मोमोटारो

ऊंचाई
173 सेमी
भार सीमा
61.2 के.जी.
से
जापान
ऊंचाई
173 सेमी
भार सीमा
61.2 के.जी.
से
जापान

के बारे में

WBC मुवा थाई इंटरनेशनल चैंपियन कोहेई कोडेरा जिन्हे बेहतर तरीके से “मोमोटारो” के रिंग नाम से जाना जाता है। टोक्यो के बाहरी इलाके में पले बड़े और एथलेटिक के रूप में उपहार में दिया गया एक बच्चा थे। उन्होंने किंडरगार्टन में कराटे का प्रशिक्षण शुरू किया, प्राथमिक विद्यालय में बेसबॉल खेला और एक मिडिलर के रूप में ट्रैक एंड फील्ड क्लब में शामिल हो गए।

ट्रैक एंड फील्ड प्रतियोगिता पर ध्यान केंद्रित करने के लिए जब वह हाई स्कूल में थे, तब वह कुछ समय के लिए मार्शल आर्ट्स से दूर हो गए, लेकिन स्नातक होने के बाद अपने प्रशिक्षण को फिर से शुरू करने का मन बनाया और फिटनेस का ध्यान रखते हुए किकबॉक्सिंग जिम में चले गए। बहुत कम लोगों को पता था कि वह एक बेहद सफल मार्शल आर्ट करियर बनाएंगे।

20 साल की उम्र में अपना पेशेवर पदार्पण करने के बाद, कोडेरा ने कई खिताब अपने नाम किए। इनमें WBC जापान मुवा थाई और NJKF किकबॉक्सिंग फेदरवेट चैंपियनशिप में दुनिया भर के विरोधियों के खिलाफ प्रभावशाली जीत का रिकॉर्ड शामिल है। कई वर्षों तक ONE Championship में प्रतिस्पर्धा करने के सपने के बाद उनका यह सपना एक वास्तविकता बन गया। वह अपने सपनों का पीछा करने के महत्व की दुनिया के लिए एक उदाहरण बनने की उम्मीद करते है, और निश्चित रूप से अपने संग्रह में एक चैम्पियनशिप विश्व खिताब जोड़ने के लिए आगे बढ़ना चाहते हैं।