मॉय थाई

Woman Crush Wednesday: जैकी बुंटान

जून 10, 2020

जैकी बुंटान ने मॉय थाई की उभरती हुई स्टार के रूप में सबको विश्वास दिलाया है और वो ग्लोबल स्टेज पर अपनी स्किल्स दर्शाने का इंतजार नहीं कर सकतीं।

कैलिफोर्निया के लॉस एंजलिस की स्ट्राइकर ने अपने 20-5 के शानदार रिकॉर्ड की वजह से ONE Championship में जगह बनाई थी। अब वो दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन में अपनी प्रसिद्धि को बढ़ाने के लिए तैयार हैं।

आइए जानते हैं 3 कारणों के बारे में क्यों कैलिफोर्निया की निवासी ONE Super Series में अपना बड़ा प्रभाव छोड़ने के लिए तैयार हैं।

एक विश्वस्तरीय ट्रेनिंग पार्टनर

बुंटान असल में ONE एटमवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन जेनेट “JT” टॉड की मुख्य ट्रेनिंग पार्टनर है, इसलिए उन्हें पता है कि ऊंचे स्तर पर सफलता कैसे हासिल की जा सकती है।

टॉड ने फरवरी में आयोजित हुए ONE: KING OF THE JUNGLE में स्टैम्प फेयरटेक्स के खिलाफ रीमैच में टाइटल पर कब्जा किया था और उनकी इस जीत ने जरूर अपनी यंग साथी को भविष्य में वर्ल्ड टाइटल जीतने के लिए प्रेरित किया होगा।

दोनों एथलीट्स कैलिफोर्निया के लॉनडेल में स्थित Boxing Works में एक ही कोच ब्रायन पोपजॉय के नेतृत्व में ट्रेनिंग करती हैं लेकिन वो स्पारिंग और ट्रेनिंग सेशन में एक-दूसरे को आगे बढ़ाने के लिए साथ नजर आती हैं।

एक सफल एथलीट

इस 22 वर्षीय स्टार ने अपने करियर में अभी से कई सारी चीज़ें हासिल कर ली हैं।

बुंटान ने जूनियर के रूप में टाइटल जीते हैं और उन्होंने सीनियर रैंक्स में IAMTF फेदरवेट चैंपियनशिप और कैलिफोर्निया स्टेट मॉय थाई चैंपियनशिप जीती है।

इस कैलिफोर्नियाई स्टार ने वन-नाइट इवेंट्स में भी कामयाबी हासिल की है। उन्होंने इसमें से कुछ मुकाबले जीते भी हैं जिसमें She Fights 4-Woman टूर्नामेंट भी शामिल है।

जानवरों से प्यार

View this post on Instagram

Zoom in to see Jacks snaggle tooth #babyhairsonfleek

A post shared by J A C K I E B. (@jackiebuntan) on

जब वो वर्ल्ड चैंपियंस के साथ स्पारिंग या टाइटल कलेक्ट नहीं कर रही होती हैं तो वो अपना खाली समय अपने दोस्त जैक के साथ बिताने का प्रयास करती हैं।

इस मॉय थाई स्टार ने उस छोटे डॉगी को 2019 में बचाया था और इसके बाद दोनों का बॉन्ड काफी मजबूत हो गया।

भले ही चलने के लिए या बीच पर ट्रिप के लिए जा रहे हों, कैलिफोर्निया की निवासी और उनके डॉग को अलग करना मुश्किल है!

ये भी पढ़ें: Woman Crush Wednesday: जेनेट टॉड

और लोड करें

Stay in the know

Take ONE Championship wherever you go! Sign up now to gain access to latest news, unlock special offers and get first access to the best seats to our live events.
By submitting this form, you are agreeing to our collection, use and disclosure of your information under our Privacy Policy. You may unsubscribe from these communications at any time.