न्यूज़

गैलरी – ONE: FIRE & FURY के स्टार्स का ओपन वर्कआउट

जोशुआ “द पैशन” पैचीओ और एलेक्स “लिटल रॉक” सिल्वा मंगलवार, 28 जनवरी को फिलीपींस की पासे सिटी में ONE: FIRE & FURY के आधिकारिक ओपन वर्कआउट में पहली बार आमने सामने आए।

प्रशंसकों और दुनियाभर की मीडिया के सामने अपनी स्किल्स का प्रदर्शन करने के लिए जोशुआ और एलेक्स के अलावा कुछ अन्य सितारे भी वहां शामिल हुए, जो इस शुक्रवार, 31 जनवरी को मॉल ऑफ एशिया एरीना में अपने विरोधियों के खिलाफ बाउट करने वाले हैं।

दूसरी बार फिर से ONE स्ट्रॉवेट वर्ल्ड टाइटल का बचाव करने की अपनी कोशिशों को जाहिर करते हुए पैचीओ ने अपने सफल अभियान को प्रतिबिंबित किया। पिछले साल नवंबर में उन्होंने मनीला में रेने “द चैलेंजर” कैटलन के खिलाफ जीत हासिल कर बेल्ट का बचाव किया था।

Team Lakay के प्रतिनिधि भी ब्राजील के अपने विरोधी के प्रति सम्मान दिखाने के लिए तत्पर दिखे।

उन्होंने कहा, “पिछला साल मेरे लिए बहुत अच्छा रहा था। अपने खिताब को खोने के बावजूद मैं उसे वापस हासिल करने में सक्षम रहा था। मैंने मजबूत प्रतिद्वंदियों के खिलाफ कुछ शानदार जीत भी हासिल की थी।”

“मैं फिलीपींस में अपने घर पर मुकाबला करने में बहुत सहज महसूस करता हूं। प्रशंसकों के भरपूर समर्थन की वजह से मैं यहां पर अजेय रहा हूं। एलेक्स सिल्वा जैसे बड़े विरोधी का सामना करना भी अपने आप में बड़ी नसीब वाली बात है। वो एक वर्ल्ड चैंपियन हैं। उनके पास बेहतरीन BJJ हुनर है इसलिए मेरे लिए चुनौतियां कम नहीं होने वाली हैं। मैं उनका सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।”

इस बात की आशंका है कि “लिटिल रॉक” जब शुक्रवार को सर्कल में कदम रखेंगे तो प्रशंसक उनका भी समर्थन करेंगे।

सिंगापुर के Evolve से पूर्व ONE स्ट्रॉवेट वर्ल्ड चैंपियन ने स्थानीय लोगों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। इस वजह से वो अपनी बाउट को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट महसूस कर रहे हैं



उन्होंने कहा, “सबसे पहले ये कहना चाहूंगा कि भले ही मैं आपके लोकल हीरो जोशुआ का सामना करने जा रहा हूं लेकिन फिलीपींस के प्रशंसकों ने मुझे जो समर्थन यहां दिया है, उसका मैं आभारी हूं और सराहना करता हूं।”

“एक चीज की आप मुझसे उम्मीद कर सकते हैं, वो ये कि मैं पूरे दिल से इस मैच में खेलूंगा और अपने सभी फिलीपींस प्रशंसकों के सामने अच्छा प्रदर्शन करके दिखाऊंगा। टाइटल मैच में वापस आने के लिए मुझे दो साल लंबा सफर करना पड़ा है। मैं अब एक और शॉट देने के लिए खुश हूं।

“मेरे लिए कठिन और चुनौतियों से भरा रास्ता अच्छा है। ये मुझे एक योद्धा के रूप में बेहतर बनाने में मदद करता है। जोशुआ एक युवा और अच्छी तरह से अपने लक्ष्य को पाने वाले एथलीट हैं। मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है। पर मेरा मानना है कि इस बार समय मेरा है।”

ये भी पढ़ें: इन 5 कारणों से आपको ONE: FIRE AND FURY मिस नहीं करना चाहिए

मनीला | 31 जनवरी | ONE: FIRE & FURY | टिकेट्सयहां क्लिक करें  

*ONE Championship की ऑफिशियल मर्चेंडाइज़ के लिए यहां हमारी शॉप पर आएं