कोतेत्सु
बोकु

"नो फेस"

हाइट
175 CM
भार सीमा
70.3 KG
टीम
क्रेज़ी बी
देश
जापान
हाइट
175 CM
भार सीमा
70.3 KG
टीम
क्रेज़ी बी
देश
जापान

About

हालाँकि पूर्व ONE लाइटवेट विश्व चैंपियन कोतेत्सु बोको का परिवार दक्षिण कोरिया से था, लेकिन उन्हें जापान में लाया गया। उन्होंने 18 साल की उम्र में मुक्केबाजी शुरू की और 22 साल की उम्र में अपने पेशेवर मार्शल आर्ट करियर की शुरुआत की। एक सनकी और रंगीन मिजाज के बोकू एक नियमित एथलीट के आदर्शों पर खरा नहीं उतरते हैं। वह शाकाहारी होने के नाते जो अपने खाली समय को ड्रॉइंग में बिताना पसंद करता है।

हालाँकि, उनकी मार्शल आर्ट स्किल्स निर्विवाद हैं। शूटो के साथ एक क्षेत्रीय खिताब जीतने के बाद वह ONE लाइटवेट वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए अपने ONE Championship डेब्यू पर ज़ोरबेलब मोरेरा को हराकर दुनिया को चौंका देना चाहते हैं। बोकू जल्द ही अपनी पंचिंग पावर के लिए डर गए जो कि ONE Championship में अपनी सभी जीत के साथ नॉकआउट के रास्ते आने वाले थे।

लाइटवेट डिवीजन में बड़े विरोधियों के साथ करियर को बिताने के बाद वर्ष 2015 में वह पहली बार फेदरवेट में आ गए। यह एक बुद्धिमान निर्णय साबित हुआ, क्योंकि उसने टिमोफेई नस्तुखिन, मेजर ओवरऑल और एरिक केली पर पंजीकृत ठहराव की जीत के बाद से खुद को एक दूसरे वजन वर्ग में एक वास्तविक ताकत के रूप में स्थापित किया।