विशेष कहानियाँ

ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड में ये तीन 3 मुकाबले खींच सकते हैं सबका ध्यान

Aug 10, 2019

अगले शुक्रवार, 16 अगस्त को ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड के लिए तैयार लाइनअप पर एक नज़र डालते हैं, जो एक ऐसा अंडरकार्ड सामने आता है, जो पूरी तरह से विश्व स्तरीय मार्शल कलाकारों से सुसज्जित है और वह दर्शकों को अविश्वसनीय मनोरंजन दे सकता है।

ज्यादातर फोकस ONE फ्लाईवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड टाइटल मेन इवेंट, ONE फेदरवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड ग्रैंड प्रिक्स सेमीफाइनल और मिक्सड मार्शल आर्ट्स में स्टैम्प फेयरटेक्स की वापसी पर है, लेकिन सपोर्टिंग कास्ट को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए।

विश्व चैंपियंस, शानदर एथलीट और उभरते सितारों का एक संग्रह थाईलैंड के बैंकॉक में फाइट के लिए जाएगा और उनमें से लगभग सभी के पास मार्शल आर्ट के प्रशंसकों के लिए एक बेहतरीन बाउट बनाने का अनुभव है।

ये इम्पैक्ट एरिना के लिए निर्धारित किए तीन सबसे हाइलाइट मुकाबले हैं जिन्हें आप मिस नहीं करना चाहेंगे।

# 1 सव्वास माइकल बनाम लेर्दसिला फुकेट टॉप टीम

मुवा थाई मैच-अप इस ONE सुपर सीरीज फ्लाइवेट बाउट से बेहतर नहीं है जो मुख्य कार्ड को मजबूती प्रदान करेगी। रिंग के एक कोने में होंगे थाई हीरो और “द आर्ट ऑफ एट लिम्ब्स” के आइकन, क्योंकि लेर्दसिला फुकेट टॉप टीम अपने हमवतन के सामने प्रतिस्पर्धा करेगी।

फुकेट से 38 वर्षीय योद्घा अपने देश के राष्ट्रीय खेल में सिर्फ आठ बार के विश्व चैंपियन नहीं हैं बल्कि वह बिजली की गति से अपने दस्तानों की ओर खींचने वाले योद्घा में से एक है। वह अपनी अविश्वसनीय चपलता का उपयोग करने के लिए फिसलने और खतरे से बाहर निकलने या अपनी विस्फोटक गति और हमला करने की शक्ति का उपयोग करने में माहिर है।

उनके प्रतिद्वंद्वी ने मई में अपने ONE डेब्यू में एक और आइकन के विध्वंस को देखते हुए अपने कौशल को सीमा तक परखना सुनिश्चित किया है। सिंगटॉन्गनोई पोर तेलकुन के खिलाफ डब्ल्यूबीसी मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन सव्वास “बेबी फेस किलर” माइकल ने दिखाया कि वह अपने ऑल आउट आक्रामकता और अपने प्रतिद्वंद्वी की जिताने की क्षमता को कम करने की क्षमता के साथ कितना खतरनाक हो सकता है। यह उन शैलियों का एक शानदार टकराव होना चाहिए, जो न्यायाधीशों को फैसला लेने में सोचने पर मजबूर कर देगा।

# 2 कोतेत्सु बोकू बनाम थान्ह ले

अगर कोतेत्सु “नो फेस” बोकू को खड़े होने और धमाके करने का अवसर मिलता है, तो वहा कुछ और रोमांचकारी मार्शल आर्ट एथलीट हैं।

जापानी दिग्गज को सर्किल के केंद्र में बिजली की गति से हमलों का आदान-प्रदान करने के अलावा और कुछ भी पसंद नहीं है और उसके लोहे के जबड़े का मतलब है कि वह आमतौर पर कांटे की फाइट के लिए खड़ा होने वाला अंतिम योद्घा है।

पूर्व ONE लाइटवेट विश्व चैंपियन के पास एक प्रतिद्वंद्वी है जो बैंकॉक में थान्ह ले के खिलाफ में अपनी बाउट लड़ने के लिए तैयार है।

वियतनामी अमेरिकी ने अपनी प्रत्येक पेशेवर जीत को अंत तक जीता है और सभी में शानदार नॉकआउट जीत हासिल की है। इस फाइट में या तो बोकू का मजबूत जबड़ा या फर ले का स्टॉपेज स्ट्रीक इस फेदरवेट स्ट्राइकर की फाइट में देखने को मिलेगा, लेकिन अंतिम बेल से पहले अगर कोई नहीं हारता है तो यह एक बड़ा आश्चर्य होगा।

# 3 मुंगथाई पीके सैंचईमुवाभाईजिम बनाम केंटा यामदा

इम्पैक्ट एरीना में शोर 11 बजे तक जाने की संभावना है जब “एल्बो ज़ोंबी” मुंगथाई पीके सैंचईमुवाथाईजिम सर्कल में एक नॉकआउट के लिए शिकार करने के लिए प्रवेश करेगा।

किसी भी मार्शल आर्ट शैली में बुरिराम के आदमी की सबसे अधिक फैन-फ्रेंडली शैली है। जैसा कि उनके उपनाम से पता चलता है, उनका मिशन अपने अल्ट्रा-खतरनाक कोहनी हमलों के साथ नॉकआउट करने के लिए भारी आग उगलना है।

निश्चित रूप से, 25 वर्षीय स्ट्राइक कौशल के पूर्ण पूरक के बिना तीन बार मुवा थाई विश्व चैंपियन नहीं बना है, लेकिन जब आप अपने ट्रेडमार्क हथियारों के साथ आगे बढ़ते हैं, तो आप अपने देशवासियों से पागल होने की उम्मीद कर सकते हैं।

हालांकि, उन्हें यह नहीं मानना ​​चाहिए कि मुंगथाई डब्ल्यूबीसी मुवा थाई जापान चैंपियन केंटा यामाडा से लोहा लेने जा रहे हैं।

टोक्यो के अनुभवी 32 वर्षीय ने अपनी पिछली ONE सुपर सीरीज प्रतियोगिता जीतने के लिए शानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने वादा किया है कि वह इस बैंटमवेट मुठभेड़ में नॉकआउट जीत हासिल करेंगे।

बैंकॉक | 16 अगस्त | 5.30PM | ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/onegold19