सलाह

ONE Championship सुपरस्टार्स से 5 फैशन टिप्स के बारे में जानिए

मार्च 2, 2022
Stamp Ritu Phogat WINTERWARRIORS 1920X1280 47 1200x800

ONE Championship के फैंस मार्शल आर्ट्स की नई तकनीकों को जानने के लिए अपने पसंदीदा एथलीट्स के इंस्टाग्राम अकाउंट्स को देख सकते हैं, लेकिन कुछ अन्य फॉलोअर्स इन फाइटर्स को एक और वजह से भी देखते रहते हैं और वो है फैशन टिप्स।

भले ही ONE के सुपरस्टार्स केवल जींस और सफेद टी-शर्ट या लेदर जैकेट के साथ हाई हील्स पहनकर ही आती हों, लेकिन उन्हें पता है कि बेहतरीन स्टाइल को अलग-अलग लुक के साथ किस तरह से मिक्स और मैच किया जाता है। इनमें से कुछ ने तो सबसे अच्छे टेलर को रखकर एक बड़ी अलमारी को शानदार फैशन वाली चीजों से भर रखा है।

ऐसे में यहां कुछ ऐसे फैशन ट्रेंड्स हैं, जो इस समय ONE Championship के 5 एथलीट्स अपना रहे हैं। इसके साथ हम ये भी जानेंगे कि आप इन तरीकों से किस तरह जिम के बाहर अपने स्टाइल को बेहतर बना सकते हैं।

#1 आसान और शानदार लुक्स अपनाएं

स्टैम्प फेयरटेक्स भले ही ONE विमेंस एटमवेट वर्ल्ड ग्रां प्री चैंपियन हों, लेकिन जब वो डिविजन के टॉप एथलीट्स को नहीं हरा रही होती हैं तो ये तेज तर्रार थाई फाइटर क्रॉप टॉप में जलवे बिखेर रही होती हैं।

पूर्व मॉय थाई और किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन घूमने-फिरने के दौरान या सर्कल में शामिल होने के लिए आते समय इन्हें पहनती हैं। इसके अलावा क्रॉप टॉप के साथ उनका जाना-पहचाना “स्टैम्प डांस” भी देखने को मिलता है।

अपने नए टैटूज़ के साथ ये बात साफ हो जाती है कि फेयरटेक्स अपनी क्लासिक स्टाइल में सबसे अलग दिखती हैं और इसमें वो अपना बोल्ड लुक भी शामिल करती हैं, जो नए जमाने के एथलीट्स से काफी अलग दिखाई देता है।

#2 अपनी बॉडी टाइप के हिसाब से ड्रेस पहनें

एक पूर्व किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन के तौर पर 100 करियर फाइट्स के साथ टायफुन “टरबाइन” ओज़्कान को पता है कि अच्छी चीजों में काफी मेहनत लगती है। फिर चाहे बात फैशन की ही क्यों न हो रही हो।

#5 रैंक के फेदरवेट किकबॉक्सर को पता है कि भले ही वो टेलर का बनाया हुआ शानदार सूट पहने हों या फिर स्किनी जींस, कपड़े उनकी बॉडी पर पूरी तरह फिट होने चाहिए।

फैशन के इस नज़रिए को अपनाने वाले ओज़्कान को पता है कि वो जिस तरीके के आउटफिट्स पहनेंगे, वो शानदार ही लगेंगे। तुर्की के स्ट्राइकर इस बात को पक्का करते हैं कि हर चीज की फिटिंग वैसी ही हो, जैसी कि 8-औंस के ONE Super Series किकबॉक्सिंग ग्लव्स की होती है।

#3 चटकीले रंग के कपड़े पहनें

जैकी बुंटान एक कमाल की प्रतिद्वंदी हैं, जिन्होंने ONE Super Series में तीन जीत लगातार हासिल की हैं। इसके साथ ही फिलीपीनो-अमेरीकी स्ट्राइकर को सर्कल के बाहर भी ऐसे ही चमकना पसंद आता है।

इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है कि वो Boxing Works में ट्रेनिंग कर रही हैं या नाइट आउट के लिए बाहर जा रही हैं, चटकीले रंग हमेशा बुंटान को पसंद आते हैं। ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने लिए एक कैप्सूल वॉर्डरोब बनवाया है और जब भी वो बाहर जाती हैं तो अपनी शानदार पर्सनैलिटी को बेहतरीन रंगों से झलकाती हैं।

हालांकि, ONE के सभी टॉप स्ट्राइकर्स को ऐसे रंग-बिरंगे कपड़े या ड्रेसेज समझ में नहीं आते हैं।

#4 अपने आउटफिट को दें जैकेट का साथ

टॉप-रैंक के फेदरवेट किकबॉक्सर मरात ग्रिगोरियन अपना काफी सारा समय न्यूट्रल कॉर्नर में बिताते हैं, जबकि उनके विरोधियों को 8 काउंट्स के जरिए काफी संघर्ष करना पड़ता है। इस वजह से उनके न्यूट्रल कलर की पसंद से आपको हैरानी नहीं होनी चाहिए।

अर्मेनिया में जन्मे इस किकबॉक्सिंग सुपरस्टार के पास कई सारे टोन डाउन कलर्स में आउटवियर हैं, जिसमें पफी कोट्स से लेकर लेदर जैकेट तक शामिल हैं। अगर उनके ड्रेसिंग रूम में कुछ नहीं मिलेगा तो वो डेनिम जैकेट है।

हालांकि, ये बात किसी को नहीं पता कि अगर ग्रिगोरियन 26 मार्च को ONE X में ONE फेदरवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन सुपरबोन सिंघा माविन को हरा देते हैं तो कुछ नए स्टाइल के साथ मौज-मस्ती करते दिखाई दे सकते हैं।

#5 क्लासिक तरीके अपनाएं

हाल ही में ONE के साथ आईं स्ट्राइकिंग सनसनी इमान बारलौ को उनकी तकनीकी मॉय थाई स्किल्स और सर्कल के बाहर स्टाइलिश आउटफिट के लिए “प्रीटी किलर” के नाम से भी जाना जाता है।

जब भी उनके फैशन सेंस की बात आती है तो चार बार की किकबॉक्सिंग और मॉय थाई चैंपियन को चमक-धमक की तुलना में क्लासी लुक ज्यादा पसंद आते हैं, जिसका सबूत ये नी लेंथ की क्लासिक ब्लैक ड्रेस है।

ये ब्रिटिश एथलीट आपको इस तरह के लुक में दिखाई देती हैं, जब वो मुकाबला नहीं कर रही होती हैं। ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही वो ONE Championship में फैंस को एक्शन में दिखाई देंगी।

Stay in the know

Take ONE Championship wherever you go! Sign up now to gain access to latest news, unlock special offers and get first access to the best seats to our live events.
By submitting this form, you are agreeing to our collection, use and disclosure of your information under our Privacy Policy. You may unsubscribe from these communications at any time.