विशेष कहानियाँ

ONE: A NEW TOMORROW Fantasy से जुड़े टिप्स जो आपको ज्यादा पॉइंट्स दिला सकते हैं

एक बेस्ट ONE Fantasy टीम बनाने के लिए अच्छी प्लानिंग, मार्शल आर्ट्स का अच्छा ज्ञान और कुछ हद तक किस्मत की जरूरत होती है।

इतने प्रतिस्पर्धात्मक बाउट कार्ड में से विजेताओं का चुनाव करना काफी मुश्किल होता है क्योंकि सर्कल के अंदर कुछ भी संभव है। साथ ही ज्यादा से ज्यादा अंक बटोरने के लिए प्लेयर्स को एथलीट्स की रैंकिंग पर भी ध्यान देना होता है।

अब ONE: A NEW TOMORROW से पहले हम आपको ONE Super App में बेहतर टीम का चुनाव करने में मदद कर रहे हैं। इससे आप लीडरबोर्ड में टॉप पर पहुंच सकते हैं और मार्शल आर्ट्स कम्यूनिटी में भी अपना नाम बना सकते हैं।

मेन इवेंट स्टार्स पर दांव

मेन इवेंट स्टार्स रोडटंग “द आयरन मैन” जित्मुआंगनोन और जोनाथन “द जनरल” हैगर्टी के पास वो काबिलियत है कि ये आपको अन्य टीमों के मुकाबले आपकी टीम और एथलीट को ज्यादा से ज्यदा अंक दिला सकते हैं।

चूंकि ये एक ONE फ़्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल बाउट है, हर एथलीट की जीत का बेस स्कोर 35 पॉइंट है और अगर इन्हें सही रैंक पर रखा जाए तो ये आपको 5 गुना तक अधिक अंक दिला सकते हैं।

अगर इस मैच का परिणाम इन एथलीट्स के बीच हुए पहले मुकाबले जैसा ही निकलकर आता है तो स्टॉपेज के कोई बोनस अंक नहीं मिलेंगे। लेकिन उम्मीद है कि एक बार फिर हमें 5 राउंड तक जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है और अगर आपने विजेता का चुनाव किया है तो जरूर आप अंक तालिका में ऊपर पहुंच सकते हैं।

ज्यादा स्कोर करने वाले एथलीट

आप उम्मीद कर रहे होंगे कि जिन भी एथलीट्स का आप चुनाव कर रहे हैं उन्हें जीत ही मिले, लेकिन आपको ये भी बता दें कि ONE Fantasy में नॉकआउट और सबमिशन वाली जीत ही आपको टॉप करने में ज्यादा मदद करती हैं।

अगर आप बैंकॉक में बिना देखे किसी एथलीट पर दांव लगाना चाहते हैं जो मैच फिनिश करेगा तो वो थान ली हैं। वियतनामी-अमेरिकी ने अभी ONE के दोनों मुकाबलों को फिनिश किया है और ये 100 प्रतिशत फिनिशिंग रेट आपको अच्छे अंक दिला सकता है।

उनके अलावा जो ONE Fantasy प्लेयर्स को फायदा पहुंचा सकते हैं वो रयोगो टाकाहाशी हैं। थान ली और टाकाहाशी दोनों के बीच इस मैच में से आपको बहुत सोचकर चुनाव करना होगा। टाकाहाशी अपने करियर में अभी तक एक मैच में स्टॉपेज से हारे हैं और उनके नाम 9 नॉकआउट जीत हैं।

इनके अलावा कार्ड में 2 विमेंस एथलीट्स का फिनिशिंग रिकॉर्ड काफी अच्छा है।

पहला नाम स्टैम्प फेयरटेक्स का है जो अपने 3 में से 2 मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स मुकाबलों को फिनिश कर चुकी हैं और उन्हें घरेलू फैंस का भी समर्थन प्राप्त है।

अयाका मियूरा भी एक और सबमिशन की तलाश में हैं और यदि वो ऐसा करने में सफल रहती हैं तो ये ONE में उनकी 3 मैचों में से तीसरी सबमिशन जीत होगी।

नए सुपरस्टार्स

इम्पैक्ट एरीना में कुछ एथलीट्स भी उतरने वाले हैं जो ONE में अपना पहला मैच लड़ेंगे। लेकिन उनके रिकॉर्ड दर्शाते हैं कि वो किसी भी टीम को ज्यादा से ज्यादा अंक दिलाने में मदद कर सकते हैं।

शिनीचग्टा जोल्टसेट्सेग के पास बेहतरीन स्ट्राइकिंग स्किल्स हैं और ONE Warrior Series में उनके नाम 3 नॉकआउट जीत हैं।

हालांकि, उन्हें “कैनन” मा जिया वेन की कड़ी चुनौती से पार पाना होगा। अगर रिच फ्रैंकलिन ने शिनीचग्टा को मेन ONE रोस्टर में भेजा है तो इसके पीछे बड़ा ही कारण छिपा होगा इसलिए समय से पहले ही उम्मीद खो देना सही नहीं है।

जोई पाइरोटी को भी अपना पहला ONE मुकाबला लड़ने वाले हैं, इससे पहले वो अमेरिका में कई अन्य कंपनियों में काम कर चुके हैं और उन्हें 12 में जीत और केवल 1 ही मैच में हार मिली थी। उन्हें रेमंड मागोमेडालिएव की कड़ी चुनौती का सामना करना है लेकिन ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी अगर जोई अपने 6 नॉकआउट और 5 सबमिशन के रिकॉर्ड को और मजबूती देते हैं।

ये भी पढ़ें: ONE: A NEW TOMORROW की 3 बाउट्स जो सबसे शानदार साबित होस सकती हैं

ONE Championship के साल 2020 के पहले लाइव इवेंट ONE: A NEW TOMORROW के लिए हो जाइए तैयार!

बैंकॉक | 10 जनवरी | टिकेट्सClick here  |  TV: भारत में शाम 4:00 बजे से देखें