सोशल मीडिया

अमीर खान ने भी #WipeItDownChallenge में हिस्सा लिया

पूर्व ONE लाइटवेट वर्ल्ड टाइटल चैलेंजर अमीर खान हाल ही में शीशा साफ करने वाले ट्रेंड में हिस्सा लेने वाले नए स्टार है। वो Evolve MMA और सर्कल में अपनी वापसी की ओर ध्यान लगा रहे हैं।

सिंगापुर के इस मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट ने हाल ही में हेवीवेट स्टार अर्जन “सिंह” भुल्लर और ONE Championship के कॉमेंटेटर मिच “द ड्रैगन” चिल्सन की तरह #WipeItDownChallenge में हिस्सा लिया, जहां वो शीशा साफ करते हैं और फिर खुद को अपने पसंदीदा अवतार में सामने पाते हैं।

View this post on Instagram

Funny at home, ???? in the Circle! @amirkhanmma

A post shared by ONE Championship (@onechampionship) on

इस क्लिप में बीएमडब्लू कैनी का “वाइप इट डाउन” गाना बज रहा था जहां खान एक टी-शर्ट पहने खड़े हुए थे और वो कपड़े से शीशा साफ करते हैं।

जैसे ही वो साफ करते हैं तो खुद को दर्पण में ब्राजीलियन जिउ-जित्सु की गी में देखते हैं। जब वो इस चीज़ को दोहराते हैं तो वो अपने दाएं हाथ में बॉक्सिंग ग्लव पाते हैं। एक और वाइप के बाद वो खुद को Evolve के रैश गार्ड और ONE Championship के 4-औंस के ग्लव्स में देखते हैं।

इसके बाद अंतिम वाइप के बाद वो सितंबर 2017 में आयोजित हुए ONE CHAMPIONSHIP: SHANGHAI में यारोस्लाव यार्टिम को शानदार तरीके से नॉकआउट करते हुए खुद को देखते हैं।

अब पूरी दुनिया में COVID-19 की वजह से लगाए गए प्रतिबंध धीरे-धीरे हट रहे हैं, ऐसे में खान फिर Evolve में ट्रेनिंग करने जा सकते हैं और जल्द ही सर्कल में भी मुकाबले कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: अर्जन भुल्लर ने परफेक्ट तरीके से पूरा किया #WipeItDownChallenge