• शेनन
  • विराचाई

"वनशिन"

हाइट
175 CM
भार सीमा
70.3 KG
टीम
Bangkok Fight Lab / Tiger Muay Thai
देश
थाईलैंड
हाइट
175 CM
भार सीमा
70.3 KG
टीम
Bangkok Fight Lab / Tiger Muay Thai
देश
थाईलैंड

About

Naksu चैंपियन शेनन “वनशिन” विराचाई थाईलैंड से आने वाले टॉप लाइटवेट मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट्स में से एक हैं और ONE Championship में अभी तक कई यादगार मुकाबलों का हिस्सा रह चुके हैं। टॉप लेवल की मार्शल आर्ट्स स्किल्स और वॉकआउट के मनोरंजक तरीके ने उन्हें फैंस के सबसे पसंदीदा एथलीट्स में से एक बना दिया है।

विराचाई के पास गज़ब की ताकत है और अपने सफल करियर में वो कई यादगार फिनिश अपने नाम कर चुके हैं। वो जूडो बैकग्राउंड से आते हैं इसलिए ट्रिप्स और थ्रो लगाना भी बहुत अच्छे से जानते हैं। लेकिन उनकी अपने प्रतिद्वंदियों को फिनिश करने की काबिलियत ने ही उन्हें ONE में अधिक सफल बनाया है। वो अपने “वनशिन स्ट्राइकिंग सिस्टम” के तहत मैचों में जीत का प्रयास करते हैं, जिनमें वो अनोखे कॉम्बिनेशन लगाते हैं, ग्रैपलिंग स्किल्स की मदद से कई मैचों को नॉकआउट और सबमिशन से जीत चुके हैं। उनकी ये स्किल्स दर्शाती हैं कि उनके पास हर तरह के मूव्स मौजूद हैं।

ग्लोबल स्टेज पर वो सिंगापुर के अमीर खान, म्यांमार लेथवेई चैंपियन क्याल लिन आंग और मलेशियाई स्टार पीटर डेविस के खिलाफ शानदार जीत भी शामिल हैं। ONE लाइटवेट वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतना उनके लक्ष्यों में से एक है और वो अपने लक्ष्य को पूरा करने के प्रति प्रतिबद्ध हैं।