लेरदसीला
फुकेत टॉप टीम

ऊंचाई
165 सेमी
भार सीमा
61.2 के.जी.
आयु
38
टीम
फुकेत टॉप टीम
से
थाईलैंड
ऊंचाई
165 सेमी
भार सीमा
61.2 के.जी.
आयु
38
टीम
फुकेत टॉप टीम
से
थाईलैंड

के बारे में

कई बार के मुवा थाई विश्व चैंपियन लेरदसीला मूल रूप से थाईलैंड के उत्तरी इसान क्षेत्र के एक छोटे से शहर के रहने वाले हैं। उन्होंने पहली बार 7 साल की उम्र में मुवा थाई में अपने पिता के सानिध्य में प्रशिक्षण शुरू किया और उसी वर्ष उनका पहला बाउट था। लेदरसीला 12 साल की उम्र में पेशेवर मुवा थाई में करियर बनाने व प्रशिक्षण लेने के लिए बैंकॉक चले गए थे।

तीन अलग-अलग भार वर्गों में प्रतिष्ठित राजदामर्न मुवा थाई विश्व खिताब का दावा करते हुए लेदरसीला ने प्रसिद्ध लुम्पिने और राजदामर्न स्टेडियम में अनगिनत बार प्रतिस्पर्धा की। लेदरसीला के पास लगातार 100 जीत हासिल करने का एक अविश्वसनीय रिकॉर्ड है और उन्होंने खेल में सबसे बड़े नामों का सामना किया है। जिसमें ओरोनो वॉर पेट्चपुन, नोंग-ओ ग्यायांगदाओ, और जोमथॉन्ग च्वाटवटना शामिल हैं।

चूंकि वह वर्ष 2015 में फुकेट टॉप टीम में प्रशिक्षित होने के लिए चले गए थे। इसके बाद उन्होंने एक सक्रिय प्रतियोगी बनना जारी रखा।अब वह ONE सुपर सीरीज रोस्टर में शानदार मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियंस की लंबी सूची में शामिल हो गए हैं और वह अपने प्रभावशाली संग्रह में ONE मुवा थाई वर्ल्ड टाइटल जोड़ने के लिए भूखे हैं।