समाचार

घायल नत्सुखिन को फोल्यांग बनाम अल्वारेज़ विश्व ग्रैंड प्रिक्स में शामिल किया गया

जुलाई 22, 2019

एडुआर्ड “लैंडस्लाइड” फ़ॉलेयांग और एडी “द अंडरग्राउंड किंग” अल्वारेज़ टिमोफ़े नस्तुखिन की चोट के बाद ONE लाइटवेट वर्ल्ड ग्रैंड प्रिक्स में शामिल हो गए हैं। रूसी को ONE : डॉन ऑफ हीरोज टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में ऑनरियो “द रॉक” बानारियो का सामना करना पड़ा था।

लेकिन घुटने की गंभीर चोट ने उन्हें ब्रैकेट से हटने के लिए मजबूर कर दिया। अब, पूर्व तीन बार के ONE लाइटवेट विश्व चैंपियन और चार बार मिश्रित मार्शल आर्ट लाइटवेट वर्ल्ड चैंपियन शुक्रवार, 2 अगस्त को मनीला, फिलीपींस में लड़ाई के लिए जाएंगे।

एशिया के मॉल में जो भी जीतेगा वह सैगिड “डागी” गूसिएन अर्स्लानलाइव का सामना करने के लिए रविवार, 13 अक्टूबर ONE : सेन्चुरी के विश्व ग्रैंड प्रिक्स के फाइनल में जाएगा।

बनारियो कार्ड पर रहेगा और उसका सामना “क्रेजी डॉग” डीए सुंग पार्क से होगा जो शुक्रवार 12 जुलाई को ONE: किस्मत के धनी में किमिहिरो ईटो के खिलाफ नाॅकआउट जीत जाएगा। ONE: हीरोज का आगाज में ONE फ्लाईवेट वर्ल्ड ग्रां प्री सेमीफाइनल दोनों में डेमेट्रियस “माइटी माउस” जॉनसन के रूप में  तत्सुमित्सु “द स्वीपर” वाडा और डैनी “द किंग” किंगड का सामना रीस “लाइटनिंग” मैकलेरन करने के लिए लौटते हैं।

कार्ड को दो वर्ल्ड टाइटल मैच-अप्स के शीर्षक के रूप में रोडटैंग “द आयरन मैन” जित्मुगनॉन ने चुनौती दी जोनाथन “द जनरल” हैगर्टी फॉर द ONE फ्लाईवेट मय थाई वर्ल्ड चैम्पियनशिप और मार्टिन “द सीटू-एशियन” गुयेन कोओमी “मौशिगो” मत्सुशिमा के खिलाफ अपनी ONE फ़ेदरवेट विश्व चैम्पियनशिप का बचाव करते हैं।

मनीला | 2 अगस्त | 7PM | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/oneheroes19