• जेम्स
  • नाकाशीमा

हाइट
178 CM
भार सीमा
83.9 KG
टीम
MMA Lab
देश
संयुक्त राज्य अमेरिका
हाइट
178 CM
भार सीमा
83.9 KG
टीम
MMA Lab
देश
संयुक्त राज्य अमेरिका

About

LFA वेल्टरवेट वर्ल्ड चैंपियन जेम्स नाकाशीमा ने 7 साल की उम्र में रेसलिंग की ट्रेनिंग शुरू करने के साथ अपने मार्शल आर्ट्स सफर की शुरुआत की थी। उनके पिता ने आत्मरक्षा के लिए उन्हें ट्रेनिंग जॉइन करवाई, लेकिन युवा नाकाशीमा के लिए ये एक जुनून बन चुका था। यूनिवर्सिटी ऑफ नेब्रास्का के लिए रेसलिंग करने के दौरान उनका अन्य चीजों के साथ भी लगाव बढ़ने लगा और इसी सीखने की चाह ने उन्हें बेहतरीन मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट बनाया।

ग्रेजुएट होने के बाद नाकाशीमा ने और भी बेहतर ट्रेनिंग करनी शुरू की, पूरे अमेरिका में घूमते हुए आखिरकार एरिज़ोना में उनका घूमने का सफर थमा, जहां वो अब MMA Lab में ट्रेनिंग करते हैं। अपनी स्किल्स को परखने के लिए बॉक्सिंग, मॉय थाई और एमेच्योर मिक्स्ड मार्शल मैचों में भी भाग लिया। उनकी रेसलिंग स्किल्स अच्छी थीं और आगे चलकर उन्होंने अपनी रेसलिंग में ग्राउंड गेम, सबमिशन स्किल्स और ब्राजीलियन जिउ-जित्सु को भी जोड़ा।

सफलता की ओर कदम बढ़ाने के दौरान नाकाशीमा ने 9-0 का रिकॉर्ड बनाया और Legacy Fighting Alliance वेल्टरवेट चैंपियन भी बने। इसी सफलता ने उन्हें ONE Championship में जगह दिलाई, जहां वो ONE वेल्टरवेट वर्ल्ड चैंपियन बनने के सपने को पूरा करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं।