मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स

पैचीओ, फोलायंग और किंगड ने अपने ONE: FIRE & FURY के मुकाबलों पर राय रखी

ONE: FIRE & FURY में हिस्सा ले रहे फिलीपींस के टॉप एथलीट्स ने ONE Championship कमेंटेटर माइकल “द वॉइस” शिवेलो के साथ बात की और अपने-अपने मुकाबलों पर राय रखी है।

इस शुक्रवार, 31 जनवरी को बागियो शहर में स्थित Team Lakay के 5 मेंबर साल 2020 में अपनी पहली बाउट में हिस्सा लेंगे और खास बात ये है कि वो मॉल ऑफ एशिया एरीना में उन्हें अपने घरेलू फैंस के सामने मैच मिले हैं जिनमें मेन इवेंट स्टार जोशुआ पैचीओ भी शामिल हैं।

मेन इवेंट में जोशुआ “द पैशन” पैचीओ को एलेक्स “लिटल रॉक” सिल्वा के खिलाफ ONE स्ट्रॉवेट वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करना है जो उनका दूसरा टाइटल डिफेंस है और उन्होंने अपने साथियों के साथ इस मैच पर बात की।

???? LIVE WITH TEAM LAKAY ????

???? LIVE WITH TEAM LAKAY ???? Eduard "The Landslide" Folayang, Joshua Pacio, and Danny "The King" Kingad break down their big bouts going down this Friday at ONE: FIRE & FURY!

Posted by ONE Championship on Tuesday, January 28, 2020

इस इंटरव्यू में डैनी “द किंग” किंगड ने “द हंटर” शी वेई के साथ अपने मुकाबले का विश्लेषण भी किया और डिमिट्रियस “माइटी माउस” जॉनसन के खिलाफ प्रदर्शन के बाद उनका अपनी काबिलियत पर भरोसा बढ़ गया है।

इसके साथ ही एडुअर्ड “लैंडस्लाइड” फोलायंग और उनके ट्रेनिंग पार्टनर्स भी ONE: FIRE & FURY के को-मेन इवेंट में पीटर “द आर्केंजल” बस्ट के साथ अपने मैच को लेकर तैयार हैं। पूर्व ONE लाइटवेट वर्ल्ड चैंपियन को हाल ही में एक बड़े अख़बार ने अपने देश के इतिहास के टॉप-50 बेस्ट एथलीट्स में शामिल किया था।

पैचीओ ने भी अपने रोल मॉडल को मिले सम्मान के बारे में राय रखी है।

उन्होंने कहा, “इससे मुझे बहुत प्रेरणा मिली है। उनके साथ ट्रेनिंग करना ही अपने आप में बहुत बड़ी बात है। जब आप उनके साथ होते हैं तो लगता है कि आप उनके सफर का हिस्सा हैं। मेरे लिए ये किसी आशीर्वाद से कम नहीं है।”

ये भी पढ़ें: जीना इनियोंग फिलीपींस की महिला मार्शल आर्टिस्ट्स के लिए बना रही हैं रास्ता

मनीला | 31 जनवरी | ONE: FIRE & FURY | टिकेट्सयहां क्लिक करें  

*ONE Championship की ऑफिशियल मर्चेंडाइज़ के लिए यहां हमारी शॉप पर आएं