Mixed Martial Arts

जिहिन राडज़ुआन ने ज़म्बोआंग के खिलाफ की फिनिशि की भविष्यवाणी

नवम्बर 27, 2019

जुलाई में एक शानदार प्रदर्शन के बाद, जिहिन राडज़ुआन “शैडकट” को ONE: MARK OF GREENNESS में अपनी बेहतरीन फॉर्म दिखाने की उम्मीद है।

पिछली बार जब उन्होंने अपने विरोधी का सामना किया था तो उन्होंने पहले राउंड में सब्मिशन हासिल कर मलेशियन प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया था। अब वह अगले साल शुक्रवार, 6 दिसंबर को कुआलालंपुर में रिंग में वापसी के दौरान उसी तरह की सफलता हासिल करने की उम्मीद कर रही है।

जोहर बहरू निवासी को अपना वही प्रदर्शन दोहराने के लिए फिलीपींस के डेनिस ज़म्बोआंग “द मेनेस फेयरटेक्स” के रूप में नवोदित उभरते स्टार पर पार पानी होगी। हालांकि उन्हें कोई संदेह नहीं है कि उसके पास अपने विरोधी को फिनिश करने और साल की बेहतर समापन करने के लिए बेहतर कौशल मौजूद है।

अपने देश की राजधानी में होने वाली बाउट से पहले 22 वर्षीय ने अपने प्रतिद्वंद्वी को लेकर खुलासा किया है कि उनकी तैयारी कैसी चल रही है और वह कैसे ऐजाइता एरिना में प्रशंसकों को कैसे रोमांचित करेगी।

ONE Championship: डेनिस ज़म्बोआंग का सामना करने के लिए आपकी तैयारी कैसी रही?

जिहिन राडज़ुआन: उन्होंने हंसते हुए कहा कि, यह मेरे करियर की सातवीं बाउट है, इसलिए मुझे लगता है कि मुझे एक मार्शल आर्टिस्ट के रूप में जीवन जीने की आदत है।

मेरा काफी गहन प्रशिक्षण शिविर रहा है क्योंकि मैंने बाउट को बहुत कम समय रहते हुए स्वीकार किया था, लेकिन किस्मत से ऑफ सीजन के दौरान भी, मैं एक बाउट की तैयारी में प्रशिक्षण ले रही हूं। आम तौर पर, मैं हमेशा नए कौशल सीखती हूं, अपनी कमजोरियों को दूर करती हूं और अब मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।

मुझे लगता है कि यह कार्ड मेरी किस्मत में था। इसलिए, मैं सिर्फ अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हूं, क्योंकि मुझे पता था कि मुझे साल के अंत से पहले एक बाउट मिलने वाली है।

ONE: अब बाउट में दो सप्ताह से भी कम का समय रह गया तो आप कैसा महसूस कर रही हैं?

जिहिन राडज़ुआन: यदि मुझे यह महसूस करना है कि मैं क्या कर रही हूं, तो मैं कहती हूं कि मैं अभी 10 में से 8 हूं।

मैं कई बार थोड़ा ऊपर-नीचे महसूस करती हूं, लेकिन यह वही एहसास है जो मुझे मिलता है। कभी-कभी आप बहुत अच्छा महसूस करते हैं, कभी-कभी आप बहुत बुरा महसूस करते हैं। मुझे लगता है कि हर एथलीट किसी भी बाउट से पहले इस प्रकार की भावनाओं का अनुभव करता है।

ONE: जब आपको पता लगा कि आपकी प्रतिद्वंद्वी जम्बआंग है तो आपकी क्या प्रतिक्रिया थी?

जिहिन राडज़ुआन: यह जानकर मुझे बहुत खुशी हुई। जैसा कि आप देख सकते हैं कि वह काफी अच्छी फाइटर है, लेकिन इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं है। मुझे लगता है कि यह एक बहुत बड़ा मैच है, वह अपराजित है जबकि मैं अपने 5-1 रिकॉर्ड की रक्षा कर रही हूं।

ONE: क्या आप किसी और का सामना करने की उम्मीद कर रहे थे – शायद स्टाम्प फेयरटेक्स?

जिहिन राडज़ुआन: जब ONE Championship ने स्टैम्प फेयरटेक्स के बारे में मुझ पर यह कहानी की, तो मुझे मेरे बहुत से प्रशंसकों से काफी प्रतिक्रियाएं मिलीं।

यदि मुझे वह मिल जाती, तो मैं उस अनुबंध पर तुरंत हस्ताक्षर कर देती। शायद किसी ने महसूस किया कि यह स्टाम्प के लिए बहुत जल्दी था [मुझे सामना करने के लिए], इसलिए उन्होंने मुझे फेयरटेक्स की जगह किसी और को दे दिया।

ONE: आप जम्बोआंग की शैली और क्षमता के बारे में क्या सोचते हैं?

जिहिन राडज़ुआन: मैंने हाल ही में उनकी फाइटों का अध्ययन किया है, और मुझे लगता है कि वह एक प्रकार की ग्रेपलर है। हालाँकि, वह एक अच्छी स्ट्राइकर भी हैं। वह एक मुश्किल प्रतिद्वंद्वी है।

उनके पास कुछ बाउट्स हैं, जिसमें उनके स्ट्राइकिंग कौशल के वीडियो दिखाए गए हैं। जबकि कुछ अन्य ने उनके कौशल को एक ग्रेपलर के रूप में प्रदर्शित किया है। उनके सोशल मीडिया के आधार पर, मैं कह सकती हूं कि वह वास्तव में बीजेजे और कठिन प्रशिक्षण पसंद करती है।

ONE: क्या आपको उनका सामना करने को लेकर कोई चिंता है?

जिहिन राडज़ुआन: मुझे इस मैच के लिए कोई चिंता नहीं है। जब भी हम किसी नए का सामना करते हैं, तो यह सामान्य लोगों के सामने होता है। अभी, मैं हर दिन केवल कड़ी मेहनत कर रही हूं और उम्मीद करती हूं कि यह बेहतर परिणाम दे।

ONE: आपको कैसे लगता है कि वह खुद की तरह एक मार्शल कलाकार के खिलाफ मुकाबला करेंगी?

जिहिन राडज़ुआन: मुझे विश्वास है कि हम एक दूसरे का सर्वश्रेष्ठ निकालेंगे। हम दोनों युवा, कुशल हैं, और अपने करियर में कुछ करने के लिए लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं। प्रशंसक निश्चित रूप से हमारी लड़ाई को नहीं भूल पाएंगे!

ONE: आप किस तरह के मैच की तैयारी कर रहे हैं?

जिहिन राडज़ुआन: मैंने उन पर एक लेख पढ़ा, जिसमें कहा गया था कि उन्हें मेरी स्ट्राइकिंग में कोई खामी नजर नहीं आती, और वह यह भी सोचती है कि मेरा खेल बहुत प्रभावशाली है।

मेरी नज़र में एक बात यह है कि उन्होंने कहा कि उनकी कुश्ती मुझसे बेहतर है। इससे मुझे विश्वास हो गया कि वह इसे ग्राउंड फाइट बनाना चाहेगी।

ONE: आप इस मैच को कैसे समाप्त करना चाहेंगे?

जिहिन राडज़ुआन: बेशक, मैं चाहती हूं कि यह जितनी जल्दी हो सके समाप्त हो जाए, लेकिन जब आपको एक कठिन प्रतिद्वंद्वी मिलेगा, तो ऐसा नहीं हो सकता है।

मेरी भविष्यवाणी यह ​​है कि मैं इसे दूसरे दौर में फिनिश करना चाहूंगी – या तो नॉकआउट या सब्मिशन के माध्यम से। एक बात सुनिश्चित है, मैं इसे जजों के स्कोरकार्ड पर नहीं छोड़ना चाहती हूं।

कुआलालंपुर | 6 दिसंबर | ONE: MARK OF GREATNESS | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/onemarkgreatness19 | आधिकारिक माल की खरीदारी करें: bit.ly/ONECShop