ONE Fight Night 15 में ली, झांग और मुसुमेची ने 50,000 यूएस डॉलर्स के परफॉर्मेंस बोनस जीते

Thanh Le Ilya Freymanov ONE Fight Night 15 2 scaled

शनिवार, 7 अक्टूबर को थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में ONE Fight Night 15: Le vs. Freymanov का आयोजन किया गया, जिसमें शुरु से लेकर अंत तक धमाकेदार एक्शन देखने को मिला।

तीन ONE सुपरस्टार्स ने बहुत ही धमाकेदार प्रदर्शन किया। इनका प्रदर्शन इतना शानदार था कि ONE के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग ने मेन इवेंट के विजेता थान ली, ग्रैपलिंग सुपरस्टार माइकी मुसुमेची और दिग्गज चीनी स्ट्राइकर “द वॉरियर” झांग लिपेंग को 50,000 यूएस डॉलर्स के परफॉर्मेंस बोनस दिए।

पूर्व अनडिस्प्यूटेड फेदरवेट MMA चैंपियन ने मेन इवेंट मैच में अपने चैलेंजर इल्या फ्रेमानोव को हील हुक लगाकर फिनिश करने में सिर्फ 62 सेकंड का समय लिया।

इस चौंकाने वाली सबमिशन जीत के दम पर उन्होंने ONE अंतरिम फेदरवेट MMA वर्ल्ड चैंपियनशिप बेल्ट के साथ-साथ बोनस भी जीता। ये नॉकआउट के लिए मशहूर स्टार के करियर की सबमिशन से आई मात्र दूसरी जीत रही।

पूर्व लाइटवेट MMA चैंपियन शिन्या एओकी के खिलाफ हुए ओपनवेट सबमिशन ग्रैपलिंग मैच में शुरु से ही मुसुमेची ने दबदबा बनाकर रखा।

मौजूदा ONE फ्लाइवेट सबमिशन ग्रैपलिंग वर्ल्ड चैंपियन ने बेहतरीन जिउ-जित्सु तकनीक का प्रदर्शन करते विरोधी पर उन्हीं का ट्रेडमार्क “एओकी लॉक” लगाकर हराया।

“डार्थ रिगाटोनी” ने लगातार तीसरी सबमिशन जीत हासिल करने के लिए सिर्फ 3 मिनट से थोड़ा ही समय लिया और साथ ही साथ 50,000 यूएस डॉलर्स का बोनस भी अपने नाम किया।

चीनी MMA दिग्गज झांग ने इवेंट का पहला परफॉर्मेंस बोनस हासिल किया, जब उन्होंने तेज-तर्रार मुकाबले में पूर्व ONE वर्ल्ड टाइटल चैलेंजर टिमोफी नास्तुकिन को तकनीकी नॉकआउट से हराया।

पहले राउंड में पंचों के जबरदस्त आदान-प्रदान के बाद “द वॉरियर” ने अपने मुक्कों के दम पर जीत हासिल की और बोनस अपने नाम किया।

विशेष कहानियाँ में और

Hiroba Minowa Gustavo Balart ONE 165 77 scaled
Nico Carrillo Saemapetch Fairtex ONE Fight Night 23 40
Ok Rae Yoon Alibeg Rasulov ONE Fight Night 23 36
Muangthai PK Saenchai Nico Carrillo ONE Friday Fights 22 38
Ok Rae Yoon Eddie Alvarez 1920X1280 ONE on TNT IV 26
Luke Lessei Eddie Abasolo ONE Fight Night 19 6 scaled
Ok Rae Yoon Lowen Tynanes ONE Fight Night 10 68
Luke Lessei Eddie Abasolo ONE Fight Night 19 49
Prajanchai PK Saenchai Jonathan Di Bella ONE Friday Fights 68 77
Zhang Peimian Jonathan Di Bella ONE162 1920X1280 19
Superlek and Kongthoranee 2
Jonathan Di Bella Danial Williams ONE Fight Night 15 38 scaled