समाचार

युसिन ओकामी कहते हैं कि वह जेम्स नकाशिमा पर सभी क्षेत्रों में हावी हो सकते हैं

जुलाई 30, 2019

ONEः डाउन ऑफ हीरोज में उसे एक अपराजित अमेरिकी पहलवान के खिलाफ मुकाबला दिया गया है। युसिन “थंडर” ओकामी का मानना ​​है कि उसके पास जीतने की ताकत है।

इस शुक्रवार 2 अगस्त को इस जापानी मार्शल कलाकार का सामना फिलीपींस के मनीला में एशिया के मॉल में जेम्स नकाशिमा से होगा। ONE चैंपियनशिप में इस एरिजोना मूल के खिलाड़ी को मिली दो जीत ने उसका रिकॉर्ड 11-0 कर दिया। इसने उन्हें ONE वेल्टरवेट खिताब के लिए शीर्ष दावेदारों में शामिल कर दिया।

Tushin Okami enters the arena to face Kiamrian Abbasov at ONE: FOR HONOR

हालांकि जापानी मिक्सड मार्शल आर्ट लीजेंड वैश्विक मंच के शीर्ष पर पहुंचने की राह में नई पीढ़ी के प्रतिभाशाली प्रतियोगियों को आने देने के लिए तैयार नहीं है।

हालांकि वह 38 वर्ष के हैं। ओकामी का कहना है कि उनके पास एक मार्शल कलाकार के रूप में प्राप्त करने के लिए अभी भी बहुत कुछ है। उनका मानना ​​है कि उनके करियर में केवल एक चीज की कमी- एक विश्व चैम्पियनशिप।

वह कहते हैं कि “मैं अपने मार्शल आर्ट कौशल को और बेहतर बनाने के पीछे लगा हुआ हूं। इसलिए मैं हर दिन प्रशिक्षण लेता हूं और अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए संघर्ष करता हूं। जो मैं हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं वह केवल लड़ाई के माध्यम से किया जा सकता है। यही कारण है कि मैं अभी भी सक्रिय हूं। इसके अलावा विश्वास करता हूं कि मैं सबसे मजबूत हूं और यही कारण है कि मैं अभी भी अपना करियर जारी रख रहा हूं।”

हालांकि वह अभी भी पूर्णता की तलाश कर सकते हैं। ओकामी ने मिक्सड मार्शल कलाकार के रूप में लगभग दो दशकों के दौरान एक भयंकर कौशल विकसित किया है।

Tushin Okami attacks Kiamrian Abbasov at ONE: FOR HONOR

इसे इस्तेमाल करने के लिए वह जानता है कि उसे अपने पिछले विरोधियों की तरह के अंत से बचने के लिए एमएमए लैब प्रतिनिधि के टेक्डाउन को रोकना होगा। ऐसा करने के लिए उसके पास कौशल और ताकत है।

कानागावा के 38 वर्षीय ने कहा कि “मुझे लगता है कि वह अच्छी तरह से संतुलित है। उनके गेम प्लान को क्रियान्वित करने के लिए उसमें बहुत ताकत है लेकिन मैं उसे अपना गेम प्लान पूरा करने के लिए कोई मौका नहीं दूंगा। मैं अपनी ताकत के उपयोग से इस लड़ाई को नियंत्रित करना चाहता हूं।”

“थंडर” ने स्वीकार किया कि वह द होम ऑफ मार्शल आर्ट्स में अपनी पहली प्रतियोगिता में किमरियन अब्बासोव के खिलाफ प्रदर्शन के तरीके से संतुष्ट नहीं थे लेकिन उन्होंने यह सुनिश्चित करते हुए तीन माह बिताए हैं कि वापसी पर वह सर्वश्रेष्ठ होगा।

उन्होंने अपने प्रशिक्षण के लिए एक दिमागी दृष्टिकोण लिया है। उनका मानना ​​है कि जब वह मनीला में प्रदर्शन करेंगे तो दुनिया उनकी मेहनत का फल देखेगी।

Yushin Okami attacks Kiamrian Abbasov at ONE: FOR HONOR

वह बताता है कि “आखिरी लड़ाई के बाद से मैंने खुद का विश्लेषण किया तथा अपने मजबूत पक्षों की पहचान की। यह पता लगाया कि मैं क्या कर सकता हूं और क्या नहीं कर सकता। इसलिए इस लड़ाई में मैं जो सबसे अच्छा कर सकता हूं उसके आधार पर एक नई रणनीति तैयार करनी शुरू की। मुझे लगता है कि मुझे इसका समाधान मिल गया है और मैं इस सप्ताह के अंत में अपने प्रशंसकों को दिखा सकता हूं। ”

यद्यपि ओकामी अपनी रणनीति की बारीकियों को दूर नहीं करना चाहता जो गेम प्लान की नींव है और उसकी ताकत को जाहिर करती है। ईएक्स फाइट एथलीट ने पहले हल्के हैवीवेट के रूप में बड़े रूप में प्रतिस्पर्धा की है। वह नीचे के डिवीजनों में अपनी मांसपेशियों और शारीरिक बल को बनाए रखना चाहता है।

उनका मानना ​​है कि उनके पास अपने आगामी प्रतिद्वंद्वी को हराने वाले पहले व्यक्ति के रूप में अनुभव और अच्छी राउंडेड कौशल के साथ सभी तरीके मौजूद है।

वे कहते हैं कि “मुझे लगता है कि मेरे पास नकाशिमा की तुलना में अधिक ताकत है। मैं अपनी प्राकृतिक ताकत के साथ लड़ाई के हर पहलू पर हावी होना चाहता हूं। स्ट्राइकिंग, कुश्ती और मैदान पर मैं उसे नियंत्रित करूंगा। मैं दिखाने जा रहा हूं कि असली युसिन ओकामी कैसा है। मैं लड़ाई पर हावी हो जाऊंगा और मैं उसे हराने जा रहा हूं। ”

मनीला | 2 अगस्त | 7PM | डाउन ऑफ हीरोज | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय सूची का अवलोकन करें | टिकट: http://bit.ly/oneheroes19