मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स

बी गुयेन हुईं बाहर, अब इत्सुकी हिराटा का सामना करेंगी नायरीन क्राओली

Jan 24, 2020

नायरीन “न्यूट्रॉन बॉम्ब” क्राओली खुद को मिले बड़े मौके को पूरी तरह से भुनाने के लिए तैयार हैं।

30 वर्षीय एथलीट रिच फ्रैंकलिन की ONE Warrior Series से ग्रेजुएट होकर ONE मेन रोस्टर का हिस्सा बन गई हैं। शुक्रवार, 7 फरवरी को वो पहली बार मेन रोस्टर मुकाबले में शिरकत करेंगी।

उनका सामना जापानी की अविजित स्टार इत्सुकी “स्ट्रॉन्ग हार्ट फाइटर” हिराटा से ONE: WARRIOR’S CODE में होगा, जिसका आयोजन इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता के इस्तोरा सेनयन में होगा।

दरअसल इस मुकाबले के लिए क्राओली, बी “किलर बी” गुयेन की जगह लेंगी, जिन्होंने चोट की वजह से इस मैच से अपना नाम वापस ले लिया है।



क्राओली ने अपना प्रोफेशनल डेब्यू फरवरी 2017 में किया था। उन्होंने ऑकलैंड में हुए इवेंट के दौरान शी वांग को दूसरे राउंड में रियर नेकेड चोक लगाकर सबमिशन के जरिए जीत हासिल की थी।

2018 की शुरुआत में वो इंडोनेशया शिफ्ट होकर Bali MMA में ट्रेनिंग लेने लगीं और उन्हें ONE Warrior Series में मुकाबला करने का मौका मिला।

“न्यूट्रॉन बॉम्ब” ने सू युल किम और अनीता करीम के खिलाफ जीत हासिल की और मिशेल फरेरा के साथ भी दो शानदार मुकाबलों में हिस्सा लिया।

अब वो मेन रोस्टर का हिस्सा बन गई हैं और The Home Of Martial Arts द्वारा साइन की गई न्यूजीलैंड की पहली एथलीट हैं।

इस सम्मान के अलावा, क्राओली को ONE डेब्यू मैच में एक बेहद कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

हिराटा ने अब तक जितने भी मुकाबलों में हिस्सा लिया है, सभी में अपनी प्रतिद्वंदियों को मात देने में सफलता पाई है।

टोक्यो की रहने वालीं सुपरस्टार ने अपने पाचों मैच सबमिशन के जरिए जीते हैं। पिछले साल ONE: CENTURY PART I में उन्होंने रिका “टाइनी डॉल” इशिगे को आर्मबार में टैपआउट करवाया था।

क्राओली और हिराटा के बीच होने वाली इस दमदार बाउट के अलावा ONE: WARRIOR’S CODE के मेन इवेंट में पहली ONE फेदरवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए पेटमोराकोट पेटयिंडी एकेडमी और जमाल युसुपोव के बीच मैच होगा।

ये भी पढ़ें: जीना इनियोंग के घरेलू फैंस के सामने उन्हें हराने के लिए तैयार हैं भारतीय स्टार आशा रोका

मनीला | 31 जनवरी | ONE: FIRE & FURY | टिकेट्सयहां क्लिक करें  

*ONE Championship की ऑफिशियल मर्चेंडाइज़ के लिए यहां हमारी शॉप पर आएं