सुपरगर्ल को ONE Fight Night 16 में मोरालेस के खिलाफ जीत के बाद वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच मिलने की उम्मीद

Anna Jaroonsak Lara Fernandez ONE Fight Night 13 89

एना “सुपरगर्ल” जारूनसाक किकबॉक्सिंग में वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच हासिल करना चाहती हैं।

19 वर्षीय स्टार का सामना ONE Fight Night 16: Haggerty vs. Andrade में तीन बार की किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन क्रिस्टीना मोरालेस से होगा और वो जानती हैं कि एक और शानदार प्रदर्शन मॉय थाई से किकबॉक्सिंग में उनके शानदार बदलाव को प्रदर्शित करेगा।

“सुपरगर्ल” ने लगातार दो किकबॉक्सिंग मुकाबले किए हैं, जहां स्टैम्प फेयरटेक्स के खिलाफ उन्हें हार और लारा फर्नांडीज़ के खिलाफ जीत हासिल हुई। उनका मानना है कि हाल ही के मैचों में मिले अनुभव का उन्हें 4 नवंबर को फायदा होगा।

Jaroonsak Muaythai टीम की प्रतिनिधि ने इस बारे में बताया:

“मैंने पिछली दो फाइट्स से किकबॉक्सिंग नियमों के बारे में रिसर्च किया है और खासकर नी और दूसरे हथियारों का इस्तेमाल कर अंक बटोरने के बारे में। मैंने पिछली फाइट से जाना है कि कैसे नी का इस्तेमाल करना है, जिससे कि नियम भी ना टूटे। अब मेरे पास ज्यादा ज्ञान है, जिसे फाइट के दौरान इस्तेमाल कर सकती हूं।

“इसके अतिरिक्त स्टैम्प की फाइट से मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ा है। जैसे कि ‘मेरा एक वर्ल्ड चैंपियन के साथ करीबी मुकाबला रहा!’ मेरे भविष्य की प्रतिद्वंदी उनसे बड़े स्तर पर नहीं होंगी।”

मॉय थाई के इर्द गिर्द पली-बढ़ी और पिता द्वारा सिखाई गई सुपरगर्ल को इस खेल से बहुत प्यार है, लेकिन मानती हैं कि किकबॉक्सिंग उनके स्टाइल से अच्छा मेल खाता है।

ISKA किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन फर्नांडीज़ के खिलाफ जीत के बाद मशहूर स्ट्राइकर का मानना है कि वो ONE विमेंस एटमवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन जेनेट टॉड के खिलाफ मैच के लिए तैयार हैं, अगर वो मोरालेस पर जीत हासिल करती हैं तो।

“सुपरगर्ल” ने कहा:

“ऐसा लगता है कि मेरे फैंस को मुझे किकबॉक्सिंग में देखना पसंद है क्योंकि मॉय थाई में छोटे ग्लव्स में काउंटर अटैक की तुलना में यहां ज्यादा पंचों का इस्तेमाल कर सकती हूं। मैं किकबॉक्सिंग में तेज गति से फाइट कर सकती हूं और फैंस को ये स्टाइल पसंद है।

“अगर मैं ये फाइट जीत गई तो मैं खिताबी मैच पाना चाहूंगी। मैंने निश्चय कर लिया है। इस फाइट में मुझे शानदार प्रदर्शन करने की जरूरत है और साबित करना है कि मुझमें वर्ल्ड टाइटल मैच की काबिलियत है।”

सुपरगर्ल का मानना है कि उनमें मोरालेस पर प्रभाव जमाने की काबिलियत है

एना “सुपरगर्ल” जारूनसाक अहम मुकाबले में क्रिस्टीना मोरालेस के खिलाफ बड़ी उम्मीद और लक्ष्य लेकर चल रही हैं।

स्पैनिश स्ट्राइकर ने खेल के सबसे बड़े नामों का सामना किया है, लेकिन लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में होने वाली फाइट को लेकर “सुपरगर्ल” को कोई परेशानी नहीं है।

युवा सनसनी ये दिखाने के लिए बेताब हैं कि वो क्या काबिलियत रखती हैं:

“क्रिस्टीना मोरालेस के खिलाफ मेरी फाइट दो बार स्थगित हो चुकी है, लेकिन मैं जरा भी दुखी नहीं हूं। मैं उनसे जल्द फाइट करना चाहती हूं। उन्होंने अनीसा मेक्सेन का सामना किया है, जो कि मेरी आदर्श हैं। ऐसे में उनसे मैच मेरी स्किल्स की अच्छी परीक्षा होगी।

“जितना मैंने उनको स्टडी किया है, वो किसी बॉक्सर की तरह हैं। वो ज्यादातर समय सिर्फ पंच करने पर ध्यान देती हैं। उनकी ताकत ही उनकी कमजोरी है क्योंकि वो अपने हाथों पर निर्भर रहती हैं। वो बहुत ही कम किक्स और दूसरी चीजों को इस्तेमाल करती हैं। अगर मैं अपने पंचों और दूसरे हथियारों का मिश्रण कर पाई तो यकीनन उनपर दबाव बनाऊंगी।”

“सुपरगर्ल” ने Team Jesus Cabello की प्रतिनिधि के खिलाफ फाइट के लिए बहुत समय ट्रेनिंग में गुजारा है और अब उन्हें अपनी तैयारी का फल मिलने जा रहा है।

इससे अधिक वो ऐसा मुकाबला पेश करना चाहती हैं, जिसे दुनिया भर के फैंस लंबे समय तक याद करें।

इस बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने मोरालेस को संदेश दिया:

“आखिरकार, हमारा मुकाबला होने जा रहा है। इस बार हम जमकर फाइट करेंगे। उम्मीद करती हूं कि हम दोनों रिंग में एकदम 100% उतरें। अब आपसे रिंग में मुलाकात होगी।”

https://www.instagram.com/p/CySAL1Ppj-O/

किकबॉक्सिंग में और

Smilla Sundell Allycia Hellen Rodrigues ONE Fight Night 14 55 scaled
AnissaMeksen JackieBuntan 1200X800
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
MasaakiNoiri Champ 1200X800
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 12
Constantin Rusu Bogdan Shumarov ONE Fight Night 12 68
Superlek Kiatmoo9 Rodtang Jitmuangnon ONE Friday Fights 34 55
WeiRui 1200X800
WeiRui 1200X800
Smilla Sundell Allycia Hellen Rodrigues ONE Fight Night 14 20 scaled
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 12