रोडटंग ने डेनिस पुरिच पर जीत के बाद भावुक फाइट वीक के बारे में बात की – ‘अब राहत महसूस कर रहा हूं’

Rodtang Jitmuangnon Denis Puric ONE 167 59

रोडटंग “द आयरन मैन” जित्मुआंगनोन के लिए ONE 167: Tawanchai vs. Nattawut II का फाइट वीक भावनात्मक रूप से काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा।

चोट के बाद वापसी करते हुए 8 जून को फ्लाइवेट किकबॉक्सिंग मैच में उनका सामना डेनिस “द बोस्नियन मेनेस” पुरिच से होना था और वो सर्कल में उतरने का इंतजार नहीं कर पा रहे थे।

हालांकि, फाइट से एक दिन पहले वो वेट मिस (तय वजन की सीमा से अधिक) कर गए और नतीजतन थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के इम्पैक्ट एरीना में ये 141.25-पाउंड कैचवेट मुकाबला बन गया।

निराश होने के साथ-साथ मौजूदा ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन को फैंस के गुस्से का भी सामना करना पड़ा और उन्होंने माना है कि उसने उन्हें काफी प्रभावित किया।

रोडटंग ने onefc.com को बताया:

“मैं अब राहत महसूस कर रहा हूं। जब मैंने वेट मिस किया तो खुद के लिए बुरा महसूस हुआ और काफी ड्रामा भी हुआ, इसके अलावा ऑनलाइन लोग कठोर कमेंट कर रहे थे। मैं अपना फोन भी चैक नहीं कर पा रहा था। लेकिन कमेंट्स बढ़ते गए। जिन लोगों से मैं प्यार करता हूं, ये उनके खिलाफ थे।”

रोडटंग की जबरदस्त उपलब्धियों और कॉम्बैट स्पोर्ट्स के सबसे बड़े स्टार्स में से एक होने के बावजूद फैंस उनकी प्रतिबद्धता पर सवाल खड़े कर रहे थे।

फ्लाइवेट डिविजन की लिमिट से 6.5-पाउंड वजन ज्यादा होने के बावजूद थाई मेगास्टार का मानना है कि यही डिविजन उनके लिए सबसे अच्छा है।

26 वर्षीय स्टार ने कहा:

“सोशल मीडिया पर काफी लोग बात कर रहे थे कि मैंने ट्रेनिंग नहीं की। जब मैं ट्रेनिंग करता हूं तो मेरा फोकस उसी पर रहता है। मेरे लिए ये जरूरी नहीं है कि मैं हर दिन ट्रेनिंग कर लोगों को दिखाऊं या मैं रोजाना क्या खा रहा हूं। इसके कोई मायने नहीं हैं।”

टकेरु का सामना करना चाहते हैं रोडटंग, चाट्री सिटयोटोंग भी सहमत

ONE में अपनी 15वीं और किकबॉक्सिंग एक और जीत हासिल करने के बाद रोडटंग भविष्य में टकेरु सेगावा का सामना करना चाहते हैं, जिस फाइट को इस साल स्थगित कर दिया गया था।

बीते शनिवार तीन राउंड के मैच में डेनिस पुरिच पर जीत के बाद रोडटंग का मानना है कि वो जापानी सुपरस्टार का सामना करने के लिए तैयार हैं:

“अब जब मैं वापस आकर फाइटिंग कर रहा हूं। मैं टकेरु से फाइट करना चाहता हूं। टकेरु, आओ!”

इस मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ONE के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग का कहना है कि वो इस साल के खत्म होने से पहले फाइट के लिए प्रतिबद्ध हैं।

रोडटंग की जीत के बाद मीडिया से बात करते हुए सिटयोटोंग ने कहा: 

“मैं रोडटंग बनाम टकेरु चाहता हूं। 100 फीसदी। मैं इस साल ये फाइट करवाना चाहता हूं। शायद जापान में, देखते हैं।

“मुझे रोडटंग के साथ बैठने की जरूरत है और मुझे टकेरु के साथ बैठकर बात करने की जरूरत है कि वे कब फाइट करना चाहते हैं। ये उनके लिए बहुत बड़ी फाइट है और जापान की इतिहास की सबसे बड़ी फाइट्स में से एक होगी और हम आदर्श रूप से इसे जापान में करना चाहेंगे। लेकिन फिर कहूंगा कि इसमें बहुत सारी चीजें शामिल होती हैं।”

किकबॉक्सिंग में और

Elias Mahmoudi Edgar Tabares ONE Fight Night 13 28
Ok Rae Yoon Alibeg Rasulov ONE Fight Night 23 36
Tye Ruotolo Jozef Chen ONE Fight Night 23 32
Kulabdam Sor Jor Piek Uthai Nabil Anane ONE Friday Fights 69 34
OkRaeYoon AlibegRasulov 1920X1280
Kulabdam NabilAnane CeremonialFaceoff 1920X1280
Oumar Kane Marcus Almeida ONE Fight Night 13 95
BoucherKetchup 1200X800
Kulabdam Sor Jor Piek Uthai Wins 1200X800
Oumar Kane Marcus Almeida ONE Fight Night 13 61
Prajanchai PK Saenchai Jonathan Di Bella ONE Friday Fights 68 77
Prajanchai PK Saenchai Jonathan Di Bella ONE Friday Fights 68 48