पीटर
ब्यूस्ट

"आर्च एंजेल"

हाइट
190 CM
भार सीमा
77.1 KG
टीम
टीम सुवेर / कॉम्बैट ब्रदर्स
देश
नीदरलैंड्स
हाइट
190 CM
भार सीमा
77.1 KG
टीम
टीम सुवेर / कॉम्बैट ब्रदर्स
देश
नीदरलैंड्स

About

WFL वर्ल्ड चैंपियन पीटर ब्यूस्ट नीदरलैंड में एक अपरिष्कृत पड़ोस में पले-बढ़े और अपनी मां के तीन बेटों में से एक हैं। उन्हें और उनके भाई ब्रूस ली फिल्मों और ड्रैगन बॉल जेड जैसे मार्शल आर्ट शो के बड़े फैन थे। उन्हीं से उन्हें एक मार्शल हीरो बनने की प्रेरणा मिली।

ब्यूस्ट ने 6 साल की उम्र में जूडो के साथ अपने मार्शल आर्ट करियर की शुरुआत की और यूरोपीय अंडर -16 चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता, लेकिन जूडो प्रतियोगिता के कुछ वर्षों के बाद उन्होंने काम के बदले में सीखने और प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक स्थानीय मॉय थाई ट्रेनर के साथ समझौता कर लिया। उन्होंने जल्द ही लगभग हर सप्ताह के अंत में मॉय थाई में प्रतिस्पर्धा शुरू कर दी और मिक्स्ड मार्शल आर्ट पर अपना ध्यान केंद्रित करने से पहले लगभग 100 मुकाबलों में भाग लिया, जिसे वो अपने सच्चे जुनून के रूप में वर्णित करते हैं।

ब्यूस्ट ने रिंग में एक ठोस 14-4 का रिकॉर्ड रखा। जिसमें तीन यूरोपीय खिताब और ONE चैम्पियनशिप के साथ करार करने से पहले एक डब्ल्यूएफएल लाइटवेट विश्व खिताब शामिल था। वह कुछ सबसे अच्छे मिक्स्ड मार्शल आर्ट एथलीटों के साथ यूरोप में ट्रेनिंग करते है, जैसे कि ONE एथलीट रीनियर डी रिडर और गेगार्ड मौसी। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ मार्शल कलाकारों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के मौके के लिए उत्साहित है और वह उनके बीच अपनी जगह को मजबूत करने की उम्मीद करतें है क्योंकि वह ONE चैम्पियनशिप स्वर्ण जीतने के करीब है।