रोडटंग ने ONE 157 के खिताबी मैचों से पहले पेटमोराकोट और प्राजनचाई की जमकर तारीफ की

Rodtang Jitmuangnon Tagir Khalilov FISTS OF FURY 1920X1280 5

ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन रोडटंग जित्मुआंगनोन का पूरा ध्यान ONE 157: Petchmorakot vs. Vienot में ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड ग्रां प्री क्वार्टरफाइनल के अपने “खतरनाक प्रतिद्वंदी” जैकब स्मिथ पर लगा हुआ है।

लेकिन शुक्रवार, 20 मई को इस मुकाबले के खत्म होने के बाद थाई मेगास्टार उसी कार्ड को हेडलाइन कर रहे अपने दो साथी फाइटर्स को फाइट करते हुए देखेंगे।

उनमें से उनके एक साथी मौजूदा ONE फेदरवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन पेटमोराकोट पेटयिंडी हैं, जो कि मेन इवेंट में जिमी विन्यो के खिलाफ अपनी बेल्ट को डिफेंड करेंगे।

वहीं को-मेन इवेंट में ONE स्ट्रॉवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन प्राजनचाई पीके.साइन्चाई अपने खिताब को टॉप कंटेंडर जोसेफ लसीरी के खिलाफ बचाने उतरेंगे।

रोडटंग इन दोनों मुकाबलों को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं, खासकर पेटमोराकोट के 5 बार के मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन के खिलाफ हाई प्रोफाइल मैच के लिए।

रोडटंग ने ONE Championship को बताया:

“पेटमोराकोट देश (थाईलैंड) में बहुत मशहूर माने जाते हैं। वो थाईलैंड के सबसे बड़े फाइटर्स में से एक हैं और उनके पास काफी सारे खिताब हैं। उन्होंने बहुत सारे फाइटर्स को हराया है।”

यकीनन, पेटमोराकोट का थाईलैंड में बहुत ही शानदार रिकॉर्ड रहा है। उनका प्रोफेशनल रिकॉर्ड 164-35-2 का है और वो 2-डिविजन Lumpinee Stadium मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन भी रहे हैं और उन्होंने WMC मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल भी जीता हुआ है।

Petchyindee Academy के प्रतिनिधि का स्तर ONE Championship को जॉइन करने के बाद से लगातार बढ़ता ही गया है। उन्होंने 2020 में पहला ONE फेदरवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल हासिल किया था और लगातार चार फाइट्स भी अपने नाम की थी।

इन सभी बातों ने रोडटंग को खासा प्रभावित किया है और उनका मानना है कि 28 वर्षीय स्टार यहां से और बेहतर होते चले जाएंगे और अपने जखीरे में नए हथियार शामिल करते रहेंगे।

“द आयरन मैन” ने कहा:

“पेटमोराकोट का सबसे खतरनाक हथियार लेफ्ट पंच, लेफ्ट शिन (घुटने से नीचे का पैर का अगला हिस्सा) और उनकी एल्बोज़ होंगी, जिनसे वो अपने प्रतिद्वंदियों को नॉकआउट करते आए हैं। वो काफी सारी चीजों में बेहतरीन हैं। हाल ही में उन्होंने वेस्टर्न स्टाइल बॉक्सिंग बाउट्स में हिस्सा लिया है और अपने पंचों में सुधार भी किया है।

“उनकी एल्बोज़ तेज-तर्रार और बहुत खतरनाक हैं। उनकी एल्बोज़ से विरोधी को कट लग सकता है या फिर वो नॉकआउट भी हो सकते हैं। वो उन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकते। लेकिन पेटमोराकोट कभी-कभी थोड़े धीमे हो जाते हैं। ये इस बात पर निर्भर करता है कि उनके विरोधियों ने किस तरह की तैयारी की है और वो उनके एल्बो अटैक से कैसे बचते हैं।”

रोडटंग के अनुसार जोसेफ लसीरी को हरा देंगे प्राजनचाई पीके.साइन्चाई

एक तरफ जहां रोडटंग जित्मुआंगनोन को ONE 157 इवेंट में पेटमोराकोट से बहुत उम्मीदें हैं तो वहीं उनको लगता है कि को-मेन इवेंट में प्राजनचाई पीके.साइन्चाई शानदार प्रदर्शन करेंगे।

“द आयरन मैन” का मानना है कि मौजूदा स्ट्रॉवेट मॉय थाई किंग #1 रैंक के कंटेंडर जोसेफ लसीरी को हराकर कामयाबी से पहली बार अपने खिताब का बचाव कर लेंगे।

रोडटंग ने ONE Championship से कहा:

“मेरा मानना है कि प्राजनचाई अपनी स्पीड से जीत हासिल करेंगे और क्योंकि ये मॉय थाई रूल्स के अंतर्गत होगा। प्राजनचाई बहुत शातिर हैं। वो अपने प्रतिद्वंदियों से ज्यादा चालाक हैं।”

इस बात की बानगी उनका 338-51-3 का शानदार प्रोफेशनल रिकॉर्ड करता है। उन्होंने पिछले साल हुए ONE: BATTLEGROUND में दिग्गज स्ट्राइकर सैम-ए गैयानघादाओ को हराकर ONE स्ट्रॉवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल पर कब्जा किया था।

अब 27 वर्षीय एथलीट इस खेल के सबसे बड़े नामों में से एक बन गए। हालांकि, लसीरी अपने प्रतिद्वंदी को हार मानने पर मजबूर करना चाहते हैं।

और वहीं रोडटंग उभरते हुए ब्रिटिश स्टार जैकब स्मिथ के खिलाफ अपने मुकाबले को जीतने का प्रयास करेंगे।

दोनों का सामना ONE 157 के मेन कार्ड में ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड ग्रां प्री के क्वार्टरफाइनल में होगा।

जिस भी स्टार को जीत हासिल हुई, वो सेमीफाइनल में प्रवेश कर लेगा और साथ ही साथ टूर्नामेंट की सिल्वर बेल्ट जीतने के भी बेहद करीब पहुंच जाएगा।

न्यूज़ में और

Suriyanlek Rittidet 1920X1280
Hannah Brady Natalia Diachkova ONE Friday Fights 32 40
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
MikeyMusumeci KadeRuotolo 1200X800
LiamHarrison Seksan 1200X800
Thongpoon PK Saenchai Timur Chuikov ONE Fight Night 19 41 scaled
MasaakiNoiri Champ 1200X800
Ben Tynan Duke Didier ONE Fight Night 21 29
Sean Climaco
Eko Roni Saputra Hu Yong ONE Fight Night 15 28 scaled
Suriyanlek Por Yenying Tomyamkoong Bhumjaithai ONE Friday Fights 41 23 scaled
Zakaria El Jamari 1200X800