सव्वास
माइकल

"बेबी फेस किल्लर"

ऊंचाई
178 सेमी
भार सीमा
61.2 के.जी.
टीम
पचैंडी अकादमी
से
साइप्रस
ऊंचाई
178 सेमी
भार सीमा
61.2 के.जी.
टीम
पचैंडी अकादमी
से
साइप्रस

के बारे में

डब्ल्यूएमसी मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन सव्वास माइकल मूल रूप से साइप्रस के द्वीप देश से है, लेकिन प्रसिद्ध पेचीइंडी अकादमी में प्रशिक्षित होने और बैंकॉक के प्रमुख मुवा थाई स्टेडियमों में प्रतिस्पर्धा करने के लिए हाई स्कूल के तुरंत बाद थाईलैंड चले गए। उन्होंने अपने पिता के कहने पर कराटे चैंपियन के साथ मार्शल आर्ट्स में अपनी शुरुआत की। खुद के कराटे चैंपियन होने के बाद उन्होंने मुवा थाई में स्विच किया था, क्योंकि उन्होंने महसूस किया कि उन्हें प्रतियोगिता के अधिक तीव्र रूप की आवश्यकता थी।

जब माइकल 12 वर्ष के थे तब उन्होंने शौकिया मुवा थाई विश्व चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए थाईलैंड की उड़ान भरी। प्रसिद्ध लंपिनेई स्टेडियम में खचाखच दर्शकों के बीच शानदार तकनीक को देखने के बाद वह चौंक गए और एक पेशेवर मुवा थाई एथलीट बनने का फैसला किया। जब वह 20 साल के थे तो उन्होंने केवल दो हार के साथ 36 जीत का एक शानदार रिकॉर्ड संकलित किया और ONE सुपर सीरीज के साथ करार कर लिया।

माइकल पहले ही दो बार इस्का यूरोपीय खिताब और टोयोटा मैराथन टूर्नामेंट जीत चुके हैं। इसके अलावा वह WMC खिताब भी जीत चुके हैं। वह अभी भी मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन पेचडम की पसंद के साथ पीरफेट सिराइरुंग के तहत पेचीइंडी अकादमी में प्रशिक्षण ले रहे हैं। उनका मानना ​​है कि वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बनने व अपने दिमाग को सेट करने वाली किसी भी चीज को प्राप्त किया जा सकता है। इसके लिए वह प्रतिदिन प्रशिक्षण में अपना सब कुद झौंक देते हैं।