Mixed Martial Arts

अगिलान थानी मलेशियन फैंस को देना चाहते हैं एक बेहतरीन मुकाबला

नवम्बर 30, 2019

ONE: MARK OF GREATNESS में अगिलान थानी “एलीगेटर” के लिए जीत महत्वपूर्ण है लेकिन उनकी चाह इससे ज्यादा की है। वह मुकाबले में होम टाउन प्रशंसकों को अपनी जीत से रोमांचित करना चाहते हैं।

मलेशिया के कुआलालंपुर में 24 साल का यह फाइटर एक साल बाद मुकाबला करेगा। उनका मानना है कि अब सही समय आ गया है कि वह अक्षीयता एरिना में लौटें और अपने दर्शकों के लिए शानदार मुकाबला लड़ें।

जब उन्होंने जून महीने में चोट के बाद वापसी थी तो योशिहिरो “सेक्सी यम” अकियामा के खिलाफ अच्छा मुकाबला लड़ा, जिसकी वीडियो आप नीचे देख सकते हैं। उनका मानना ​​है कि अपने अपराजित अमेरिकी प्रतिद्वंद्वी डांटे शिरो के साथ मिलकर एक अच्छा मैच दे सकते हैं।

साल 2019 के द होम ऑफ मार्शल आर्ट्स के अंतिम बड़े इवेंट के लिए सर्कल में कदम रखने जा रहे अगिलान ने अपने प्रतिद्वंदी, मुकाबले में अपनी अप्रोच और 2020 को लेकर बात की।

ONE Championship: आप अपने मैच से पहले कैसा महसूस कर रहे हैं?

अगिलान थानी: मैं अच्छा कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार हूं। मुझे फिर से लड़ने का इंतजार है।

ONE: दुर्भाग्य से, आपके शुरुआती प्रतिद्वंद्वी ने नाम वापस ले लिया। उस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया थी?

अगिलान थानी: यह दुखद था क्योंकि जब भी मैं प्रशिक्षण शिविर का हिस्सा बनता हूं, जिसमें मुझे प्रशिक्षित करने के लिए दुनियाभर के सर्वश्रेष्ठ लोगों को लाया गया है। इस पर काफी पैसा भी खर्च हुआ है।



ONE: बाउट में एक हफ्ते से भी कम समय बचा है। ऐसे में क्या आपके लिए मानसिकता या गेम प्लान को बदलना मुश्किल था?

अगिलान थानी: सच में, इस पर मेरा कोई जोर नहीं है। मेरे पास प्रशिक्षण के लिए केवल दो दिन हैं। अंतिम हफ्ता हमेशा मेरे वजन पर केंद्रित होता है इसलिए यह उसी तरह है, जैसे मैंने अपना शिविर शुरू किया था।

यह उनके लिए भी आसान नहीं है क्योंकि किसी रणनीति को अंजाम तक पहुंचाने में कुछ समय लगता है। यह हमारे लिए कठिन होगा लेकिन ऐसा कोई दिन नहीं है, जब मार्शल आर्ट्स कठिन ना हो।

ONE: आप अपने नए प्रतिद्वंदी डांटे शिरो के बारे में क्या जानते हैं?

अगिलान थानी: मेरा मानना ​​है कि वह मुझसे थोड़े लंबे हैं। वह बिल्कुल युशिन ओकामी की तरह लगते हैं। इस वजह से मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन मुकाबला होगा।

ONE: क्या आपको लगता है कि उनकी शैली आपके लिए कुछ परेशानी पैदा करेगी?

अगिलान थानी: वह एक ग्रैप्लर और एक स्ट्राइकर हैं। मैंने जो अभी तक उनके शॉर्ट वीडियो देखे हैं, उसके आधार पर मैं कह सकता हूं कि वह तकनीकी रूप से बहुत अच्छे और बहुत आक्रामक हैं।

वह खतरनाक हैं और मैं उनके खिलाफ अच्छा करने के लिए तत्पर हूं। यह कहना मुश्किल है कि वह मुझे परेशान कर सकते हैं या नहीं। हालांकि, इसके लिए अभी अगले शुक्रवार का इंतजार करना होगा।

ONE: इस मैच के लिए आपका लक्ष्य क्या है?

अगिलान थानी: मैं बस वहां जाकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं। मुझे यही अच्छा लगता है।

मेरा उद्देश्य मलेशिया के अपने प्रशंसकों को बेहतरीन मुकाबला देना है। मैं दिमाग से काम लूंगा, ग्रैप्लिंग का इस्तेमाल करूंगा और ‘ए’ श्रेणी का प्रदर्शन करूंगा, जिसे देखकर लोग खुश हो जाएंगे।

ONE: क्या आपको इस बाउट में आने का कोई डर है?

अगिलान थानी: इस समय मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है। मैं पिछला मुकाबला हारकर आ रहा हूं और अगली हार के बारे में सोचकर चिंतित नहीं हूं।

मेरे प्रतिद्वंद्वी को हार के बारे में चिंतित होना चाहिए क्योंकि वह अपराजित हैं। अगर मेरे पास एक बेहतरीन करियर होता, जहां मैं 9-0 या 10-0 होता तो मुझे चिंतित होना चाहिए था लेकिन अब मुझे किसी तरह की कोई चिंता नहीं है।  

Agilan Thani and Yushin Okami exchange at ONE CENTURY

ONE: इस वेल्टरवेट मुकाबले को खत्म करने के लिए क्या सही होगा?

अगिलान थानी: मैं इसको लेकर कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता। बस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं और जीत के बाद अपना हाथ ऊपर उठाना चाहता हूं।

ONE: आपको क्या लगता है कि कुआलालंपुर में एक जीत आपके लिए क्या करेगी?

अगिलान थानी: अगर मुझे 6 दिसंबर को एक और जीत मिलती है तो मैं युसिन ओकामी के खिलाफ अपना रीमैच हासिल करना चाहता हूं।

यह आखिरी बार वॉर नहीं था, हालांकि मैं एक वॉर चाहता था। उनकी गेम योजना मेरे द्वारा अपेक्षित नहीं थी। यही कारण है कि मैं एक रीमैच चाहता हूं।

कुआलालंपुर| 6 दिसंबर | ONE: MARK OF GREATNESS | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट्स: http://bit.ly/onemarkgreatness19 | आधिकारिक चीजों की खरीदारी करें: bit.ly/ONECShop