ONE: LIGHTS OUT लीड कार्ड: सपुत्रा, बारलौ, नोलन ने अपने विरोधियों को फिनिश किया, लिन की किकबॉक्सिंग डेब्यू मैच में जीत

Iman Barlow Daniela Lopez LIGHTS OUT 1920X1280 43

शुक्रवार, 11 मार्च को ONE: LIGHTS OUT के लीड कार्ड में धमाकेदार एक्शन देखने को मिला।

इवेंट के शुरुआती 4 में से 3 मैच पहले राउंड में खत्म हो गए और इसके अलावा एक किकबॉक्सिंग मुकाबले में तीसरे राउंड तक जबरदस्त एक्शन देखने को मिला।

यहां जानिए ONE: LIGHTS OUT के लीड कार्ड में क्या-क्या हुआ।

सपुत्रा ने रोथाना को हराकर पहले राउंड में फिनिश का सिलसिला जारी रखा

उभरते हुए फ्लाइवेट MMA स्टार एको रोनी सपुत्रा ने कंबोडियाई एथलीट चान रोथाना को पहले राउंड में फिनिश किया और ये उनकी पहले राउंड में आई लगातार छठी जीत रही।

शुरुआती सेकंडों में हिप्स के हिस्से पर लो किक मिस होने के बाद इंडोनेशियाई एथलीट ने फ्रंट-फुट पर रहकर आक्रामक अंदाज में अटैक करने की रणनीति अपनाई।

उन्होंने कंबोडियाई एथलीट को दमदार पंच लगाते हुए मैट पर गिराया। यहां से सपुत्रा ने अपने विरोधी पर बैक कंट्रोल प्राप्त किया और रीयर-नेकेड चोक लगाकर रोथाना को केवल 94 सेकंडों में फिनिश कर दिया।

ये इंडोनेशियाई एथलीट के लिए एक और बड़ी जीत रही, जिसकी मदद से उन्होंने फ्लाइवेट डिविजन के टॉप-5 में शामिल होने का दावा ठोक दिया है।

बारलौ की पहले राउंड में तकनीकी नॉकआउट से जीत

इमान “प्रीटी किलर” बारलौ ने अपने ONE Super Series मॉय थाई डेब्यू में डेनियला लोपेज़ को पहले ही राउंड में फिनिश कर दिया।

इंग्लिश सुपरस्टार ने इस स्ट्रॉवेट कॉन्टेस्ट की शुरुआत में दमदार बॉडी और लेग किक्स के बाद खतरनाक राइट हैंड्स लगाए। वहीं क्लिंच करते हुए उन्होंने नी स्ट्राइक्स लगाकर लोपेज़ की बॉडी को खूब क्षति पहुंचाई।

इस बीच बारलौ ने एल्बो लगाई जो लोपेज़ की नाक पर जाकर लैंड हुई, जिसके कारण मेडिकल टाइमआउट किया गया। डॉक्टरों की जांच के बाद रेफरी ने पहले राउंड में मैच को समाप्त कर दिया, जिससे “प्रीटी किलर” का करियर रिकॉर्ड अब 95-6-3 (1 नो कॉन्टेस्ट) का हो गया है।

डेब्यू मैच में शानदार जीत के लिए बारलौ को ONE के चेयरमैन और CEO चाट्री सिटयोटोंग से 50 हजार यूएस डॉलर्स का बोनस भी मिला।

नोलन ने 62 सेकंड में किया नॉकआउट

लियाम नोलन ने 175 पाउंड कैचवेट मॉय थाई बाउट में किम क्युंग लॉक को उनके प्रोमोशनल डेब्यू में शानदार अंदाज में हराया है।

उभरते हुए ब्रिटिश स्टार ने अपने दक्षिण कोरियाई विरोधी पर दमदार पंच और शॉर्ट एल्बोज़ भी लगाईं। किम ने जवाबी हमला किया, लेकिन नोलन ने सब्र से काम लेकर खुद को डिफेंड किया।

Knowlesy Academy के स्टार ने किम को सर्कल वॉल की तरफ धकेलते हुए फ्लाइंग स्विच नी लगाई, जिसने सांडा स्पेशलिस्ट को झकझोर दिया। उसके बाद उन्होंने सिर और बॉडी पर खतरनाक नी स्ट्राइक्स लगाते हुए Team Mad के एथलीट को केवल 62 सेकंड में फिनिश कर दिया।

इस जीत के साथ उनका रिकॉर्ड 20-6-1 का हो गया है और पहले राउंड में आई इस जीत के लिए उन्हें सिटयोटोंग ने 50 हजार यूएस डॉलर्स का बोनस भी दिया।

लिन हेचीन का शानदार किकबॉक्सिंग डेब्यू

“MMA सिस्टर” लिन हेचीन ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में सफलता प्राप्त करने के बाद एक अलग कदम उठाया और दिखाया कि उनकी स्ट्राइकिंग किकबॉक्सिंग में भी बहुत प्रभावी साबित हो सकती है।

उन्होंने ONE: LIGHTS OUT में अपना डेब्यू किया और इस स्ट्रॉवेट बाउट में मिलाग्रोस लोपेज़ को सर्वसम्मत निर्णय से मात दी।

शुरुआत से “MMA सिस्टर” ने बॉडी किक्स और जैब-स्ट्रेट राइट कॉम्बिनेशंस लगाकर अपनी विरोधी को झकझोरना जारी रखा। इन अटैक्स के चलते स्कोरकार्ड्स में लोपेज़ पिछड़ने लगी थीं, जिसके कारण उन्हें अंत में हार झेलनी पड़ी।

हालांकि, तीसरे राउंड में अर्जेंटीनी एथलीट ने एकसाथ कई दमदार पंच लगाकर वापसी करने की कोशिश की, लेकिन लिन के फुटवर्क और शानदार काउंटर अटैक्स ने उन्हें सर्वसम्मत निर्णय से जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें: ONE: LIGHTS OUT – सभी फाइट्स के रिजल्ट्स और हाइलाइट्स

किकबॉक्सिंग में और

Zhang Peimian Torepchi Dongak ONE Fight Night 8 70
Superlek Kiatmoo9 Danial Williams ONE Fight Night 8 70
Superlek Kiatmoo9 Danial Williams ONE Fight Night 8 55
Superlek Kiatmoo9 Danial Williams ONE Fight Night 8 19
Superlek Kiatmoo9 Danial Williams ONE Fight Night 8 42
Ham Seo Hee Itsuki Hirata ONE Fight Night 8 12
Superlek DanialWilliams Faceoff 1920X1280
Superlek Kiatmoo9 Daniel Puertas ONE Fight Night 6
Danial Williams
Superlek Kiatmoo9 Daniel Puertas ONE Fight Night 6 1920X1280 33
Itsuki Hirata Lin Heqin ONE on Prime Video 1
Rodtang Jitmuangnon Danial Williams ONE on TNT I