युशिन
ओकामी

"थंडर"

हाइट
188 CM
भार सीमा
83.9 KG
टीम
EX Fight
देश
जापान
हाइट
188 CM
भार सीमा
83.9 KG
टीम
EX Fight
देश
जापान

About

जापानी मिक्सड मार्शल आर्ट सनसनी युसिन ओकामी की पहली मार्शल आर्ट जूडो थी और उन्होंने एक दिन ओलंपिक खेलों में अनुशासन में स्वर्ण पदक जीतने का सपना देखा था, लेकिन रास्ते में उन्होंने एक समर्थक पहलवान के रूप में अपना करियर बनाना शुरू कर दिया और अपने कौशल को विकसित करने के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स का रूख कर लिया। अपने प्रशिक्षण के हिस्से के रूप में ओकामी ने 19 साल की उम्र में एक मिक्स्ड मार्शल आर्ट टूर्नामेंट जीता और वह इस अनुभव को बहुत पसंद करते थे कि उन्होंने इसके बजाय एक मिक्स्ड मार्शल कलाकार बनने के लिए अपना जीवन समर्पित करने का फैसला किया।

ओकामी ने वर्ष 2002 में अपने पेशेवर मिश्रित मार्शल आर्ट की शुरुआत की और उन्होंने एक असाधारण करियर शुरू किया। जिसने उन्हें अब तक के सर्वश्रेष्ठ जापानी प्रतियोगियों में से एक बना दिया। उन्होंने सुपरस्टार के खिलाफ दिग्गज रिच “ऐस” फ्रैंकलिन की पसंद के साथ दुनिया के कुछ प्रमुख इवेंटों में प्रतिस्पर्धा की है और अब वह अपनी निर्विवाद प्रतिभा और अनुभव को ONE Championship के वैश्विक मंच पर लाने को तैयार हैं।

जिस आदमी को वे “थंडर” कहते हैं वह एक मजबूत बॉडी वाला बेहतरीन वेलराउंडर एथलीट है। जूडो में एक ब्लैक बेल्ट रखने के अलावा वह ब्राजील के जिउ-जित्सू में भी निपुण हैं। उन्होंने दो बार ओपन वेट वर्ग में जापान एडीसीसी क्वालीफायर जीता है। लंबे समय से चले करियर के बाद ओकामी यह दिखाने के लिए बाहर है कि वह आज तक का सबसे मजबूत खिलाड़ी है और वह जल्द से जल्द ONE वेल्टरवेट विश्व खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं।