ONE: AGE OF DRAGONS में 5 एक्शन से भरपूर प्रीलिम्स मुकाबले

Christina Breuer defeats Jorina Baars at ONE AGE OF DRAGONS YK 6654

बीजिंग, चीन में शनिवार, 16 नवंबर को ONE: AGE OF DRAGONS कुछ अविश्वसनीय परिणामों के साथ शुरू हुआ। प्रीलिम्स में आगे-पीछे की लड़ाई, शानदार फिनिश देखने को मिली। राष्ट्रीय नायकों के कुछ गुणवत्ता प्रदर्शनों ने स्थानीय दर्शकों को कैडिलैक एरिना में अपने पैरों पर खड़ा कर दिया।

यदि आप किसी भी मुकाबले से चूक गए हैं, तो परिणामों के साथ हाइलाइट यहां दी गई है।

ब्रूयर ने विश्व को चौंकाया

German sensation Christina Breuer defeats the previously undefeated Jorina Baars via split decision!

⚠️ UPSET ALERT ⚠️German sensation Christina Breuer defeats the previously undefeated Jorina Baars via split decision!📺: How to watch 👉 http://bit.ly/ONEAODHOTW🏨: Book your hotel 👉 bit.ly/ONEhotelplanner📱: Watch on the ONE Super App 👉 bit.ly/ONESuperApp🏷: Shop official merchandise 👉 bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Saturday, November 16, 2019

 

क्रिस्टीना ब्रूयर ने जोरीना बार्स “जोजो” के खिलाफ कांटे की टक्कर में पीछे नहीं हटी। इसके परिणामस्वरूप डच किकबॉक्सिंग सर्वश्रेष्ठ को उसके करियर के 50 वें मुकाबले में विभाजित निर्णय से हार मिली। पहले राउंड में बार्स ने बाहर की तरफ स्ट्राइक से स्कोर किया, लेकिन जर्मनी की उनकी प्रतिद्वंद्वी ने जवाबी हमलों के लिए अंदर की तरफ जगह तलाश कर ली।

21-वर्षीय को “जोजो” की ताकत का अहसास हो गया था। इसलिए दूसरी अवधि में उसने और अधिक हमले किए। सीधे घूंसे, दाईं लात और घुटनों के प्रहार के लिए वह आगे बढ़ गई। हालांकि ब्रूयर ने कभी भी हार नहीं मानी और अंतिम तीन मिनट के इस फेदरवेट मुकाबले के दौरान तेज़ गति तय की।

ब्रूयर ने तीसरे राउंड में आगे आना जारी रखा, हालांकि कई मौकों पर तेज मुक्के पड़ने से उसका सिर चकरा गया। ब्रूयूर को दो जजों के पक्ष में मिले निर्णय से ऐतिहासिक जीत मिली जिसने उनके समर्थक स्लेट को 17-2 तक पहुंचा दिया।

टांग की तेज स्ट्राइकिंग ने दी अनुभवी केली को मात

Featherweight phenom Tang Kai picks up a massive win for China 🇨🇳, taking a unanimous decision over Edward Kelly!

Featherweight phenom Tang Kai picks up a massive win for China 🇨🇳, taking a unanimous decision over Edward Kelly!📺: How to watch 👉 http://bit.ly/ONEAODHOTW🏨: Book your hotel 👉 bit.ly/ONEhotelplanner📱: Watch on the ONE Super App 👉 bit.ly/ONESuperApp🏷: Shop official merchandise 👉 bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Saturday, November 16, 2019

 

टांग काई ने एडवर्ड केली “द फ्यूरियस” के खिलाफ अपने फेदरवेट संघर्ष के शुरुआती मिनटों में अपने लक्ष्य को अच्छी तरह से हासिल किया। उसकी ठुड्डी को निशाना बनाने के लिए ऊपर जाने से पहले उसने लो किक मारी।

दो टेकडाउन ने चीनी एथलीट के लिए शुरुआती फ्रेम को सील कर दिया। इसने फिलिपीनाे के दिग्गज को दो राउंड में अधिक आक्रामकता के साथ बाहर आने के लिए मजबूर किया। टीम लाकी की ट्रेडमार्क स्पिनिंग किक का ड्रैगन वॉरियर शंघाई प्रतिनिधि पर बहुत कम प्रभाव पड़ा। उन्होंने एक और टेकडाउन के बाद साइट कंट्रोल से उन्हाेंने आधे राउंड में नियंत्रित किया।

अंतिम पीरियड में टांग ने केली पर ओवरहैंड राइट्स और लो किक के इस्तेमाल के साथ सर्वसम्मत निर्णय से जीत हासिल की। इसने बीजिंग के दर्शकों को खुश कर दिया और उनके रिकॉर्ड को 10-2 से आगे बढ़ा दिया।

सादुलेव तीन राउंड के द्वंद के बाद स्कोरकार्ड किया अपने पक्ष में

👨‍🏫 “The Maestro” Yusup Saadulaev edges Daichi Takenaka via split decision!

👨‍🏫 “The Maestro” Yusup Saadulaev edges Daichi Takenaka via split decision!📺: How to watch 👉 http://bit.ly/ONEAODHOTW🏨: Book your hotel 👉 bit.ly/ONEhotelplanner📱: Watch on the ONE Super App 👉 bit.ly/ONESuperApp🏷: Shop official merchandise 👉 bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Saturday, November 16, 2019

ग्रैप्लिंग विशेषज्ञ युसुप सादुलेव “माइस्ट्रो” अपने बेंटमवेट मैच के शुरुआती भाग में दाइचे ताकेनाका के साथ स्ट्राइक करने के लिए खुश थे लेकिन उन्हें जापानी प्रतियोगी से किक की मार भी झेलनी पड़ी।

रूसी ने पूरे दो राउंड में सख्त लेफ्ट किक को पैर और शरीर पर झेला। 10 मिनट के बाद सादुलेव का मध्य भाग गुलाबी नजर आने लगा, लेकिन फिर उसने अपनी रेंज हासिल कर ली और कुछ सख्त दाहिने हाथ के वार से सफलता पाई, इसने नुकसान भी पहुंचाया।

यह सफलता उन्हें जीवन में उतारने वाली लग रही थी। क्योंकि उन्होंने फाइनल राउंड के पहले हाफ में आगे बढ़ते हुए क्लिंच में स्ट्राइक से दबदबा बनाया। उसका आक्रमण ऐसा लग रहा था कि जो मैच को उसके पक्ष में कर सकता है। इसलिए ताकेनाका अंतिम 90 सेकंड में मजबूत होकर ऊंची और नीची किक मारता है।

“माइस्ट्रो” एक स्थिर लक्ष्य नहीं था। अंतिम घंटी तक उसने आक्रामक वापसी की। यह जजों में से दो के स्कोरकार्ड अपने पक्ष में कर विभाजित निर्णय लेने के लिए काफी था। इस जीत ने 34 वर्षीय के रिकॉर्ड को 19-5-1 (1 एनसी) में सुधार किया। इसके साथ विश्व खिताब के लिए बिबियानो फर्नांडीस “द फ्लैश” के खिलाफ लड़ने के लिए दावे को मजबूत किया है।

पेट्रोसियन नहीं बच सकते केहल के तूफान से

Enriko Kehl stops Armen Petrosyan in the second round with a blistering barrage of strikes! 🥊

Enriko "The Hurricane" Kehl stops Armen Petrosyan in the second round with a blistering barrage of strikes! 🥊📺: How to watch 👉 http://bit.ly/ONEAODHOTW🏨: Book your hotel 👉 bit.ly/ONEhotelplanner📱: Watch on the ONE Super App 👉 bit.ly/ONESuperApp🏷: Shop official merchandise 👉 bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Saturday, November 16, 2019

 

एनरिको केहल “द हरिकेन” ने 73 किलोग्राम भार वर्ग में विश्व चैंपियंस के किकबॉक्सिंग ONE सुपर सीरीज मुकाबले में आर्मेन पेट्रोसियन पर तूफानी हमले किए। उन्होंने पहली बेल से पेट्रोसियन पर दबाव डाला और बाहर से तड़तड़ाते सीधा लेफ़्ट और स्टेप-अप घुटनों का वार किया। इसने इटैलियन को बैक फुट पर जाने के लिए मजबूर कर दिया। यहां तक ​​कि जब वह जवाब में शॉट्स मारा “द हरिकेन” कभी धीमा नहीं पड़ा।

जर्मन ने दो राउंड में अपने आक्रमण को बनाए रखा और थ्रोडिंग लेफ्ट क्रॉस ने पेट्रोसियन को वापस रिंग में कैनवास पर गिरा दिया और आठ तक गिनती के लिए पीठ के बल कर दिया। हालांकि उसने हार नहीं मानी। फिर से शुरू करने को लेकर उसके दिमाग में कोई आइडिया नहीं था। इसी दौरान केहल ने उसे रस्सियों की तरफ धक्का दे दिया और शरीर और सिर पर घुटनों से वार किया।

दूसरी तरफ से कोई आक्रमण नहीं होने पर रेफरी ओलिवियर कोस्टे ने एक फिर से गिनती जारी करने के लिए कदम रखा। इतालवी का आकलन किया तो वह लड़ाई जारी रखने की स्थिति में नहीं था। दूसरे दौर की तकनीकी नॉकआउट ने केहल को The Home Of Martial Arts में अपना दूसरा स्टॉपेज दिया और अपना रिकॉर्ड 49-15-2 कर दिया।

हशीगटु ने हासिल की लगातार दूसरी जीत

🐺 The “Wolf of the Grasslands” Hexigetu opens ONE: AGE OF DRAGONS with a unanimous decision win over Ramon Gonzales!

🐺 The “Wolf of the Grasslands” Hexigetu opens ONE: AGE OF DRAGONS with a unanimous decision win over Ramon Gonzales!📺: How to watch 👉 http://bit.ly/ONEAODHOTW🏨: Book your hotel 👉 bit.ly/ONEhotelplanner📱: Watch on the ONE Super App 👉 bit.ly/ONESuperApp🏷: Shop official merchandise 👉 bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Saturday, November 16, 2019

हशीगटु “वुल्फ ऑफ़ द ग्रासलैंड्स” चीन कैडिलैक एरिना में जीत की शुरुआत करने के लिए उतरे। उन्होंने आगे बढ़ने के लिए अपने कुश्ती के खेल का इस्तेमाल किया और 15 मिनट से अधिक समय तक शानदार प्रदर्शन दिया।

हालांकि रामोन गोंजालेस “द बिकोलानो” पहले एक अहम स्थिति में रहते हुए मात खाई, उसके प्रतिद्वंद्वी ने शीर्ष से नियंत्रण लेने के लिए उसे पलट दिया। वह अधिकांश राउंड दौर तक वहीं रहे। हालाेकि उन्हें सब्मिशन देने के लिए अपने गार्ड में रहना पड़ा।

हशीगटु ने दूसरे स्टेंजा में फिर से नियंत्रण पा लिया और ग्राउंड और पाउंड के साथ अधिक सफल रहा। क्योंकि फिलिपिनो ने बहुत अधिक आक्रमण करने का तरीका खोजने के लिए संघर्ष किया।

अंतिम फ्रेम के शुरुआती सेकंड में एक और टेकडाउन आया। इससे स्ट्रॉवेट चाइना टॉप टीम के प्रतिनिधि ने अपनी लगातार दूसरी सर्वसम्मत निर्णय से जीत मिली और उनका मिक्स्ड मार्शल आर्ट रिकॉर्ड 7-4 किया।

ये भी पढ़ें : AGE OF DRAGONS: लाइव अपडेट्स

न्यूज़ में और

Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
MikeyMusumeci KadeRuotolo 1200X800
LiamHarrison Seksan 1200X800
Thongpoon PK Saenchai Timur Chuikov ONE Fight Night 19 41 scaled
MasaakiNoiri Champ 1200X800
Ben Tynan Duke Didier ONE Fight Night 21 29
Sean Climaco
Eko Roni Saputra Hu Yong ONE Fight Night 15 28 scaled
Suriyanlek Por Yenying Tomyamkoong Bhumjaithai ONE Friday Fights 41 23 scaled
Zakaria El Jamari 1200X800
Yamin PK Saenchai Joachim Ouraghi ONE Friday Fights 59 8
Milena Sakumoto Bianca Basilio ONE163 1920X1280 42