि नोंग-ओ के इन बयानों का उनपर कोई असर नहीं पड़ेगा।

उन्होंने बताया:

“वो इंटरनेट पर क्या लिखते हैं, उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ऐसा करना व्यर्थ है। अगर वो सोचते हैं कि लिखने भर से मुझे डरा पाएंगे तो वो अपना समय बर्बाद कर रहे हैं।

“मैं उनकी स्किल्स से अच्छी तरह वाकिफ हूं, लेकिन मुझे खुद पर भी पूरा भरोसा है। वो मेरी ओर से और मैं उनकी ओर से आने वाले खतरे से वाकिफ हूं। इस सबकी कोई जरूरत नहीं है। हम दोनों एक-दूसरे का सम्मान करते हैं और इसके बाद भी दोस्त बने रहेंगे, लेकिन फाइट शुरू होने के बाद हम केवल फाइटिंग पर ध्यान देने वाले हैं।

“जैसा कि उन्होंने कहा कि मैं उनके अच्छे व्यवहार को उनकी कमजोरी ना समझूं, लेकिन हम सभी जानते हैं कि सर्कल में क्या होने वाला है। सर्कल में 2 बहुत खतरनाक एथलीट्स आमने-सामने आ रहे होंगे।”

ये बात जाहिर है कि हैरिसन को अगली फाइट के लिए किसी प्रोत्साहन की जरूरत नहीं है।

उनका करियर रिकॉर्ड शानदार है, लेकिन वो नोंग-ओ के लंबे टाइटल रन का अंत कर नए ONE वर्ल्ड चैंपियन बनने को बेताब हैं।

इस लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए उन्होंने कड़ी मेहनत की और Bad Company जिम में ट्रेनिंग करते हुए शानदार गेम प्लान बनाया है। वो अपनी ट्रेनिंग को एक फाइनल टच देने के लिए महान एथलीट्स के साथ अभ्यास करने के लिए थाईलैंड आए हैं।

36 वर्षीय स्टार ने कहा:

“ट्रेनिंग अच्छी चल रही है, मैंने उनके स्टाइल को ज्यादा करीब से परखते हुए शानदार गेम प्लान तैयार किया है। मैं अपनी ट्रेनिंग से बहुत खुश हूं, पहले से ज्यादा एनर्जी और ताकत का अहसास कर पा रहा हूं। मैं केवल लोगों को एक अच्छी फाइट देना चाहता हूं।

“मैंने थाईलैंड में स्थित जिम में कई अच्छे फाइटर्स के साथ अभ्यास किया है। मैं पेटमैनकोंग, सुपरलैक और साइन्चाई के साथ ट्रेनिंग करने को लेकर बेताब हूं।”

यूनाइटेड किंगडम के सबसे महान मॉय थाई फाइटर बनना चाहते हैं लियाम हैरिसन

मॉय थाई में 20 साल से ज्यादा समय तक फाइट करने के बाद लियाम हैरिसन को यूनाइटेड किंगडम के सबसे महान मॉय थाई फाइटर्स में से एक माना जाने लगा है।

“हिटमैन” के नाम से मशहूर हैरिसन ने दुनिया के बेस्ट स्ट्राइकर्स को हराते हुए कई वर्ल्ड टाइटल्स जीते और लंबे समय तक टॉप पर भी बने रहे हैं।

उनकी उपलब्धियों पर संदेह नहीं किया जा सकता, लेकिन ब्रिटिश सुपरस्टार जानते हैं कि नोंग-ओ गैयानघादाओ के रूप में एक मॉय थाई आइकॉन पर ONE बेंटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत उन्हें ऐसे फाइटर्स के खिलाफ मैच दिलाएगी, जो उनकी विरासत को ज्यादा महान बना सकते हैं।

अपने करियर को लेकर हैरिसन ने कहा:

“मैंने अपने करियर में कई बड़ी जीत दर्ज की हैं और कई नॉकआउट्स किए हैं। अनुवट केउसमरिट और आंद्रेई कुलेबिन के खिलाफ फाइट यादगार रहीं।

“मैंने थाईलैंड में रहकर भी अच्छी फाइट की हैं और युवावस्था में लीड्स में भी कई धमाकेदार मुकाबलों का हिस्सा बना। उसी शानदार प्रदर्शन ने मुझे यूके में पहचान दिलाई और यूके के टॉप एथलीट्स में से एक बनाया।

“मगर ONE वर्ल्ड टाइटल जीतना मेरी विरासत को मजबूती देगा। मेरी नजर में मैंने कई ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की हैं, लेकिन इस फाइट को जीत पाया तो मुझे कोई छू तक नहीं पाएगा।”

न्यूज़ में और

Adrian Lee
Smilla Sundell Allycia Hellen Rodrigues ONE Fight Night 14 20 scaled
Superlek Kiatmoo9 Rodtang Jitmuangnon ONE Friday Fights 34 55
Victoria Souza Noelle Grandjean ONE Fight Night 20 9
Smilla Sundell Allycia Hellen Rodrigues ONE Fight Night 14 25 scaled
Yamin PK Saenchai Zhang Jinhu ONE Friday Fights 33 29
Tye Ruotolo Izaak Michell ONE Fight Night 21 64
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 12
Nong O Hama Kulabdam Sor Jor Piek Uthai ONE Friday Fights 51
Jake Peacock Kohei Shinjo ONE Friday Fights 58 65
Ben Tynan Duke Didier ONE Fight Night 21 7