गुरदर्शन
मंगत

"सेंट लयन "

ऊंचाई
170 सेमी
भार सीमा
61.2 के.जी.
आयु
32
टीम
एक्सट्रीम कुटूर / 10th प्लानेट लॉस वेगास
से
भारत
ऊंचाई
170 सेमी
भार सीमा
61.2 के.जी.
आयु
32
टीम
एक्सट्रीम कुटूर / 10th प्लानेट लॉस वेगास
से
भारत

के बारे में

बैटलफील्ड फाइट लीग फेदरवेट चैंपियन गुरदर्शन मंगत प्रवासी भारतीय माता-पिता के बच्चे हैं और वह कनाडा के एक छोटे से शहर में पले-बढ़े हैं। एक छोटी, अनैतिक और शैक्षणिक संतान, जो अपने हकलाने और डरपोक आचरण के कारण अथक प्रयत्नशील थी।

मंगत बाद में अकाउंटिंग की पढ़ाई और अपना करियर बनाने के लिए वैंकूवर चले गए, लेकिन एक दिन जब उन्होंने टेलीविजन पर मिक्स्ड मार्शल आर्ट वर्ल्ड चैंपियन रिच फ्रैंकलिन को देखा तो उनकी जिंदगी अचानक से बदल गई। उन्होंने महसूस किया कि फाइट के सभी खेलों के चैंपीयन इसी में पैदा नहीं हुए हैं। उन्होंने खुद ने इसे चुना होगा। हालांकि वह पहले से ही 20 वर्ष से अधिक उम्र के थे और उन्हें इसका पहले से भी कोई अनुभव नहीं था। इस दौरान उन्होंने एक पेशेवर मिक्स्ड मार्शल हीरो बनने की कसम खा ली।

अपना मार्शल आर्ट प्रशिक्षण शुरू करने के पहले साल में मंगत ने पहले शौकिया मुक्केबाज़ी के लिए रिंग में कदम रखा था। एक सफल शौकिया करियर के बाद उन्होंने अपने पेशेवर कैरियर की शुरुआत की और जल्दी से ONE Championship में एक स्थान अर्जित करने के लिए एक उत्कृष्ट 13-2 रिकॉर्ड बनाया। पूर्व में कमजोर आत्मसम्मान के साथ एक कमजोर बच्चा अब वह खुद को दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन में प्रतिस्पर्धा करता हुआ देखता है। वह उम्मीद करते हैं कि वह भारत के लोगों के लिए दिल से शानदार प्रदर्शन करेंगे और रिंग में उतरने के लिए तैयार हैं।