तवनचाई ने सैमापेच को पहले राउंड में नॉकआउट किया

Saemapetch Tawanchai HEAVYHITTERS 1920X1280 27.jpg

शुक्रवार, 14 जनवरी के मैच से पहले तवनचाई पीके.साइन्चे मॉयथाईजिम ने कहा था कि वो अगले मैच में सैमापेच फेयरटेक्स के साथ दोस्ती को किनारे रखते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में हुए ONE: HEAVY HITTERS के 66.45 किलोग्राम कैचवेट मॉय थाई मैच में उन्होंने अपने हमवतन एथलीट सैमापेच को पहले राउंड में नॉकआउट कर दिया।

Pictures from the Muay Thai fight between Saemapetch and Tawanchai at ONE: HEAVY HITTERS

पहले राउंड की शुरुआत में दोनों ओर से लो किक्स लगती देखी गईं, लेकिन कुछ समय बाद तवनचाई अच्छी लय प्राप्त करने लगे थे। उन्हें सैमापेच की पंचिंग स्किल्स का अहसास था इसलिए PK.Saenchai Muaythaigym टीम के स्टार ने पहले अपने विरोधी के मिड-सेक्शन पर जैब और उसके बाद पुश किक्स लगाईं।

सैमापेच जब भी आगे आकर बॉक्सिंग अटैक करने की कोशिश करते, हर बार उनके युवा प्रतिद्वंदी शानदार डिफेंस करते हुए उन्हें पीछे धकेल देते। जब Fairtex टीम के स्टार ने पुश किक से खुद को बचाने की कोशिश की, तभी तवनचाई ने कई दमदार पंच और एल्बोज़ लगाईं।

तवनचाई शुरुआत से अपने विरोधी को बैकफुट पर रखने में सफल हो रहे थे। इस बार उन्होंने सैमापेच को सर्कल वॉल की तरफ धकेला, हाई किक लगाई और उसके बाद जैब से अपने प्रतिद्वंदी को नॉकडाउन किया।

Pictures from the Muay Thai fight between Saemapetch and Tawanchai at ONE: HEAVY HITTERS

हालांकि, सैमापेच 8 काउंट का जवाब देकर फाइट में बने रहे, लेकिन तवनचाई का अटैक इसके बाद और भी अधिक आक्रामक होता जा रहा था।

इस बीच Fairtex टीम के एथलीट को जैब लगा। वहीं जब उन्होंने काउंटर पंच लगाने की कोशिश की, तब तक 22 वर्षीय स्टार उसकी पहुंच से काफी दूर जा चुके थे। इसके तुरंत बाद तवनचाई ने बहुत सटीक तरीके से स्ट्रेट लेफ्ट लगाया।

#1 रैंक के बेंटमवेट मॉय थाई कंटेंडर बुरी तरह लड़खड़ाने लगे, जिसके कारण रेफरी को पहले राउंड में 5 सेकंड शेष रहते मैच को समाप्त घोषित करना पड़ा।

इस जीत के साथ तवनचाई का करियर रिकॉर्ड 126-31-2 का हो गया है।

मगर टॉप रैंक के बेंटमवेट एथलीट के खिलाफ जीत के बाद भी उन्होंने कहा कि वो एक डिविजन ऊपर जाने के बारे में सोच रहे हैं क्योंकि पिछले कुछ दिनों से उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

तवनचाई ने पोस्ट-फाइट इंटरव्यू में कहा, “मैं इस डिविजन के लिए अभी तैयार नहीं हूं, लेकिन फेदरवेट वर्ल्ड चैंपियन को चैलेंज करने के लिए जरूर तैयार हूं।”

ये भी पढ़ें: ONE: HEAVY HITTERS – सभी फाइट्स के रिजल्ट्स और हाइलाइट्स

मॉय थाई में और

Petchmorakot Petchyindee Tawanchai PK Saenchai ONE161 1920X1280 103
Kulabdam Sor. Jor. Piek Uthai celebrates his victory over Sangmanee PK.Saenchai
Kulabdam attacks on Sangmanee
Avatar PK.Saenchai and Mohammed Siasarani at ONE Friday Fights 2
Pongsiri PK Saenchai Ferzan Cicek ONE Friday Fights 2 1920X1280 38
Sangmanee and Kulabdam Faceoff
Sangmanee and Kulabdam at ONE Friday Fights 2
Sangmanee lands a kick on Kulabdam
Yodlekpet Or. Pitisak
Silviu Vitez
Sangmanee and Kulabdam rematch
Marie Ruumet in ONE ring