समाचार

यूसुप सादुलेव को शुया कामिकुबो पर जीत से है वर्ल्ड टाइटल शॉट अर्जित करने की उम्मीद

अगस्त 11, 2019

यूसुप “मेस्त्रो” सादुलेव वहां वापस पहुंच गए हैं, जहां वह अपना सपना जीते हैं। वह ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड पर एक जीत के बारे में सोच रहे हैं जो उन्हें नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी।

मई में फेदरवेट विभाजन में एक छोटा दौरा करने के बाद रूसी पावरहाउस अगले शुक्रवार, 16 अगस्त को शुया “स्टील्थ” कामीकुबो का सामना करने के लिए बैंटमवेट में वापसी करेंगे।

दोनों एथलीट ONE Championship में उस भार वर्ग में लगातार तीन-बाउट जीतने के रास्ते पर हैं। सादुलेव का मानना ​​है कि चौथी जीत उन्हें उनके अंतिम लक्ष्य की ओर ले जाएगी।

उन्होंने कहा कि उनके हिसाब से उन्हें फेदरवेट डिवीजन में अच्छा लगा। वह यहां पर बहुत प्रतिस्पर्धी हो सकते हैं, लेकिन बैंटमवेट उनका होम डिवीजन है और उसमें उनकी शैली अधिक मजबूत है। अब उनका लक्ष्य लक्ष्य शीर्ष पर पहुँचना है! वह वर्ष 2019 खुद को विश्व खिताब के लिए नंबर एक दावेदार बनाना चाहते हैं।

बिबियानो फर्नांडिस बनाम केविन बेलिंगन चतुर्थ के विजेता में एक शॉट के लिए मरने वाले एथलीटों की कोई कमी नहीं है, जो 13 अक्टूबर को ONE: सेंचुरी में होगा।

हालाँकि, उफलेकर अकादमी के प्रतिनिधि वन-मैचमेकर्स का दूसरा अनुमान नहीं लगाना चाहते हैं, लेकिन उनका मानना ​​है कि जापान के उनके आगामी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ एक जीत उनके लिए बाकी पैक से आगे निकलने के लिए एक मजबूत आधार बना देगी।

वह कहते हैं कि अपने विरोधी को हराने के बाद उन्हें वर्ल्ड टाइटल शॉट मिल सकता है। वह लंबे समय से जीत के पथ पर है और उनका रिकॉर्ड भी अच्छा लग रहा है। उन्होंने अपने अंतिम प्रतिद्वंद्वी डेवान किम सहित कुछ शानदार योद्घाओं को भी हराया है।

वह उन्हें बहुत इज्जत देते हैं। वह एक महान पहलवान है, जिसके पास शानदार नियंत्रण है और वह थकता नहीं है। इसके साथ ही वह युवा भी है। ऐसे में वह उनके प्रतिद्वंद्वी बनकर बहुत खुश है।

Yusup Saadulaev faces Thanh Le at ONE FOR HONOR

यदि “मेस्त्रो” इस बाउट में जीत हासिल करता है कि तो वह कामिकुबो पहेली को हल करने के लिए 13 में से केवल दूसरा योद्घा होगा।

वह चीजों को पैरों से मिलाने से नहीं डरते हैं। उनकी बड़ी ताकत हाथ है। The Home Of Martial Arts में उनके तीनों प्रतिद्वंद्वी उनके दमदार शीर्ष नियंत्रण और शक्तिशाली ग्राउंड कौशल को जानते थे।

उन एथलीटों में से किसी के पास भी सादुलेव जैसा कौशल सेट नहीं था और उनका मानना ​​है कि उनके पास कावासाकी गति से विरोधी को पछाड़ने की अच्छी कला का समावेश है।

वह कहते हैं कि वह एक जूडो विशेषज्ञ है और मैं फ्रीस्टाइल कुश्ती और दांव पेच में माहिर हूं। मेरे पास जीतने का अच्छा मौका है। मुझे नहीं लगता कि वह शारीरिक रूप से मुझसे ज्यादा मजबूत है। इतना ही नहीं उससे ज्यादा तकनीकी हूं।

Yusup Saadulaev faces Thanh Le at ONE FOR HONOR

कामिकुबो के लिए रूसी के पास एक ही बढ़त है और वह है उनकी उम्र। उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए अपने प्रशिक्षण में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि 26 वर्षीय को कंडीशनिंग में बढ़त नहीं है।

इसके अलावा उन्होंने कुलीन प्रशिक्षण भागीदारों के साथ काम किया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह 16 अगस्त को रिंग में उनके साथ आने के लिए तैयार हों। वह कहते हैं कि उन्होंने अपनी मदद के लिए मारत गफुरोव और मैगोमेड मैगोमेदोव को चुना है। ये दोनों ONE में प्रतिस्पर्धा करते हैं।

बैंकॉक | 16 अगस्त | 5.30PM | ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/onegold19