सोशल मीडिया

जॉनसन को ग्रैपलिंग में वापसी के लिए एक चौंकाने वाला टैग-टीम पार्टनर मिला

ONE फ्लाइवेट वर्ल्ड ग्रां प्री चैंपियन डिमिट्रियस “माइटी माउस” जॉनसन लगभग साढ़े चार महीनों बाद इस हफ्ते ग्रैपलिंग में हाथ आजमाते हुए नजर आए और उन्होंने ये “माइटी वाइफ” डेस्टिनी की मदद से किया।

इस अमेरिकी मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स सुपरस्टार ने सोमवार 15 जून को अपना और डेस्टिनी का घर पर ग्रैपलिंग का अभ्यास करते हुए एक वीडियो शेयर किया। उनकी पत्नी को इसका थोड़ा सा नुकसान उठाना पड़ा लेकिन ये उनके पति की शानदार स्किल्स की वजह से नहीं था।

“माइटी माउस” अलग-अलग प्रकार के सबमिशन दिखा रहे थे और इसी दौरान उनकी बेटी टैनिथ एक मोबाइल पकड़े हुए आईं। इसके बाद लग रहा था कि वो अपने पिता का हौसला बढ़ाकर मदद कर रही हैं लेकिन उन्होंने अपनी मां के चेहरे पर फोन गिरा दिया।

पहले ये दर्दनाक लग रहा था लेकिन असल विजेता डेस्टिनी ने इसका सामना किया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “ये काफी अलग अनुभव था।”

भले ही मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में फोन फेंकने की अनुमति नहीं है लेकिन क्या हम एक दिन टैनिथ को अधिक सपोर्ट के लिए डिमिट्रियस के कॉर्नर में देख सकते हैं?

इस साल #1 रैंक के फ्लाइवेट स्टार ग्रैपलिंग में हाथ आजमाने के बाद ONE फ्लाइवेट वर्ल्ड चैंपियन एड्रियानो “मिकीन्यो” मोरेस को हराने का प्रयास जरूर करेंगे।

ये भी पढ़ें: डिमिट्रियस जॉनसन का वर्कआउट रुटीन और डाइट प्लान की जानकारी