व्लादिमीर कुज़मिन को नॉकआउट कर अपनी जीत के सिलसिले को जारी रखना चाहते हैं सुआबैल्क – ‘मैं उन्हें संभाल लूंगा’

Suablack Tor Pran49 Stefan Korodi ONE Fight Night 18 11 scaled

उभरते हुए थाई स्ट्राइकर सुआब्लैक टोर प्रान49 बैंकॉक के लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में वापसी कर बेंटमवेट डिविजन में अपनी उड़ान को जारी रखना चाहेंगे।

शनिवार, 6 अप्रैल को होने वाले ONE Fight Night 21: Eersel vs. Nicolas में 27 वर्षीय स्टार का सामना रूसी व्लादिमीर कुज़मिन से होगा।

ONE Friday Fights में लगातार चार नॉकआउट करने के बाद उन्हें संगठन के साथ छह अंकों की राशि वाला कॉन्ट्रैक्ट हासिल हुआ था। फिर उन्होंने जनवरी में यूएस प्राइमटाइम पर डेब्यू करते हुए स्टीफन कोरोदी को हराया।

Tor Pran49 टीम के प्रतिनिधि के लिए कुज़मिन अब तक की सबसे कठिन परीक्षा होंगे, लेकिन उन्हें जीत का रास्ता अभी से साफ नजर आ रहा है।

सुआब्लैक ने onefc.com को बताया:

“मुझे लगता है कि व्लादिमीर के बेहतरीन प्रतिद्वंदी हैं। मेरे ONE में आने के बाद से अब तक की सबसे कठिन चुनौती हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं उन्हें संभाल लूंगा। मानता हूं कि रूसी फाइटर्स का फुटवर्क और अटैक थाई फाइटर्स के मुकाबले तेज होता है। लेकिन मुझे उनके गेम में काफी खामियां नजर आ रही हैं।

“व्लादिमीर की ताकत उनके राइट हैंड में हैं। उनकी कमजोरी है कि वो पास आकर फाइट करने में अच्छे नहीं हैं। अगर मैं उनके पास रहूं तो उन्हें दूरी बनाने का मौका ना दूं तो मेरे पास उन्हें हराने का अच्छा मौका हो सकता है।”

यकीनन रूसी स्टार एक बहुत खतरनाक प्रतिद्वंदी हैं।

Road to ONE टूर्नामेंट के विजेता कुज़मिन ONE में अब तक पांच मुकाबलों का हिस्सा बन चुके हैं और उन्हें मुआंगथाई पीके साइन्चाई और मौजूदा बेंटमवेट मॉय थाई चैंपियन जोनाथन “द जनरल” हैगर्टी के खिलाफ करीबी अंतर से हार का सामना करना पड़ा था।

सुआब्लैक ने अपने रूसी प्रतिद्वंदी के बारे में कहा:

“मेरा मानना है कि व्लादिमीर ONE में अभी तक नॉकआउट नहीं हुए हैं क्योंकि वो पास आकर वार करने से बचते हैं। उनका स्टाइल डिफेंसिव है। जो फाइटर्स आक्रामक होने की बजाय बचकर रहते हैं वो नॉकआउट नहीं होते।

“अगर मैं भी उनकी तरह फाइट करूं तो कभी नॉकआउट ना होऊं। लेकिन मेरा स्टाइल है: तुम मुझे चोट पहुंचाओ, मैं तुम्हें चोट पहुंचाता हूं।”

इस बात को सुआब्लैक ने साबित कर खुद को मॉय थाई के सबसे खतरनाक फिनिशर्स में से एक बनाया है और वो अपने मैचों को हाथ, पैर, एल्बो और नीज़ से फिनिश करने में सक्षम हैं।

वो ONE में कुज़मिन को स्टॉपेज से हराने वाले पहले फाइटर बनना चाहते हैं:

“मुझे पूरा विश्वास है कि वो मैं इस फाइट में व्लादिमीर को नॉकआउट कर सकता हूं। मुझे विश्वास है कि मेरे हथियार उन्हें नॉकआउट करने में सक्षम हैं। मैं मानता हूं कि मैं उन्हें ONE में नॉकआउट करने वाला पहला व्यक्ति हो सकता हूं।”

सुआब्लैक की नजरें टॉप-5 रैंकिंग पर

अगर सुआब्लैक ONE Fight Night 21 में व्लादिमीर कुज़मिन को हरा पाए तो उनका ONE रिकॉर्ड 6-0 हो जाएगा और वो सबसे तेजी से उभरते हुए बेंटमवेट मॉय थाई स्टार बन जाएंगे।

उन्हें लगता है कि 6 अप्रैल को जीत मिलने के बाद वो रैंकिंग्स में प्रवेश पा सकते हैं:

“अगर मैं इस फाइट में व्लादिमीर को नॉकआउट कर दूं तो मानता हूं कि मैं टॉप-5 रैंक वाले फाइटर्स से भिड़ने और अपना नाम रैंकिंग्स में शामिल करवा सकता हूं।”

अगर ऐसा हुआ तो सुआब्लैक रैंकिंग्स में मॉय थाई के बड़े नामों सैमापेच फेयरटेक्स, फिलिपे लोबो और पूर्व टाइटल विजेता नोंग-ओ हामा के साथ शामिल होंगे।

उन्होंने कहा:

“टॉप पांच में होना मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि इसका मतलब है कि मुझे वर्ल्ड टाइटल के पास पहुंचने का मौका मिलेगा। जब तक मेरा नाम रैंकिंग्स में होगा, ये मेरे लिए सपनों से बढ़कर है।

“अगर किसी दिन मुझे टाइटल मैच में लड़ने का मौका मिला तो बहुत बड़ा अवसर होगा। मैं अभी अपनी मंजिल तक नहीं पहुंचा हूं, लेकिन जब मैं वहां पहुंचूंगा तो खुद को करियर में कामयाब मानूंगा।”

न्यूज़ में और

Tawanchai PK Saenchai Jo Nattawut ONE Fight Night 15 19 scaled
GabrielSousa Grappling 1200X800
Avatar PK Saenchai Kiamran Nabati ONE Friday Fights 55 28
Mikey Musumeci Jarred Brooks ONE Fight Night 13 72
Yodphupa Wimanair Soner Sen ONE Friday Fights 63 48
Yodphupa SonerSen Faceoff 1920X1280
Denis Puric Nguyen Tran Duy Nhat ONE Fight Night 17 48 scaled
Jacob Smith Denis Puric ONE Fight Night 21 24
Superlek Kiatmoo9 Takeru Segawa ONE 165 34 scaled
Jonathan Di Bella Danial Williams ONE Fight Night 15 7 scaled
Denice Zamboanga Julie Mezabarba ONE Fight Night 9 3
Antar Kacem Yodphupa Wimanair ONE Friday Fights 28 11