स्टीफ़र
रहार्डियन

"लॉयन"

ऊंचाई
169 सेमी
भार सीमा
56.7 के.जी.
आयु
32
टीम
जकार्ता & बाली मुवा थाई & एम् एम् ए
से
इंडोनेशिया
ऊंचाई
169 सेमी
भार सीमा
56.7 के.जी.
आयु
32
टीम
जकार्ता & बाली मुवा थाई & एम् एम् ए
से
इंडोनेशिया

के बारे में

ONE इंडोनेशिया फ्लाईवेट टूर्नामेंट चैंपियन स्टीफ़र रहार्डियन ने ONE Championship के वैश्विक मंच पर पदार्पण के बाद से कई बड़ी जीत हासिल की है और जल्दी से इंडोनेशिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट सितारों में से एक बन गए। इसमें सबसे बड़ी बात यह रही कि उन्होंने एक ही रात में ONE Championship में दो विरोधियों को हराया तथा इंडोनेशिया की कई शीर्ष प्रतिभाओं के खिलाफ प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट जीता।

अब उनके कद को देखते हुए रहार्डियन विनम्र शुरुआत से आए थे। अपने माता-पिता के बिछड़ने और बड़े भाई के युवा अवस्था में ही गुजर जाने के बाद उनके सिर से पिता का साया उठ गया था। बड़े होने के साथ उन्होंने अपनी हिम्मत को बढ़ाया। वह भी बदमाशों का शिकार बने, लेकिन उन सभी ने उन्हें जीवन में सफल होने के लिए आवश्यक ताकत दी। आज वह ONE Championship में प्रतिस्पर्धा करने वाले सबसे चर्चित इंडोनेशियाई ग्रैपलर्स में से एक है।

दिग्गज कार्लसन ग्रेसी के वंश के तहत एक अभिजात वर्ग बीजेजे विशेषज्ञ, रहार्डियन ने एक दोस्त के निमंत्रण पर एक कक्षा में भाग लेने के बाद 2008 में प्रशिक्षण शुरू किया और तब से उसे आगे बढ़ा रहे हैं। रहार्डियन एक अद्भुत योद्घा साबित हुआ, इस क्षेत्र के आसपास कई BJJ टूर्नामेंट में भाग लिया और कई बार गोल्ड का दावा किया। उन्होंने अनिवार्य रूप से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ मार्शल कलाकारों के खिलाफ अपने कौशल का परीक्षण करने के लिए अपना ध्यान केंद्रित किया और ONE Championship केज में सफलता के लिए अपनी जूझती हुई जादूगरी का इस्तेमाल किया।