जेम्स
नकशिमा

ऊंचाई
178 सेमी
भार सीमा
83.9 के.जी.
आयु
30
टीम
एम् एम् ए लैब
से
संयुक्त राज्य अमेरिका
ऊंचाई
178 सेमी
भार सीमा
83.9 के.जी.
आयु
30
टीम
एम् एम् ए लैब
से
संयुक्त राज्य अमेरिका

के बारे में

एलएफए वेल्टरवेट चैंपियन जेम्स नकशिमा ने 7 साल की उम्र में पहली बार कुश्ती के साथ अपनी मार्शल आर्ट यात्रा शुरू की थी। उनके पिता ने शुरू में उन्हें आत्मरक्षा सीखने के लिए कक्षाओं में दाखिला दिलाया था, लेकिन इसने उनके भीतर एक जुनून पैदा कर दिया। नेब्रास्का विश्वविद्यालय में कुश्ती करते हुए उन्हें अनुशासन में प्रशिक्षित करने के लिए तैयार किया गया और सीखने की लालसा ने एक चमकते मिश्रित मार्शल आर्ट कैरियर की नींव रख दी।

स्नातक करने के बाद नकशिमा ने अपने प्रशिक्षण को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया। उन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका में एरिज़ोना में स्थानांतरित किया गया। जहां वह अब प्रसिद्ध एमएमए लैब में प्रशिक्षण लेते है। उन्होंने 2015 में पेशेवर बनने से पहले मुक्केबाजी, मुवा थाई और शौकिया मिश्रित मार्शल आर्ट में कई मुकाबलों में भाग लेते हुए प्रतियोगिता में अपने कौशल का परीक्षण करना शुरू कर दिया। वह हमेशा उत्कृष्ट नियंत्रण के साथ एक शक्तिशाली योद्घा थी, लेकिन रिंग में उनकी ताकत तब और बढ़ गई जब उन्हें ब्राजील के जिउ-जित्सु कौशल में भी महारात हासिल हो गई।

यह सफलता का एक शक्तिशाली सूत्र था, क्योंकि नकशीमा ने उत्तरी अमेरिका में लिगेसी फाइटिंग एलायंस वेल्टरवेट चैम्पियनशिप जीत हासिल करते हुए 9-0 का रिकॉर्ड बनाया दिया।

इस जबरदस्त कामयाबी ने ONE Championship का ध्यान उनकी ओर खींच लिया। जहां अब वह ONE वेल्टरवेट वर्ल्ड टाइटल की खोज में वैश्विक स्तर पर अपने कौशल का परीक्षण करेंगे।