न्यूज़

म्यांमार में आंग ला न संग foodpanda के ब्रैंड एंबेसडर बने

आंग ला “द बर्मीज़ पाइथन” न संग अपने देश म्यांमार में प्रमुख ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म फूडपांडा की टीम में शामिल होकर उसके ब्रैंड एंबेसडर बन गए हैं।The official foodpanda logo

ये ONE मिडलवेट और लाइट हेवीवेट वर्ल्ड चैंपियन अपने देश में कई लोगों के आदर्श हैं। उनको लगता है कि COVID-19 महामारी के दौरान ये पार्टनरशिप सकारात्मक चीजों को प्रोमोट करेगी।

35 साल के एथलीट ने कहा, “इसके अभियान के जरिए मैं फूडपांडा परिवार का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं।”

“इस फूड डिलीवरी सर्विस में लोगों को बस क्लिक करके अपना मनपसंद खाना खाने का मौका मिलता है।”



म्यांमार के ये सुपरस्टार वर्कर्स की मेहनत को समझते हैं, जो इस महामारी के दौरान फूड डिलीवरी करके लोकल फूड की खासियतों का जश्न मनाने का मौका देते हैं।

उन्होंने कहा, “बर्मा के पकवान मेरे परिवार का एक बड़ा हिस्सा हैं। ये मुझे पूरी दुनिया में अपने परिवार और दोस्तों से जुड़ने का मौका देते हैं। भले ही मैं कहीं भी रहूं।”

फूडपांडा के साथ ही आंग ला न संग अपनी प्रेरणा से देशवासियों के लिए हेल्थ और फिटनेस का भी प्रचार करेंगे।

ကျွန်တော် foodpanda Myanmar ရဲ့ brand ambassador အနေနဲ့ ကိုယ်စားပြုသွားမှာဖြစ်တဲ့အကြောင်း ဂုဏ်ယူစွာ ‌အသိပေးချင်ပါတယ်။မြန်မာနိုင်ငံက အစားအသောက်ချစ်သူတွေနဲ့ ကျွန်တော့်ရဲ့ပရိတ်သတ်တွေအတွက် ပျော်စရာ စိတ်လှုပ်ရှားစရာ projects တွေအများကြီး လက်တွဲလုပ်ဆောင်သွားဖို့ရှိပါတယ်။ကျွန်တော့်ကိုအားပေးကြတဲ့အတွက် ကျေးဇူးအများကြီးတင်ပါတယ်။ အန္တရာယ်ကင်းအောင် နေပြီး ကျန်းမာရေး ဂရုစိုက်ကြပါ။Proud to announce that I’m an official brand ambassador for foodpanda! It’s going to be a great partnership with fun and exciting projects engaging the people of Myanmar.Thanks to all of you for your support – stay safe and healthy!#foodpanda #togetherapart #OrderFoodYouLove #freedelivery #foodpandaxONE

Posted by Aung La Nsang(Burmese Python) on Wednesday, June 3, 2020

इन सब अभियानों के साथ ही वो समुदाय के लिए एक खास ट्रेनिंग सेशन का भी आयोजन करेंगे। इसमें वर्कआउट और खानपान की उन आदतों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने उन्हें देश का पहला वर्ल्ड चैंपियन एथलीट बनाया है।

फूडपांडा के मैनेजिंग डायरेक्टर जियार मेन ने कहा, “आंग ला न संग को अपने ब्रैंड एंबेसडर के तौर पर पाकर हम बहुत खुश हैं।”

“इस पार्टनरशिप के माध्यम से हम फूडपांडा के अलग-अलग लोकल रेस्टोरेंट के प्रति दृढ़संकल्प को अपने चहेते चैंपियन व म्यांमार के बेटे के साथ सबके सामने लाएंगे।

“हम इस माध्यम से रेस्टोरेंट को एकजुट करके कई धर्मों के ग्राहकों को इस उद्योग के प्रमुख प्लेटफॉर्म के जरिए उनके पसंदीदा खाने को कम समय और फ्री डिलीवरी के साथ पहुंचाएंगे। हम आंग ला न संग को ग्राहकों तक एक बेहतरीन अभियान के जरिए लाने की उम्मीद करते हैं।”

Aung La N Sang represents Myanmar for foodpanda

दिसंबर 2019 को म्यांमार के मार्केट में आने बाद से फूडपांडा ने तेजी से बढ़त हासिल की है। अभी तक कंपनी का संचालन यांगोन से लेकर मांडले और बागन तक फैल चुका है। उम्मीद की जा रही है कि वो देश के सभी कोनों में बसे ग्राहकों तक पहुंच जाएंगे।

उनकी सर्विस में फ्री फूड डिलीवरी और नो मिनिमम ऑर्डर शामिल हैं, ताकि लोग अपने पसंदीदा खाने का मजा सबसे आसान तरीके से उठा सकें।

फूडपांडा को ट्राई करने के लिए इसका आईओएस या एंड्रॉयड ऐप को ऐप स्टोर या गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें या www.foodpanda.com.mm पर जाएं।

ये भी पढ़ें: नाकाशीमा और आंग ला न संग के साथ मुकाबलों पर हैं कियामरियन अबासोव की नजरें