विशेष कहानियाँ

ONE: DAWN OF VALOR में ये 3 मुकाबले हो सकते हैं शानदार

अक्टूबर 20, 2019
Stefer Rahardian 180120JKT 9165 1200x800

इतिहास में अपने सबसे बड़े मुकाबले की यादों को ताजा करते हुए ONE Championship शुक्रवार को और अधिक मार्शल आर्ट मुकाबलों के साथ वापसी कर रहा है।

हालांकि इस मौके पर सिर्फ एक बाउट कार्ड होगा। ONE: DAWN OF VALOR एक मनोरंजक लड़ाई से भरी हुई शाम पेश करने का वादा करता है। यही नहीं इसमें शीर्ष पर दो अविश्वसनीय वर्ल्ड टाइटल मैच-अप भी हैं।

इसलिए यह नहीं सोचें कि अंडरकार्ड में मनोरंजक प्रतियोगिताओं की कमी है। क्योंकि वैश्विक मंच पर सबसे विस्फोटक फिनिशर के साथ कुछ रोमांचक नए चेहरे शुक्रवार 25 अक्टूबर को सर्किल में कदम रखेंगे। जकार्ता, इंडोनेशिया में होने वाले ये तीन मुकाबले जिन्हें आप देखने से चूकना नहीं चाहेंगे।

#1 प्रिसिला हर्टाटी लुम्बन गॉल Vs. बोजेना अंटोनियर

इस्तोरा सेनयन के स्थानीय प्रशंसक के पैरों पर खड़े हो जाना निश्चित है जब राष्ट्रीय नायक प्रिसिला हर्टाटी लुम्बन गॉल सर्किल में कदम रखेगी। 31 वर्षीय अपने गृहनगर में उत्साह लाने में कभी भी विफल नहीं होती है। चाहे वह अपने शीर्ष स्तर के वुशु कौशल के साथ हमला करती है या कभी-कभी बेहतर ग्रैप्लिंग के साथ ग्राउंड में उतरती है। वह हमेशा एक फिनिश की तलाश में रहती है।

ONE: DAWN OF VALOR में वह किसी ऐसे फाइटर का का सामना करेंगी जो और भी अधिक आक्रामक है। बोजेना अंटोनियर “टोटो” को हाथों के प्रहार से फिनिश देने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता। अब तक वैश्विक मंच पर इस दृष्टिकोण ने अच्छा काम किया है।

म्यांमार की राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियन ने नॉकआउट के माध्यम से अपनी पहली दो पेशेवर जीत हासिल की- इनमें एक ONE महिला के इतिहास में सबसे तेज थी लेकिन यह भी साबित कर दिया कि जब वह अगस्त में बीआई गुयेन से भिड़ी तो वह 15 मिनट तक हमले जारी रख सकती है।

#2 जॉन लिनेकर Vs. मुईन गफूरोव

ONE Championship ने इस साल गर्मियों में दुनिया के सबसे हॉटेस्ट एजेंटों में से एक को उतारा जब जॉन लिनेकर “हैंड्स ऑफ़ स्टोन” ने The Home Of Martial Arts के साथ एक डील की।

लाइनकर का उपनाम उनको अविश्वसनीय नॉकआउट ताकत के कारण मिला है। वह अपनी पूरी ऊर्जा के साथ खेल खत्म करता है। ब्राजीलियन के गेम प्लान में आमतौर पर मुंह तोड़ने वाले हुक के साथ अपने विरोधियों के सिर और शरीर पर आक्रमण शामिल होता है। वह मैच को खत्म करने के लिए केवल एक अच्छी तरह से स्ट्राइक का इस्तेमाल करता है।

जकार्ता में अपने प्रमोशनल डेब्यू में वह अपने स्टाइल के लिए एकदम सही प्रतिद्वंदी का सामना करेंगे। क्योंकि मुईन गफूरोव “ताजिक” को आघात पहुंचाने पर कांटे की टक्कर देने के लिए खड़े होने में कोई समस्या नहीं होगी।

लाइनकर की तरह तजाकिस्तान के 23 वर्षीय फाइटर निडर, शक्तिशाली स्ट्राइकर के पास “हैंड्स ऑफ स्टोन” का सामना करने के लिए हुक और ओवर हैंड पर्याप्त हैं। उनके पास एक स्फूर्ती वाला किकिंग गेम भी है जो उन्हें हैवी-हिटर्स के खिलाफ संघर्ष में अधिक विकल्प दे सकता है। दोनों फाइटर बेहद टिकाऊ भी हैं। उन्हें कभी नॉकआउट भी नहीं मिला है। लेकिन 25 अक्टूबर को यह बदल सकता है।

#3 एड्रियन मैथिस Vs. स्टीफ़र रहार्डियन

ONE: DAWN OF VALOR के लिए तय की गई सभी चार मुकाबले इंडोनेशियाई हैं। यकीनन किसी के पास इससे अधिक रोमांच पैदा करने की क्षमता नहीं है। सबसे बड़ा आकर्षण एड्रियन मैथिस “पापुआ बैडबॉय” की भागीदारी है। जकार्ता के 26 वर्षीय फाइटर ने पिछले दो वर्षों में स्ट्रॉवेट डिवीजन में सबसे प्रभावशाली रिज्यूम बनाने के लिए सुधार किया है।

उन्होंने उस समय में सात मुकाबले जीते और उनका कॉलिंग कार्ड खत्म हो गया है। उनकी एक जीत स्टॉपेज से मिली। ONE स्ट्रॉवेट इंडोनेशिया टूर्नामेंट चैंपियन ने भी अपने हमले में विविधता पैदा की है। उन्होंने जितनी जीत सब्मिशन से हासिल की उतने ही नॉकआउट दिए हैं।

हालांकि स्टीफ़र रहार्डियन “द लायन” के पास मैथिस के सबसे खतरनाक हथियार और दुर्घटनाग्रस्त पड़ाव से बचाव के लिए सभी दांव-पेंच हैं। बाली एमएमए प्रतिनिधि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन ग्राउंड पर करता है। इसलिए वह संभवतः टेकडाउन और त्वरित सब्मिशन के लिए जाएगा, लेकिन उसे अपने रास्ते में “पापुआ बैडबॉय” से बचने के लिए गार्ड पर रहना होगा।

ये भी पढ़ें: ONE: DAWN OF VALOR के स्टार्स के 5 बेहतरीन सब्मिशन

Stay in the know

Take ONE Championship wherever you go! Sign up now to gain access to latest news, unlock special offers and get first access to the best seats to our live events.
By submitting this form, you are agreeing to our collection, use and disclosure of your information under our Privacy Policy. You may unsubscribe from these communications at any time.