काटसुकी किटानो ने ONE 167 में ‘बड़े नाम’ लियाम हैरिसन के खिलाफ हाई-प्रोफाइल फाइट का फायदा उठाने की योजना बनाईं

Katsuki Kitano Halil Kutukcu ONE Friday Fights 38 27

काटसुकी “बोंग” किटानो शनिवार, 8 जून को अमेरिकी प्राइमटाइम में अपने करियर की सबसे कठिन परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं।

ONE 167: Tawanchai vs. Nattawut II में जापानी स्ट्राइकर थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के इम्पैक्ट एरिना में अपने बेंटमवेट मॉय थाई मुकाबले में अंतरराष्ट्रीय फैन फेवरेट लियाम “हिटमैन” हैरिसन से भिड़ेंगे।

35 करियर मुकाबलों के अनुभवी एथलीट ने पिछले अक्टूबर में अपना ONE डेब्यू किया था। किटानो ने खुद को अपने देश की शीर्ष प्रतिभाओं में से एक और दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन में उभरते सितारे के रूप में स्थापित किया है।

लेकिन उनको पता है कि उनके प्रतिद्वंद्वी खेल में सबसे प्रिय और सम्मानित शख्सियतों में से एक हैं। तीन बार के पूर्व मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन हैरिसन 100 से अधिक प्रो मुकाबलों में भाग ले चुके हैं और उन्हें उनके ऑल-एक्शन, निडर फाइट शैली के लिए जाना जाता है।

“बोंग” का कहना है कि वो लंबे समय से ब्रिटिश खिलाड़ी को देख रहे हैं, यहां तक ​​कि उन्होंने “हिटमैन” की 2016 में ONE के बाहर सुशोभित जापानी फाइटर यमातो तेत्सुया पर जीत को भी याद किया।

उन्होंने onefc.com को बताया:

“चूंकि वो एक बड़े नाम हैं, अगर मैं उन्हें हरा सकता हूं, तो ये एक बड़ा अवसर है। मैं उनके बारे में लंबे समय से जानता हूं, और मैंने अपने सीनियर यमातो तेत्सुया को उनसे पहले लड़ते हुए देखा है। इसलिए जब मुझे प्रस्ताव मिला तो मैंने सोचा, ‘वाह, अब मेरी बारी है।’ मैंने तय किया कि मैं इसके लिए पूरे दिल से जाऊंगा।”

“वो एक बड़े नाम हैं, इसलिए ये वास्तव में मुझे प्रेरित करता है।”

अपने प्रतिद्वंदी की उपलब्धियों की लंबी सूची को देखते हुए, किटानो एक घमासान मुकाबले के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयारी कर रहे हैं:

“मुझे उनकी लो किक्स पर नजर रखनी होगी। और मुझे लगता है कि वो मेरी अपेक्षा से अधिक तेज हैं, इसलिए मुझे इसके बारे में सावधान रहना होगा।

“उनकी कमजोरी ये है कि मुझे उन पर रीच (पहुंच) का फायदा है। लेकिन फिर भी, मुझे नहीं लगता कि इसके अलावा उनके पास कोई और मौका है। मैं ये सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं कि मैं ही जीतूं।”

हैरिसन निश्चित रूप से काफी अनुभवी हैं, लेकिन 38 साल की उम्र में वो अब घुटने की गंभीर चोट से उबरने के बाद वापसी कर रहे हैं।

किटानो उनसे ग्यारह साल छोटे हैं, और उनका लक्ष्य अपनी युवावस्था और एथलेटिक खेल के साथ-साथ अपने गतिशील किकिंग गेम का उपयोग करके इन दिग्गज को हराकर खुद को बेंटमवेट मॉय थाई रैंकिंग्स में ऊपर उठाना है:

“मुझे लगता है कि मेरा किकिंग गेम एक फायदा है क्योंकि मैं काफी समय से मॉय थाई कर रहा हूं। मैं युवा हूं, इसलिए अगर मैं ठीक से ट्रेनिंग करता हूं तो मुझे सहनशक्ति का फायदा मिलेगा। मैं ये सुनिश्चित करूंगा कि उनका लंबा करियर उन्हें जीतने ना दे।”

किटानो ‘जापानी फाइटर्स की ताकत’ दिखाने को उत्सुक

कात्सुकी किटानो से ये बात छुपी नहीं है कि लियाम हैरिसन के साथ उनका मैच उनके करियर का अब तक का सबसे बड़ा अवसर है।

इसे ध्यान में रखते हुए, वो एक शानदार स्टॉपेज जीत के साथ इसका अधिकतम लाभ उठाना चाहते हैं:

“मुझे नॉकआउट हासिल करना है। इससे मैं एक गहरी छाप छोड़ पाऊंगा। मैं नॉकआउट का प्रयास करूंगा।”

यहां जीत के साथ किटानो अपने देश का नाम भी रोशन करना चाहते हैं:

“मैं दुनिया को जापानी फाइटर्स की ताकत दिखाना चाहता हूं। और ये भी कि मैं अन्य जापानी फाइटर्स से अलग हूं, मुझे कम मत आंकिए। मैं चाहता हूं कि लोग देखें कि ये जापानी फाइटर अलग है।”

न्यूज़ में और

Nakrob Fairtex Muangthai PK Saenchai ONE Friday Fights 10
Mikey Musumeci Gabriel Sousa ONE 167 14
Kade Ruotolo Blake Cooper ONE 167 69
Rodtang Jitmuangnon Denis Puric ONE 167 59
Tawanchai Beats SmokingJo 1920X1280
Mikey Musumeci Gabriel Sousa ONE 167 11
Akram Hamidi Kongchai Chanaidonmueang ONE Friday Fights 66 14
TawanchaiPKSaenchai SmokinJoNattawut 1920X1280
Kongchai AkramHamidi 1920X1280
Kade Ruotolo Francisco Lo ONE Fight Night 21 60
Mikey Musumeci Osamah Almarwai ONE Fight Night 10 47
Kade Ruotolo Francisco Lo ONE Fight Night 21 60