न्यूज़

ONE: CENTURY मुख्य इवेंट पर ब्रैंडन वेरा और चत्री सिट्योडटॉन्ग का पूर्वावलोकन

अक्टूबर 12, 2019

ब्रैंडन वेरा “द ट्रुथ” ने माइकल शियावेल्लो “द वॉयस” में चत्री सिट्योडटॉन्ग के साथ आकर ONE: CENTURY PART II पर आंग ला एन संग “द बर्मीज़ पायथन” के साथ होने वाले अपने मुकाबले पर चर्चा की।

ONE हेवीवेट वर्ल्ड चैंपियन, जो इस रविवार, 13 अक्टूबर को ONE लाइट हेवीवेट वर्ल्ड टाइटल के लिए चुनौती देंगे। उन्होंने किक-ऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद इस लाइव इवेंट में अपने मुकाबले को लेकर चर्चा की।

???? LIVE FROM TOKYO ????ONE Heavyweight World Champion Brandon Vera and ONE Founder and CEO Chatri Sityodtong join Michael Schiavello to break down Sunday's historic event — ONE: CENTURY!

Posted by ONE Championship on Thursday, 10 October 2019

फिलिपिनो नायक ने मैच के लिए अपनी भविष्यवाणी की। इस दौरान प्रशिक्षण में चली चोट का पता चला और वह अपने 42 वें जन्मदिन के लिए एक केक को लेकर आश्चर्यचकित थे।

ONE चेयरमैन और सीईओ चेत्री सिट्योडटॉन्ग ने उन रिकॉर्ड्स के बारे में बात की जो इस इवेंट में टूटने के लिए तैयार है। इसके अलावा कुछ अन्य मुकाबलों पर अपनी राय रखी। इनमें जिओंग जिंग नान “पांडा” के खिलाफ ONE महिला एटमवेट वर्ल्ड टाइटल डिफेंस करने वाली एंजेला ली “अनस्टॉपेबल” का मुकाबला शामिल था।

यह भी पढ़ें:  आंग ला एन संग Vs. ब्रैंडन वेरा की बाउट पर ONE एथलीटों का पूर्वानुमान

टोक्यो | CENTURY | ONE Championship का 100 वां लाइव इवेंट | टिकट खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

  • यूएसए में PART I 12 अक्टूबर को 8 ईएसटी पर और PART II 13 अक्टूबर को सुबह 4 बजे ईएसटी पर देखें
  • भारत में PART 1 13 अक्टूबर को सुबह 5:30 बजे IST और PART II 1:30 बजे IST पर देखें
  • जापान में PART I को 13 अक्टूबर को सुबह 9 बजे JST और PART II को शाम 5 बजे JST में देखें
  • इंडोनेशिया में PART I को 13 अक्टूबर को सुबह 7 बजे WIB और PART II 3pm WIB पर देखें
  • सिंगापुर में PART 1 13 अक्टूबर को सुबह 8 बजे एसजीटी और PART II 4 बजे एसजीटी पर देखें
  • फिलीपिंस में PART 1 13 अक्टूबर को सुबह 8 बजे पीएचटी और PART II 4 बजे पीएचटी पर देखें

ONE: CENTURY इतिहास की सबसे बड़ी विश्व चैम्पियनशिप मार्शल आर्ट प्रतियोगिता है जिसमें 28 विश्व चैंपियनशिप विभिन्न मार्शल आर्ट शैलियों का प्रदर्शन करेंगे। इतिहास में किसी भी संगठन ने कभी भी एक ही दिन में दो पूर्ण पैमाने पर विश्व चैम्पियनशिप इवेंट आयोजित नहीं किए हैं।

13 अक्टूबर को जापान के टोक्यो में प्रसिद्ध रोयोगोकू कोकूगिकन में कई वर्ल्ड टाइटल मुकाबलों, वर्ल्ड ग्रां प्रिक्स चैंपियनशिप फाइनल की एक तिकड़ी और कई वर्ल्ड चैंपियन बनाम वर्ल्ड चैंपियन मैच लाने के साथ The Home Of Martial Arts नई जमीन पर दस्तक देगा।